Monday, October 24, 2016

क्लीनचिट मिलने पर भी जमानत क्यों नही..???

🚩#क्लीनचिट मिलने पर भी #जमानत क्यों नही..???
🚩आखिर सिर्फ तारीख पर तारीख क्यों...???
🚩#साध्वी प्रज्ञा ठाकुर 9 साल से जेल में है ।
🚩उनको बिना सबूत जेल में भेज दिया गया था और बहुत प्रकार से प्रताड़ित भी किया गया था ।
🚩आपको बता दें कि #NIA जब #मालेगांव #बॉम्बलास्ट का अदालत में आरोप पत्र दाखिल कर रहे थे तब साध्वी जी का कहीं नाम नही था मतलब कि #साध्वी प्रज्ञा जी को क्लीनचिट मिल चुकी है ।
🚩 #NIA (नेशनल इन्वेस्टीगेशन एजेन्सी ) के पास #साध्वी को षड़यंत्र के तहत फंसाने के पुख्ता सबूत भी हैं । #साध्वी जी को जेल भेजने के पीछे #चिंदबर का हाथ था ।

🚩इतने सबूत होने पर भी #साध्वी जी को जमानत नही मिलना न्यायप्रणाली पर सवाल खड़े कर रहा है ।
🚩ऐसे ही दूसरी ओर #बापू #आसारामजी का मामला है ।
🚩बिना सबूत तीन साल से #जेल में बंध #बापू #आसारामजी के ऊपर एक नाबालिग लड़की (हालाँकि बालिग होने के कई प्रमाणपत्र भी मिल चुके हैं ) ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है ।
🚩लेकिन #दिल्ली की #जयप्रकाश #अस्पताल की #डॉ. शैलेजा द्वारा दी गई मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार लड़की को एक खरोंच तक नही आई, जिसकी रिपोर्ट कोर्ट में सबमिट हो चुकी है । इसका मतलब कि मेडिकल के आधार पर #बापू #आसारामजी को भी #क्लीनचिट मिल चुकी है ।
🚩#जोधपुर #DSP अजय लाम्बा ने भी कहा है कि #बापूजी पर धारा 376 लगती ही नही है,
मतलब कि बलात्कार का केस ही नही है ।
🚩#डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी ने भी कहा कि मैंने #बापू #आसारामजी का पूरा केस पढ़ा है पूरा केस ही बोगस है ।
🚩#स्वामी जी ने आगे बताया कि #लड़की के फोन रिकार्ड से पता चला है कि जिस समय उसने  छेड़खानी का आरोप लगाया है उस समय तो वो खुद अपने #फ्रेंड से बात कर रही थी और #बापू #आसारामजी भी एक कार्यक्रम में व्यस्त थे ।
🚩आगे #स्वामी जी ने बताया कि #बापू #आसारामजी ने धर्मपरिवर्तन का डटकर विरोध किया और इसलिये #वेटिकन में नाराजगी आई और फिर #सोनिया गांधी के इशारे पर #बापू #आसारामजी के ऊपर रात को 2:30 बजे #FIR करवाकर जेल भेजा गया ।
🚩ऐसे ही #स्वामी असीमानंद और कर्नल पुरोहित को भी समझोता एक्सप्रेस में क्लीनचिट मिल चुकी है ।
🚩क्या इन सभी हिन्दू निष्ठों का यही कसूर है कि वो हिंदुत्व का पताका विश्व में फहरा रहे हैं ?
आखिर क्यों #न्यायालय उनको जमानत नही दे रहा ???
🚩#साध्वी प्रज्ञा ठाकुर #कैंसर से पीड़ित है अभी उनका चलना फिरना भी मुश्किल है#व्हीलचेयर पर आ गए हैं । #साध्वी जी को निचली अदालत ने जमानत देने से इंकार कर दिया , अभी #मुम्बई हाईकोर्ट में जमानत की सुनवाई चल रही है लेकिन #साध्वी जी को तारीख पर तारीख ही मिल रही है ।
🚩ऐसे ही 80 वर्षीय #संत #आसारामजी बापू को भी ट्राईजेमिनल न्यूरोलॉजिया जैसी भयंकर बीमारी के साथ अन्य 12 #बीमारियाँ मेडिकल चेकअप में पाई गई हैं । आज #बापू #आसारामजी भी व्हीलचेयर पर हैं पर उन्हें भी मिल रही है सिर्फ तारीख पर तारीख न्याय नही मिल रहा !!
🚩#संजय दत्त सजा होने के बाद भी ज्यादातर जमानत पर बाहर ही रहा, लालू  प्रसाद यादव, तरुण तेजपाल, कोयले घोटाले आदि कई बड़े-बड़े आरोपी बाहर घूम रहे हैं लेकिन हिन्दू संतों को सामान्य जमानत तक नही मिल रही है ।
🚩ये सब देखकर आम आदमी भी आज यही बोल रहा है कि न्यायप्रणाली में #भ्रष्टाचार व्याप्त हो गया है इसलिए हिन्दू #संतों को न्याय नही मिल रहा है ।
🚩अगर यही #संत हिन्दू धर्मगुरु न होकर #मुसलमानों के पीर होते तो अब तक बाहर होते !!
🚩आज सभी #हिंदुओं को जागृत होने की जरुरत है और अपने हिन्दू संतों के साथ हो रहे अन्याय पर आवाज उठाने की जरुरत है ।
🚩जय हिंद!!
🚩Official Jago hindustani
Visit  👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩
Attachments area

No comments: