Sunday, October 23, 2016

संत श्री आसारामजी बापू ने भारत देश के लिए भारतीय #संस्कृति के संरक्षण के लिए कितने बड़े-बड़े योगदान दिये हैं

🚩#प्राणनाथ आरोग्य ट्रस्ट एवं #श्री #कृष्ण प्रणामी #मुल्तिलाय मानव मंदिर सूरत के #अध्यक्ष स्वामी #श्री लक्ष्मण ज्योति जी महाराज ने #संतों पर हो रहे अत्याचार के खिलाफ उठाई आवाज !!
💻HTTPS://youtu.be/bEICBMud6Gw
🚩#स्वामी #लक्ष्मण महाराज जी ने कहा कि अभी के समय में इतने बड़े-बड़े गुरुजन जिन्होंने हजारों-लाखों-करोड़ों शिष्यों को सत-मार्ग पर लगाया, सत-राह दिखाई, सत-परमात्मा का रास्ता बताया , समाज के अंदर एकता बनाये रखने की भावना जगाई ।
🚩 ऐसे #संत गुरूजनों को कोई आरोप के बिना उनके ऊपर गलत एक्शन लेकर उनकी महिमा को, उनकी गरिमा को कलंकित करने का कार्य अभी चल रहा है ।
🚩उन्होंने आगे बताया कि समाज को जागना चाहिए जिस प्रकार #स्वामी #विवेकानंदजी ने कहा
'उठो, जागो और लक्ष्य प्राप्ति तक लगे रहो।'

🚩उन्होंने आगे #बापू #आसारामजी के योगदान को लेकर बताया कि....
🚩हम सब जानते हैं कि पूज्य #संत श्री #आसारामजी बापू ने भारत देश के लिए #भारतीय #संस्कृति के #संरक्षण के लिए कितने बड़े-बड़े #योगदान दिये हैं।
🚩#भारत में #हिंदुत्व का नारा लगाते हुए पूरे #विश्व के अंदर #संत #आसारामजी बापू ने बहुत ही बडा़ कार्य किया है ।
🚩एक-एक हिन्दू और वो #हिन्दू दूसरे कोम (#धर्म) में ना जाये और #हिंदुओं के संरक्षण के लिए , #गरीब और जरूरत मंद व्यक्तियों के लिए #संत आशारामजी बापू का बहुत बड़ा योगदान रहा है ।
🚩ऐसे #संत आसारामजी बापू जैसे #महापुरुषों की बदनामी करके इतनी #वृद्ध अवस्था में #जेल में  उनको यातनायें भोगनी पड़ रही हैं , तो मेरा कहना है कि #हिंदुओं को डूब मरना चाहिए ।
🚩क्योकिं #संत #आसारामजी बापू #हिंदुओं के #गुरू हैं । उन्होने अपने स्वार्थ के लिए,अपने लिए कुछ नहीं किया बल्कि #देश के लिए किया , जनता के लिए किया ।
🚩और हाँ, अगर ऐसा कोई कृत्य किया है तो प्रमाण हो, तो प्रमाण लाओ, प्रमाण से पुष्टि करो फिर बाद मे उनको सजा दो ।
बिना प्रमाण के उनको प्रताड़ित किया जा रहा है वो बहुत ही गलत है ।
🚩#संतों पर हो रहे अत्याचार के बारे में बताया !!
🚩अगर सजा देना ही है तो देश के कितने ही #भ्रष्ट #नेता हैं, कितने ही ऐसे #आतंकवादी-त्रासवादी हैं। उनके सामने एक्शन क्यों नहीं लेते हो..???
🚩जो #संत गुरूजन, #मंहत समाज सुधार के कार्य करते हैं । ऐसे सीधे-सादे संत कुछ करते नहीं हैं, इसलिए संत के पीछे आरोप लगते हैं ।
🚩#फिल्म #एक्टर , #नेताओं को देख लीजिये , इतने बड़े-बड़े गुनाह करने के बावजूद भी वो बाहर घूम रहे हैं और #साध्वी प्रज्ञा जी व #संत #आसारामजी बापू, नित्यानंदजी महाराज, और सरस्वती जी इतने बडे संत जो देवतुल्य संत हैं उनको प्रताड़ित किया जा रहा है ।
🚩#संस्कृति प्रहार पर स्वामी जी बोले !!
🚩वास्तव में हिंदुस्तान की संस्कृति के ऊपर यह बहुत बड़ा प्रहार है ।
जिस प्रकार #अंग्रेजों ने '#भागला पाडो राज करो'। #मुसलमानों ने 'भागला पाडो राज करो'
🚩उसी प्रकार हिंदुओं की एकता को तोड़ने का कार्य #विदेशी $क्रिश्चन और मुसलमान कर रहे हैं।
🚩 युवा पीढ़ी को संदेश देते हुए कहा कि...
🚩मैं #युवा $पीढ़ी को संदेश देता हूँ कि देश के हित और भारतीय संस्कृति की गरिमा को बनाये रखने के लिए , भारतीय संस्कृति को बचाये रखने के लिए अभी से सबको एक होने की आवश्कता है ।
🚩 अगर अभी एक नहीं होंगे तो आप कभी भी एक नहीं हो पाओगे।  फिर आपका #परिवार सुरक्षित भी नही रह पाएगा । तो आपको अभी से एक होने का समय बिलकुल आ चुका है ।
🚩तो हम एक होकर '#वासुदेव कुटुम्बकम ' सुक्ति को चरितार्थ करें ।
यही मेरी नम्र अपील है ।
🚩 श्री #लक्ष्मण महाराज जी की बातों को ध्यान में रखते हुए सभी #हिन्दुस्तानियों को एक होकर हिन्दू संतों पर प्रहार करने वाले, हमारी भारतीय संस्कृति को खोखला करने की कुचेष्टा करने वालों को मुँहतोड़ जवाब देना चाहिए । जिससे हमारे देश की संस्कृति की रक्षा हो और फिर से भारत विश्वगुरु बनें ।
🚩जय हिन्द !!!
🚩Official Jago hindustani
Visit  👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩
Post a Comment