Thursday, October 13, 2016

JNU में ६० सालों से भ्रष्टाचार को बढ़ावा दे रही Congress


🚩#JNU बन गया है देशद्रोहियों का अड्डा..!!!
🚩#JNU में कई सालों से #देशविरोधी गतिविधियां चल रही है लेकिन उस तरफ किसी का ध्यान नही गया #और ना ही कोई इनकी सच्चाई उजागर करना चाहता है ।
🚩क्योंकि #सच्चाई उजागर करने वालों के पीछे #देशद्रोहियों का साथ देने वाली विदेशी #फंड से चलने वाली #भारतीय मीडिया हाथ धोकर पड़ जाती है और उनकी बदनामी दुनिया भर में करती है ।
🚩#JNU तब विवादों में आया जब JNU के अंदर देशविरोधी नारे लगे । तब पता चला कि #JNU देशद्रोहियों का अड्डा बन चुका है।
Jago Hindustani - Congress is promoting corruption in JNU since 60 years  


🚩अभी ताजा मामला सामने आया है #जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी में कांग्रेस समर्थित छात्र संगठन एनएसयूआई के कुछ छात्रों ने दशहरे के दिन रावण की जगह पर देश के प्रधानमंत्री सहित बाबा रामदेव, साध्वी प्राची, संत आसारामजी बापू, नाथूराम गोडसे #और जेएनयू के वीसी एम जगदीश समेत अन्‍य बीजेपी और #राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के देशभक्तों के #चेहरे लगाकर पुतला फूँका ।
🚩बाद में छात्रों ने कहा, 'हमारा यह विरोध प्रदर्शन वर्तमान #सरकार से हमारे गहरे #असंतोष को दर्शाने का जरिया है.' #रावण की तरह पीएम मोदी का पुतला फूंकते हुए #छात्रों ने कार्ड पर नारा लिखा था, 'बुराई पर सत्‍य की जीत होकर रहेगी ।'
🚩#अब इससे पता चलता है कि #कांग्रेस सरकार ने 60 सालों में इतना भ्रष्टाचार किया, #उसका तो कभी एक दिन भी पुतला नही फूंका और #अभी ढाई साल के कार्यकाल में #बीजेपी सहित देशभक्तों का पुतला जलाया जा रहा है ।
ये #JNU के छात्रों की कैसी मति भ्रष्ट हो गई है ???
🚩इन्होंने आतंकवादियों का पुतला नही फूँका #और न ही पाकिस्तान का पुतला फूँका बल्कि #देशभक्तों का पुतला फूँका जा रहा है #इसका मतलब यही हुआ कि JNU में देश विरोधी गतिविधियां चल रही हैं ।
🚩#देश में उत्तर प्रदेश रामपुर के शाहबाद क्षेत्र के चतुरपुर में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ का पुतला फूंकने वाले 20 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है ।
🚩#कितने देशद्रोही भारत में हैं ???
#भारत के प्रधान मंत्री का पुतला फूँका तो चुप्पी और #पाकिस्तान के प्रधान मंत्री का पुतला फूंका तो FIR ???
🚩आपको बता दें कि #कुछ समय पहले #JNU में नारे लगे थे "गो इंडिया गो बैक"।
🚩#कश्मीर की आजादी तक जंग चलेगी...!
🚩#भारत की बर्बादी तक जंग चलेगी"...!!
🚩#ये लोग खुले आम देशद्रोह दिखा रहे हैं, #भारत की बर्बादी के सपने देख रहे हैं, #सब नजरों के सामने हो रहा है, किसी से कुछ भी छुपा नहीं !
इतना होने के बावजूद भी #भारत सरकार
क्यों कोई ठोस कार्यवाही नहीं कर रही है...???
🚩#JNU कैंपस में हो रही #गतिविधियों को लेकर पूर्व कुलपति को #400 पन्नों की #रिपोर्ट सौंपी थी ।
🚩जिसमें साफतौर पर लिखा गया है कि #पाकिस्तान समेत कई जगह #देशविरोधी कार्यक्रमों में JNU के शिक्षक और छात्र शामिल होने जाते हैं। इसके बाद भी #JNU प्रशासन द्वारा कोई ठोस कदम नहीं उठाया जा रहा है ।
🚩#JNU की हकीकत...
🚩#राजस्थान के अलवर जिले में रामगढ़ के बीजेपी विधायक ज्ञानदेव आहूजा ने कहा था कि #JNU में रोजाना #50 हजार हड्डी के टुकड़े, #3 हजार इस्तेमाल किए हुए कंडोम और #500 इस्तेमाल किए हुए अबॉर्शन इंजेक्शन मिलते हैं और #10 हजार सिगरेट के बट तथा #शराब की 2000 बोतले मिलती हैं । #JNU के छात्र सांस्कृतिक कार्यक्रमों में #'नेकेड डांस' भी करते हैं ।
🚩#जब देशभर में #दुर्गा अष्टमी मनाई जाती है तब #JNU के छात्र #महिषासुर की जयंती मनाते हैं।
🚩आपको बता दें कि #मुस्लिम महिला फाउंडेशन की #सदर नाजनीन ने कहा था कि #JNU के कुछ छात्र पाकिस्तान और #हाफिज सईद के हाथों बिक कर स्मैक और पैसों के लिए #भारत को बदनाम कर रहे हैं। #आईएसआई के एजेंट बनकर ऐसे लोग भारत में शिक्षा ले रहे हैं, इनको जल्द देश निकाला दिया जाए।
🚩#ड़ॉ. सुब्रमण्यम स्वामी ने कहा था कि भारत में 5% लोग देशद्रोही हैं। उसमें #सबसे ज्यादा JNU में हैं।
🚩स्वामी जी ने कहा था कि #कुछ समय के लिए #JNU #बन्द कर दिया जाये और नाम बदलकर #सुभाषचंद्र बोस रख देना चाहिए ।

