Saturday, February 27, 2016

भारत में 5 फीसदी देशद्रोही: स्वामी

🚩भारत में 5 फीसदी देशद्रोही- सुब्रमण्यम स्वामी
💥(BSSD) बीएसएसडी कॉलेज में शनिवार को वैश्विक आतंकवाद पर आयोजित सेमीनार में #सुब्रमण्यम #स्वामी ने कहा- कि भारत में 5% लोग देशद्रोही हैं। सबसे ज्यादा #JNU में फिर यूपी के आजमगढ़ और मऊ में हैं।
💥शुक्रवार देर रात सर्किट हाउस पहुँचे पूर्व मंत्री ने भी मीडिया से बातचीत में कहा - कि #जेएनयू में एक छात्र 19 वर्ष से बी.ए. कर रहा है। हमने सुझाव दिया है कि स्टूडेंट को किसी भी कोर्स के लिए एक वर्ष अतिरिक्त समय दिया जाना चाहिए। वह फेल हो जाए तो एक वर्ष से ज्यादा समय नहीं दिया जाना चाहिए, उसे बाहर कर दिया जाना चाहिए।
💥इसी तरह JNU के #प्रोफेसरों से भी हिसाब माँगा जाना चाहिए और पांच वर्ष तक कोई भी रिसर्च नहीं करने वाले प्रोफेसर बाहर होने चाहिए।
💥स्वामी जी ने कहा कि पूर्व सरकारों का लाचार सुरक्षातंत्र घुसपैठ की प्रमुख वजह रहा है। अभी भी गुवाहाटी के रास्ते बांग्लादेशी घुसपैठिए देश में दाखिल हो रहे हैं। घुसपैठियों की मदद करने वाले भ्रष्ट BSF अफसरों की पहचान की जा रही है।
माना जा रहा है क़ि एक वर्ष के भीतर केंद्र सरकार घुसपैठ पर रोक लगाने में कामयाब हो जाएगी।
💥स्वामी ने कहा कि #राम_मंदिर निर्माण प्रक्रिया शुरू कर दी है। शुक्रवार को ही सुप्रीम कोर्ट में #एएसआई की रिपोर्ट का हवाला देते हुए मंदिर निर्माण के लिए याचिका दाखिल की है। #भारतीय #पुरातत्व #सर्वेक्षण (एएसआई) की खुदाई में मंदिर के अवशेष मिले हैं।
💥#नरसिम्हा राव सरकार ने अदालत में हलफनामा दाखिल कर कहा था कि यदि विवादित स्थल पर #मंदिर के अवशेष मिलते हैं तो मंदिर के लिए #जमीन दे दी जाएगी। उन्होंने सुझाव दिया कि यदि दूसरे पक्ष को #मस्जिद बनाना है तो #सरयू पार यानि #अयोध्या से बाहर बनाएं।
💥स्वामी ने कहा कि कांग्रेस के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष #राहुल गांधी और #प्रियंका प्रधानमंत्री नहीं बन सकते।
💥संविधान के नवें अनुच्छेद में ऐसी व्यवस्था है कि जो जहां पैदा होगा वहीं की नागरिकता मानी जाएगी। सभी जानते हैं कि दोनों #इटली में पैदा हुए हैं। 
🚩भारत हिंदुओं का देश है। हमें हिन्दुत्वादी सरकार चाहिए।
हमें ऐसी सरकार चाहिए जो #हिंदुओं की और संतो रक्षा के लिए कदम उठाये...!
हमें ऐसी सरकार चाहिए जिसे अपनी हिन्दू संस्कृति से प्रेम हो...!
हमें ऐसी #सरकार चाहिए जो #देश की गरिमा को बढ़ाये...!
💥 #सोनिया और राहुल क्या समझेंगे हमारी संस्कृति को, जिन्हें सिर्फ देश लूटने से मतलब है।
💥हिन्दू संस्कृति की महानता तो एक सच्चा हिन्दू ही समझ सकता है...!!!
💥आज भी सोनिया ने इटली की #नागरिकता नही छोड़ी है, जबकि भारत का संविधान दोहरी नागरिकता प्रदान नही करता।
💥आखिर क्या मनसूबे है सोनिया के...???
💥ईसाई मिशनरियों से सांठ-गांठ रखने वाली सोनिया देश में #भ्रष्टाचार फैलाने के सिवा कुछ नही कर सकती। ये देश में छुपे देश के वे शत्रु है जो हमारे देश का अन्न खाकर देश पर ही छुप कर वार कर देश की जड़े खोखली कर रहे है।
🚩जागो हिंदुस्तानी🚩
🚩Official Jago hindustaniVisit
👇👇👇👇👇
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩
Post a Comment