Friday, October 7, 2016

भारत सरकार पाकिस्तानी टीवी चैनलों पर कब लगाएगी रोक ???

🚩भारत में पाकिस्तानी टीवी चैनल कब होगी बन्द???
🚩#भारतीय सेना की पीओके में सर्जिकल स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान बौखलाया है ।
🚩बौखलाहट के कारण पाकिस्तान की इलैक्ट्रॉनिक #मीडिया रेग्युलेटरी अथॉरिटी ने #पाकिस्तान में भारतीय चैनलों को बैन कर #दिया है।

jago hindustani -When Government of india is going to stop pakistani channels in india

🚩लेकिन हैरानी की ये बात है कि भारत में आज भी #पाकिस्तानी TV चैनल चल रहे हैं #पर उनके खिलाफ अभीतक कोई कार्यवाही नही हो रही है ।
🚩#उत्तर प्रदेश के 29 शहरों में पाकिस्तानी टीवी चैनल धड़ल्ले से #चल रहे हैं ।
🚩#कुछ पाकिस्तानी आतंकवादी समर्थक चैनल भारत में ही भारतीय सेना के सर्जिकल स्ट्राइक के खिलाफ माहौल बनाने में लगे हुए हैं।
🚩सूत्रों के मुताबिक पाक समर्थित ऐसे मीडिया संस्थान पहले से ही देश में सक्रिय रहे हेैं लेकिन इस मामले में #प्रशासन की ओर से सख्ती नहीं दिखाई गई है ।
🚩#खुफिया एजेंसी की एक रिपोर्ट के मुताबिक इस प्रकार के चैनल मुख्य रूप से #उत्तर प्रदेश के मुस्लिम बहुल क्षेत्र जैसे संभल, बरेली, आजमगढ, अलीगढ़, मुरादाबाद, कानपुर, सहारनपुर सहित 29 शहरों में देश के खिलाफ कार्यक्रम को धङल्ले से दिखाया जा रहा है।
🚩इस तरह के भ्रामक प्रसारण करके #भारतीय युवाओं को गुमराह करने की कोशिश की जा सकती है। इन भ्रामक सूचनाओं का प्रसारण करने वाले #चैनलों के संचालकों के खिलाफ #राष्ट्र विरोधी गतिविधि कानून के तहत कार्रवाई की जानी चाहिए। #खुफिया रिपोर्ट में कुछ चैनल और रेडियो के नामों का भी उल्लेख किया गया है।
🚩अब# पाकिस्तान ने भारतीय चैनलो को बौखलाहट के कारण बंद कर दिया ।
लेकिन# भारत में पाकिस्तान की 29 चैनल बंद करने में देरी क्यों हो रही है ???
🚩केवल #पाकिस्तानी चैनल ही देश विरोधी है ऐसा नही है । कई ऐसी चैनल है जो कहने को #भारतीय चैनल है लेकिन उनकी गतिविधियां हमेशा देशविरोधी रहती है क्योंकि उनके #मालिक भारत के नहीं बल्कि# विदेशी है इसलिये वो केवल वेटिकन सिटी या #अरब देश के अनुसार कार्य करते हैं ।
🚩उनका एक ही उद्देश्य है #भारत में हिंदुओं का धर्मान्तरण करके ईसाई या मुस्लिम बनाकर देश को फिर से# गुलाम बनाकर लूटना ।
🚩जो इन #धर्मान्तरण के खिलाफ आवाज उठाता है उनकी हत्या कर दी जाती है या उनकी #मीडिया द्वारा खूब बदनामी करके  जेल भेज दिया जाता है । ऐसे एक दो नही कई उदाहरण हैं ।
🚩इसलिये #सरकार को जिन चैनल्स के विदेशी मालिक है , भारतीय संस्कृति के खिलाफ जहर उगलते है उन पर भी तुरन्त #बैन लगा देनी चाहिए जिससे #देश सुरक्षित रहे और अमन-चमन सुख-शांति बनी रहे ।
🚩अब देखना यह है कि इस समस्या के प्रति #सरकार का क्या रवैया है...???
🚩Official Jago hindustani
Visit  👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩
Post a Comment