Monday, February 29, 2016

Concrete Steps Will be Taken in Case Of Pious Saints Of India

🚩#विश्व हिन्दू परिषद् के #अन्तर्राष्ट्रीय #अध्यक्ष डॉ. #प्रवीण #तोगड़िया जी ने एक बार फिर #बाबा #आशारामजी का समर्थन करते हुए बाबा के भक्तो को कहा क़ि जल्द ही बाबा के मामले में ठोस कदम उठाया जाएगा ।
💥#भीलवाड़ा शहर में तोगड़िया जी ने #संत #आसारामजी बापू के भक्तो को बापूजी की रिहाई तथा हिन्दू #साधु-#संतो पर हो रहे अत्याचार के सम्बंध में बात की।
💥उन्होंने कहा क़ि इसे पूर्व भी #साध्वी प्रज्ञा ठाकुर , #शंकराचार्यजी,  #स्वामी #असीमानंद जी आदि हिन्दू संतो को कई बेबुनियाद आरोपों से घेरकर प्रताड़ित किया गया है।
💥विदित रहे क़ि जहाँ एक ओर विहिप संरक्षक स्व. #अशोक सिंघल जी ने आशारामजी बापू के मामले को #ईसाई #मिशनरियों व विदेशी कम्पनियों का खतरनाक #षड़यंत्र करार दिया था वहीँ दूसरी ओर #अन्तर्राष्ट्रीय #अध्यक्ष #तोगड़िया जी ने भी बाबा के समर्थन में कहा कि आशारामजी बापू का जीवन एक पवित्र संत का जीवन है जिन्होंने पिछले 50 वर्षों से #संस्कृति उत्थान के अवर्णनीय कार्य किये है। आज भी बाबा के #आश्रम द्वारा सभी सेवाकार्य सुचारू रूप से चल रहे है।
💥अगर ऐसे अलमस्त फकीर संत किसी और कौम में अवतरित हुए होते तो उनके साथ इतना अन्याय, इतना #अत्याचार कभी नही हो सकता था जो #हिन्दू संत होने के कारण हुआ।
💥अपनी संस्कृति की गरिमा बढ़ाने वाले निर्दोष हिन्दू संतो के साथ हो रहे अन्याय से अनजान आज #हिन्दू ही #बिकाऊ #मीडिया का अंधभक्त होकर अपने हिन्दू संतो का अपमान कर रहा है।
💥आज देश में जागृति की जरूरत है।आये दिन जो हमारे संतो पर अनर्गल आरोप लगाकर लांछन लगाये जा रहे है उसके पीछे उनके मकसद को समझने की जरुरत है। आज हिंदुओं को संगठित होकर संस्कृति रक्षक संतो महापुरुषों के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ एकजुट होकर लड़ने की जरूरत है।
🚩जागो हिन्दू जागो🚩
🚩Official Jago hindustani Visit
👇👇👇👇👇
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩
Post a Comment