Monday, October 17, 2016

युवा सेवा संघ ने देशभर में JNU के NSUI छात्रों का पुतला फूंका !!

🚩#युवा सेवा संघ ने #देशभर में #JNU के #NSUI छात्रों का पुतला फूंका !!
🚩#विजयादशमी के दिन #J.N.U (जवाहलाल नेहरू यूनिवर्सिट) कैंपस में #NSUI के कुछ छात्रों के द्वारा #प्रधानमंत्री #नरेंद्र मोदी, #संत #आसारामजी बापू, #स्वामी_रामदेव, #साध्वी प्राची का पुतला फूंका गया, इस घटना से #युवा_सेवा_संघ में रोष भर आया ।
🚩#NSUI के विरोध में 16 अक्टूबर 2016 को #मुंबई, छिंदवाडा, अंबाला, कानपुर, अहमदाबाद, हैदराबाद, बंगलौर , भिलाई, रायपुर (छत्तीसगढ़) आदि #देशभर के #युवा सेवा संघ ने #NSUI #सोनिया गांधी और #राहुल गांधी का पुतला जलाकर जबरदस्त #विरोध जताया ।
Jago Hindustani - YSS द्वारा NSUI और CONGRESS का पुतला दहन 
🚩छिंदवाडा, में कलेक्टर और रायपुर में #Health #कैबिनेट मिनिस्टर #अनिल विज को ज्ञापन सौप #NSUI के छात्रों पर कार्यवाही की मांग की ।
🚩#युवा सेवा संघ ने बताया कि #धर्म और #भारतीय संस्कृति विरोधी गतिविधियों का #अड्डा बन चुके #J.N.U में,भ्रष्टाचार व कुशासन रुपी #‘रावण’ #कांग्रेस पार्टी की मानसपुत्र व युवा इकाई #NSUI द्वारा #J.N.U कैंपस में 11/10/2016 को #प्रधानमंत्री #नरेन्द्र मोदी, #संत #आशाराम जी बापू, #साध्वी प्राची, #स्वामी रामदेव के साथ साथ 125 करोड़ भारतीयों को अपमानित करने की कुचेष्टा की गई, सम्पूर्ण भारत वर्ष से विभिन्न सामाजिक आध्यात्मिक सेवाकार्यों में सहभागी हो रहे “#युवा सेवा संघ” के लाखों युवा #देश भर में #NSUI के इस कुकृत्य की घोर निंदा कर पुरजोर विरोध करते है ।
🚩#युवा सेवा संघ  ने आगे बताया कि #संत श्री #आशारामजी बापूजी ने सम्पूर्ण #मानव समाज के #उत्थान के लिए अतुलनीय #योगदान किया है। #पूज्य #बापूजी से प्रेरित होकर लाखोँ #युवा देश को गौरव के पथ पर अग्रसर करने में अपना चतुर्मुखी सहयोग दे रहे हैं ।
🚩#युवा सेवा संघ के कार्य !!
🚩#युवा सेवा संघ विद्यार्थियों के चतुर्मुखी विकास के लिए समय-समय पर पूरे देश में #तेजस्वी युवा शिविर का संचालन करते रहें हैं । #ग्रीन इंडिया प्रोग्राम के तहत #वृक्षारोपण, समाज से #नशे रुपी #राक्षस को दूर करने के लिए #देश के अनेक #राज्यों में #नशा मुक्ति अभियान, आध्यात्मिक धरोहर के रक्षा एवं संवर्धन के लिए #स्पिरिचुअल सेमिनार के साथ साथ #पूज्य #बापूजी से प्रेरणा लेकर युवा सेवा संघ के हजारों युवा #दिवाली आदि पर्वो पर #आदिवासियों, #गरीबों के साथ मनाते हैं, नित्य उपयोग की वस्तुए उनमें वितरित कर, उनकी पीड़ा को कम करने में सहायक होते हैं ।
🚩 संघ ने कहा की #बापू #आशारामजी की सीख को जीवन में उतार कर लाखों युवा चरित्रवान हुए हैं, ऐसे वन्दनीय #संत पूज्य श्री #आशारामजी बापू को अपमानित करने की कुचेष्टा का हम घोर विरोध करते है।
🚩बताया कि हमारे देश के #प्रधानमंत्री #नरेन्द्र मोदी और #योग गुरु स्वामी  #रामदेव, संत आसारामजी बापू, साध्वी प्राची का #NSUI द्वारा #अपमान करने की चेष्टा की गयी, इसलिये युवा सेवा संघ ने पूरे भारत भर में इस घटना का पुरजोर विरोध कर रहा है।
🚩उन्होंने आगे कहा कि  #J.N.U. कैंपस में जो घटना घटी वो पूरी तरह से #भारतीय संस्कृति को #अपमानित करने वाली है, ऐसे जो भी #महापुरुष एवं व्यक्तित्व जो देश के हित में अपना सर्वस्व लगा रहे हैं, ये मनचले शिक्षा की आड़ में राजनीति करने के लिए उनकी रावण से तुलना कैसे कर सकते हैं ?
