Sunday, October 16, 2016

सिख संगत के राष्ट्रीय महामंत्री अविनाश जायसवाल ने बापू आसारामजी को लेकर उठायें कई सवाल !!

🚩#सिख संगत के #राष्ट्रीय महामंत्री अविनाश जायसवाल ने #बापू आसारामजी को लेकर उठायें कई सवाल !!
🚩#राष्ट्रीय सिख संगत के राष्ट्रीय महामंत्री श्री अविनाश जायसवाल ने #बापू आशारामजी आश्रम अहमदाबाद में जाकर वहाँ चल रही गतिविधियां जानी ।
और उन्होंने एक निजी चैनल में अपना इंटरव्यू भी दिया ।
https://youtu.be/biKuS2pBDoQ
🚩आइये जानते हैं क्या कह रहे हैं #राष्ट्रीय महामंत्री अविनाश जी !!
🚩#अविनाश जी ने कहा कि श्रधेय  #बापू आसारामजी के चरणों में शत-शत नमन। इनकी तपस्या स्थली में आकर ऐसा अनुभव हो रहा है जैसे #मानों स्वर्ग हो।
🚩उन्होंने आगे कहा कि #श्रधेय आसारामजी बापू अपने प्राचीन ऋषि-मुनि और अवतारी पुरुषों के संदेशों को, हिन्दू जागृति के माध्यम से और इस देश में खड़ा कर पाने में #समर्थ हुए हैं।
#जिससे आज ये देश फिर से विश्वगुरू बनने जा रहा है । 

Jago Hindustani - सिख संगत के राष्ट्रीय महामंत्री अविनाश जायसवाल ने बापू आसारामजी को लेकर उठायें कई सवाल !!


🚩#विदेशी शक्तिओं का और जो इस हिन्दुत्व की संपति के लिए षड़यंत्रो का एक जाल इस देश में बुना गया था, बुना जा रहा है, उसकी ओर प्रखर सूर्य के समान #बापू आसारामजी जिन्होंने उसे भेद कर हिन्दुस्तान में फिर से #अध्यात्म का प्रकाश फैलाया है ।
🚩#हम जानते हैं कि आदि युग से और हमेशा से जो आसुरी शक्तियां हैं वो सज्जनों को प्रताड़ित करती रही है, पीड़ित करती रही है ।
🚩#उसके परिणाम स्वरुप बापू आसारामजी का जो प्रकाश आलोक आज केवल हिन्दुस्तान के जन-जन में ही नही बल्कि विदेशों में भी और मानवता के पुजारियों में जिस गनिस्ता से और प्रखरता से हुआ ।
🚩उसके परिणाम स्वरुप ही #वर्तमान सरकार जो उस समय शासक थी , उनका ये प्रयत्न था कि #हिन्दुत्व का जो बीज है उसका नाश करना है , पर वो भूल गए कि #हिन्दुत्व का बीज नाश कभी नहीं हो सकता ।
🚩#इकबाल ने भी हमारे #देश, धर्म, सभ्यता, संस्कृति के लिए कहा है कि #यूनान मिसरोमा सब मिट गए जहाँ से, पर कुछ बात है कि हस्ती मिटती नहीं हमारी। उसी का #एक जीवित उदाहरण हमारे #संत श्री आसारामजी बापू हैं।
🚩#आज भले ही बापू आशारामजी षड़यंत्रो के शिकार के अंतर्गत अंदर हो, उनके श्रद्धालुओं को उनकी आँखों से दूर कर दिया गया हो लेकिन वो उनके #ह्रदय से दूर नहीं कर पायें और ना कर पायेगें। 
🚩निकट समय में ही जो #सच्चाई हैं जो वास्तविकता हैं जो प्रखरता हैं वो #प्रकट होगी और फिर से इस हिन्दुस्तान को #बापू आसारामजी की जो साधना है , तपस्या है ,उनके संदेश हैं , उनके द्वारा इस देश का जन-जन बच्चा-बच्चा जो है, वो फिर से ना केवल अध्यात्म धर्म की रक्षा करेगा बल्कि इस हिन्दुस्तान को भी विश्वगुरू बनाने का संकल्प लेगा। 
🚩#गुरूगोविंद सिंह की जयंती पर कहा....
🚩#बड़े सौभाग्य की बात है कि ये वर्ष जो है दशवी पादशाही पदमपादन #गुरूगोविंद सिंह का 350 वाँ प्रकाश पर्व वर्ष है ।
🚩तो इस #गुरूगोविंद सिंह के प्रकाश पर्व वर्ष में हम सब #संकल्प करें कि हमें जो संतो ने ऋषि-मुनिओं ने , #संत आसारामजी बापू ने मार्ग बताया है उस पर चलते हुए स्वामी विवेकानंदजी के शब्दों पर चलते हुए कि #अगर हमें सच्चा हिन्दू बनना हैं तो हमें #गुरूगोविंद सिंह के पद चिन्ह पर चलना होगा।
🚩#अविनाश जी के साथ में #राष्ट्रीय सिख संगत के #डॉ. अवतार सिंह शास्त्री भी आये थे ।
🚩उन्होंने भी बताया कि #मीडिया ने #पाखंड के तहत #झूठ फैलाया था।
आज यहाँ #आश्रम में आकर देखा कि कैसे बापू आसारामजी ने #हिंदुत्व के #संस्कार यहाँ के लोगो में कूट-कूट के भरे हैं जो हमें यहाँ आकर दिख रहे हैं ।
https://youtu.be/Nb44bfWdNi8
🚩अवतार सिंह जी ने कहा कि हम अरदास करते हैं कि #बापू आसारामजी जल्दी बाहर आये और फिर से भारत माता की सेवा , #हिंदुत्व की सेवा की जो उन्होंने अलख जगाई थी वो फिर से शुरू होगी ।
🚩#आपको बता दें कि ये कोई पहली बार नही है जो #बापू आसारामजी के लिए आवाज उठाई जा रही हो ।
#डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी से लेकर अनेक हिन्दू संगठनों ने #आवाज उठाई है पर #मीडिया ने आज तक उनकी आवाज को दबा कर सिर्फ समाज को अनर्गल आरोपों द्वारा ही #गुमराह किया है ।
🚩Official Jago hindustani Visit
👇👇👇
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1

🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩
Post a Comment