Sunday, October 23, 2016

धर्मपरिवर्तन कराने वाले पादरियों को जेल भेजो - मुख्यमंत्री रघुवर दास

🚩धर्मपरिवर्तन कराने वाले पादरियों को जेल भेजो - मुख्यमंत्री रघुवर दास
🚩झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने दुमका के #काठीकुंड प्रखंड में एक ग्राम सभा को संबोधित करते हुए कहा कि कुछ लोग हमारी हिन्दू संस्कृति और परंपरा को नष्ट करने का प्रयास कर रहे हैं । लालच या प्रलोभन देकर धर्म परिवर्तन कराना अपराध है ।
🚩मुख्यमंत्री ने लोगों का आह्वान किया और हिन्दू धर्म और #सनातन #संस्कृति पर चोट या आंच पहुंचाने की कोशिश करने वालों को पकड़ कर पुलिस के हवाले करने को कहा ।
Jago Hindustanee - धर्मपरिवर्तन कराने वाले पादरियों को जेल भेजो


🚩इससे पहले #मुख्यमंत्री जी ने प्रदेश बीजेपी कार्य समिति के उद्घाटन समारोह में कहा था कि धर्म परिवर्तन कराने वाले पादरियों का स्थान #जेल में है और वे उन्हें जेल भेजेंगे ।
🚩बीते कुछ दिनों से मुख्यमंत्री रघुवर दास जी लगातार आदिवासियों का धर्म परिवर्तन कराने वाले ईसाई पादरियों को जेल भेजने की बात कह रहे हैं । इसलिए मुख्यमंत्री के खिलाफ असामाजिक तत्व पड़ गए हैं ।
🚩IAS अफसर वंदना डाडेल जो 1996 बैच की आईएएस अफसर थी अभी वो झारखंड में पंचायती राज सचिव के पद पर है। उसने अपने #फेसबुक अकाउंट पर 20 अक्टूबर की एक पोस्ट मे लिखा है कि जब सरकारी कार्यक्रमों में भी आदिवासियों के धर्म और धर्म परिवर्तन पर टिप्पणी होने लगे तो मन में सवाल उठना वाजिब है ,
क्या इस राज्य में $आदिवासी को स्वेच्छा से, सम्मान से अपना धर्म चुनने का भी अब अधिकार नहीं रह गया है ?
🚩 #वंदना_डाडेल जैसे #जयचंद भारत का ही अन्न खाकर भारत के खिलाफ बोलने वालों पर कड़ी कार्यवाही होनी चाहिये ।
🚩पादरियों से पहले जो पादरियों का बचाव कर रहे हैं उनको जेल भेजों !!
🚩पूरी दुनिया मानती है कि #हिन्दू #धर्म सबसे श्रेष्ठ है और जो उनको ही लालच देकर धर्मान्तरण करवा रहे हैं उनकी तो जेल में ही जगह होनी चाहिये ।
ये मुख्यमंत्री जी ने बिलकुल सही कहा है ।
🚩आपको बता दें कि रोमन #केथोलिक चर्च का एक छोटा राज्य है जिसे वेटिकन सिटी बोलते हैं । अपने धर्म (ईसाई) के प्रचार के लिए वे हर साल​ 17 हजार करोड़ डॉलर खर्च करते हैं ।
🚩 #वेटिकन के किसी भी व्यक्ति को पता नहीं है कि उनके कितने व्यापार चलते हैं ।
🚩रोम शहर में 33% #इलेक्ट्रॉनिक , प्लास्टिक, #एयर लाइन, #केमिकल और इंजीनियरिंग बिजनेस वेटिकन के हाथ में हैं ।
🚩दुनिया में सबसे बड़े #Shares​ वेटिकन के पास हैं ।
🚩इटालियन #बैंकिंग में उनकी बड़ी संपत्ति है और अमेरिका एवं स्विस बैंकों में उनकी बड़ी भारी deposite है ।
🚩ज्यादा जानकारी के लिए पुस्तक #VATICANEMPIRE पढ़े !!
🚩आपको बता दें कि ईसाई पादरी छोटे #बच्चे- बच्चियों के साथ #दुष्कर्म करते हैं लेकिन उनके खिलाफ #मीडिया कुछ नही बोलती बल्कि उनका पक्ष लेती है क्योंकि 90% मीडिया ईसाई मिशनरियों के फंड से चलती है ।
🚩लेकिन जब कोई हिन्दू साधु-संत या हिन्दू संगठन या सरकार भोले-भाले #हिन्दुओं को #पैसा, #दवाई, कपड़े आदि देकर धर्मान्तरण के खिलाफ मुहिम चलाते हैं तो देशद्रोही और बिकाऊ मीडिया उनके खिलाफ देश में एक माहौल बनाकर उनकी छवि को धूमिल कर देते हैं ।
🚩 ईसाई धर्मान्तरण पर रोक लगाने और हिंदुओं की घरवापसी कराने वाले #जयेन्द्र सरस्वती, संत #आसारामजी बापू, स्वामी असीमानन्द जैसे अनेक हिन्दू संतों को जेल भेज दिया गया और स्वामी #लक्ष्मणानन्द जी की तो हत्या करवा दी गई । ऐसे जो भी धर्मान्तरण के खिलाफ आवाज उठाता है उनको जेल भेज दिया जाता है या तो हत्या करवा दी जाती है ।
ये देश में बहुत बड़ा #षडयंत्र चल रहा है और हिन्दुओं का दिन-रात धर्मान्तरण करवा रहे हैं ।
🚩 #झारखंड के #मुख्यमंत्री #रघुवर_दास जी खूब-खूब धन्यवाद के पात्र हैं जो #ईसाई #पादरी धर्मान्तरण करवा रहे हैं उन्होंने उनके खिलाफ अपनी मुहीम चलाई है ।
🚩ऐसे में #केंद्र_सरकार को आगे आना चाहिये और #धर्मान्तरण के खिलाफ कानून पारित कर देना चाहिए और जो भी धर्मान्तरण करता हुआ पाया जाये उसको आजीवन जेल भेज देना चाहिए जिससे #धर्म #सुरक्षित हो, देश सुरक्षित हो ।

🚩जय हिन्द !!!🚩
🚩Official Jago hindustani
Visit  👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩
Post a Comment