🚩#रावण तो ये ही लोग है जो गरीबों के पेट की रोटी छीन कर अपने बैंक बैलेंस विदेशों में बढ़ा रहे हैं।
🚩#नारी #देश और #समाज की शान है, परन्तु #NSUI की सदस्य #सुनीता नाम की लड़की ने #देश की #धरोहर #संत और #प्रधानमंत्री जी पर ये #तंज कसे की “#इनके तो बच्चे नहीं है” उसकी हम घोर निंदा करते है ।
🚩 आज तक #NSUI ने #जाति #धर्म और #संप्रदाय के नाम पर #राजनीति के अलावा देश के लिए किया ही क्या है !
और ऐसे महापुरुष जो सदैव देश के हित के लिए निस्वार्थ भाव से सेवा में लगे हैं उनका विरोध करना ये इनकी दिनचर्या बन चुकी है, #युवा सेवा संघ इसकी घोर #निंदा करता है ।
🚩#युवा सेवा संघ ने आगे बताया कि #NSUI ने #देश की #संस्कृति और #आध्यात्मिक धरोहर के संरक्षक वन्दनीय पूजनीय #संत श्री #आशारामजी बापूजी, #स्वामी रामदेव महाराज, देश के 125 करोड़ नागरिकों के द्वारा चुने हुए #प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजी और #भारत की संस्कृति के प्रतीक #संत-#महंतों-साध्वियों का #पुतला जला कर #देश और #दुनिया के सामने यह स्पष्ट कर दिया कि #वे #राष्ट्रविरोधी गतिविधियों में संलिप्त हैं।
🚩आजादी के बाद देश में लगभग 60 वर्षों तक राज करने वाली #कांग्रेस पार्टी के कुशासन, भ्रष्टाचार, देशद्रोही नीतियों, देश की आंतरिक सुरक्षा की दलाली आदि के कुप्रभावों को देश आज तक भुगत रहा है। ऐसे अनेकों भ्रष्टाचार में लिप्त #कांग्रेस रुपी “#रावण” के #मानसपुत्र #NSUI और उसके संरक्षक #सोनिया गाँधी व #राहुल गाँधी का ‘#युवा सेवा संघ’ के युवा विरोध कर असत्य, अधर्म पर सत्य और धर्म के विजय की कामना करते हैं ।
🚩#युवा सेवा संघ ने सरकार से कार्यवाही करने की मांग उठाई !!
🚩#युवा सेवा संघ के लाखों युवा कोई #राजनीतिक पार्टी के युवा नहीं है, न ही राजनीति हमारा मकसद है परन्तु जब भी देश की #संस्कृति पर कोई भी प्रहार करने का प्रयास करेगा, चाहे वो कोई भी क्यों न हो, युवा सेवा संघ के युवा उसका #विरोध और निषेध करने के लिए सदैव #तत्पर रहेंगे। #NSUI जैसे आतातायी संगठन #देश के लिए घातक हैं अतः इन पर शीघ्र ही कड़ी कार्यवाही हो ।
🚩जय हिंद !!!
🚩Official Jago hindustani
Visit  👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩
Post a Comment