🚩#JNU की एक #महिला प्रोफेसर क्लास रुम में लेक्चर देते हुए कहती है कि #हिंदू धर्म इस पृथ्वी लोक में सबसे ज्यादा हिंसक माना जाने वाला धर्म है।
🚩#कन्हैया कहता है कि देश के सैनिक रेप करते हैं  ।
🚩#JNU में पवित्र ग्रंथ मनु स्मृति की प्रतियाँ जलाई गई थी ।

🚩#JNU में आजादी के नाम पर हो रहा है लड़कियों का रेप...!!!
🚩#जेएनयू में पढ़ाई कर रही एक छात्रा ने छात्र संगठन 'आईसा' के कार्यकर्ता पर रेप का आरोप लगाया है ।
🚩 #जेएनयू में एबीवीपी से संयुक्त सचिव का पद जीतने वाले सौरभ ने जेएनयू प्रशासन और वामपंथी पक्ष के प्राध्यापकों पर आरोप लगाते हुए कहा कि, 'ये आरोपी अनमोल रतन हो, पुराने #अध्यक्ष हों या इनके #प्रोफेसर, सभी #लगातार लड़कियों का अपमान करते आए हैं । #लड़कियों के साथ रेप करते आए हैं । लेकिन बड़ा वामपंथी धड़ा जेएनयू #प्रशासन में बैठा हुआ है और इनके #छात्र संगठन के लोग रेप करते हैं तो #प्रशासन के जरिये बचा लिए जाते हैं । '
🚩#सौरभ ने आगे कहा कि सबसे ज्यादा लड़कियों के साथ रेप हुआ है तो यही वामपंथी दल है । #AISA के नेता हैं जो इस #कैंपस में आजादी के नाम पर #लड़कियों से रेप कर रहे हैं ।'
🚩अभी आप समझ गये होंगे कि #JNU बलात्कारियों और देशद्रोहियो का अड्डा बन चुका है #जो अपनी दुष्टता छुपाने के लिये देशभक्तों का विरोध करते हैं ।
🚩#ऐसे लोगों को सरकार और न्यायालय जल्द से जल्द देश निकाला दे , #जो हमारे देश का अन्न खाकर हमारे ही देश की जड़े उखाड़ना चाहते हैं ।
🚩जागो हिन्दू !!!
🚩Official Jago hindustani Visit
👇👇👇
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩
Post a Comment