Wednesday, October 12, 2016

सुब्रमण्यम स्वामी ने जो कहा वः सच निकला !!

🚩सच्चाई सामने आने पर भी सरकार, न्यायालय चुप क्यों...???
🚩 डॉ. #सुब्रमण्यम स्वामी ने औरंगाबाद में अपना #व्यक्तव्य देते हुये #षड़यंत्र का बड़ा खुलासा किया था #लेकिन उस पर किसी का ध्यान नही गया ।
🚩#डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी जी ने कहा था कि मै और #संत आसारामजी बापू #एक बार हवाई जहाज से आ रहे थे तब मैने बापूजी को बताया कि सत्ता में जो #लोग हैं (सोनिया गांधी) वोे आपसे चिढ़े हुए हैं और कुछ भी कर सकते हैं । #आखिर में वही हुआ जिसका मुझे संदेह था ।
🚩स्वामी जी ने आगे कहा कि #विदेश से आये हुए #क्रिश्चन, धर्म परिवर्तन करने वाले लोग, उनका #संत आशारामजी बापू ने डटकर मुकाबला किया और #गुजरात में और अन्य क्षेत्रों में #धर्म-परिवर्तन लालच देकर करने के प्रयास को विफल किया और लाखो लोगों की घरवापसी #करवाई ।
🚩 बापूजी ने हिंदू #समाज की प्रतिष्ठा के लिए बहुत #संघर्ष किया । इससे वेटिकन में नाराजगी आयी और उन्होंने सोनिया गाँधी को बताया और उसके बाद बापूजी को मीडिया में बदनाम करने के लिए प्रयास चला व सोनिया गांधी के इशारे #पर उन्हें झूठे केस में जेल भिजवाया गया ।
🚩#षड़यंत्र का मिला प्रमाण !!
🚩#ईसाई मिशनरियों द्वारा किये जाने वाले #षडयंत्र का खुलासा तब हुआ जब भारत के अंदर ही विभिन्न जगहों पर #ईसाई मिशनरियों द्वारा छापे गये पर्चे जोर शोर से बाँटे जा रहे थे जिसमें लिखा है कि *"अपराधी हिन्दू #संत आसारामजी बापू जेल में बंद है, उनकी पूजा बंद करो ।#केवल यीशु की शरण में ही मुक्ति है । आपके कष्टों के #निवारण के लिए, आप की मुक्ति के लिए हमारे चर्च की प्रार्थना सभा में आइऐ ।"*
🚩हाल ही में चर्च द्वारा एक पैम्फलेट बाटी जा रही है जिसमें लिखा है कि सर्व शक्तिमान प्रभु यीशु की शरण में आ जाओ वो तुम्हे मुक्त कर देंगे । अपराधी हिन्दू #संत आसारामजी बापू जेल में है उनकी पूजा बन्द करों । केवल प्रभु यीशु की शरण में ही मुक्ति है । आपके कष्टों के लिए आपकी मुक्ति के लिए हमारे #चर्च की प्रार्थना में आइये ।
🚩#इस प्रकार भारत के #महान संतो के विरोध में बांटे जाने वाले पत्रों से यह स्पष्ट होता है कि संत आसारामजी बापू को फंसाने में #ईसाई मिशनरियों का हाथ है और यह ईसाई मिशनरियाँ भारी तादाद में वेटिकन सिटी से लाये गए पैसे भारत के कुछ बिके हुए एन.जी.ओ. और #मीडिया संस्थानों को देकर हिन्दू संतों को बदनाम करवा रही है इसी कारण बापू आसारामजी जैसे संतों को #झूठे आरोप लगाकर बदनाम किया जा रहा है जिसका असर उनकी न्याय प्रक्रिया पर भी पड़ रहा है और #सबसे बड़ा #संत और समाज में खाई खोदने का काम किया जा रहा है जिससे भारतवासियों की श्रद्धा को तोड़कर भारत को विखंडित किया जा सके ।
🚩आपको बता दे कि इसी #तरह साध्वी प्रज्ञा, स्वामी #असीमानंद, #नारायण साईं, धनंजय देसाई, दारा सिंह को भी फंसाया गया है क्योंकि इन सबने भी #धर्म-परिवर्तन का विरोध किया था ।
🚩 #सुदर्शन चैनल के चेयरमैन श्री सुरेश चव्हाणके ने भी बताया कि बापू आसारामजी को फंसाने में विदेशी ताकतें #काम कर रही हैं ।
🚩सुरेशजी ने आगे कहा कि मैं दावा कर सकता हूँ कि #अगर विदेशी षड़यंत्र की लड़ाई आपने नहीं जीती तो आज संत आशारामजी बापू हैं, #कल आप और हम होंगे । यह लड़ाई खत्म हुई, ऐसा नहीं है । यह लड़ाई शुरू हो चुकी है और #यह तब तक जारी रहनी चाहिए, जब तक इस देश के खिलाफ षड़यंत्र खत्म नहीं होता ।
🚩जागो हिन्दू !!!
🚩Official Jago hindustani Visit
👇👇👇
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩
Attachments area
Post a Comment