Tuesday, February 16, 2016

आखिर क्या है सोनिया गाँधी की हकीकत

🚩आखिर क्या है सोनिया गाँधी की हकीकत....
💥आइये इस पर प्रकाश डाले...!!!
💥सोनिया का असली नाम सोनिया नही बल्कि ईसाई नाम एन्टोनिया है तथा भारत की नागरिकता प्राप्त करते समय भी उसने आवेदन पत्र में इसी नाम का प्रयोग किया था और इसी नाम से उसने हस्ताक्षर भी किये थे।
बताया जाता है कि राजीव गाँधी ने विवाह के पूर्व कैथोलिक ईसाई धर्म अपना लिया था।
💥अगर राजीव ने ईसाई धर्म अपना लिया था तो कम से कम सोनिया को ये बात जनता को तो बतानी चाहिए।
💥संसद में दी गयी जानकारी के अनुसार सोनिया का जन्म इटली में तुरीन प्रांत के ओरबासानों नामक गाँव में 9 दिसंबर 1946 में हुआ था। वास्तव में सोनिया गाँधी का जन्म ओरबासानो में नही अपितु लुसियाना में 1944 में हुआ था।
💥सोनिया के द्वारा संसद में झूठी जानकारी प्रदान करना संसद के नैतिक मूल्यों की अवहेलना है तथा सोनिया द्वारा झूठी जानकारी निर्वाचन अधिकारी को प्रदान करना भारतीय दण्ड संहिता के अंतर्गत अपराध है।
💥इस सम्बन्ध में ड़ॉ. सुब्रमण्यम स्वामी ने रायबरेली के निर्वाचन अधिकारी के समक्ष एक आपराधिक शिकायत दर्ज की थी।
ड़ॉ. सुब्रमण्यम स्वामी ने यह भी कहा है कि सोनिया गाँधी पुरातात्विक  महत्व की वस्तुओं की तश्करी की दोषी हैं तथा वे इस सम्बन्ध में सभी सक्षम कदम उठाएंगे।
💥सोनिया गाँधी की शैक्षणिक योग्यता -हार्इस्कूल से ज्यादा नही है।
सोनिया के पति राजीव के पिता का नाम फिरोज खान था जो कि आनंद भवन में शराब सप्लार्इ किया करते थे। यह शत-प्रतिशत सत्य है कि राजीव के पिता इस्लाम धर्म को मानने वाले थे।  धर्म निरपेक्षता का ढिंढोरा पीटने वाला नेहरु-गाँधी खानदान इस बात से सदैव डरता रहा कि कहीं उनकी सच्चार्इ आम जनता को पता न चल जाए। इसके बाद हद तो तब हो गयी जब राजीव गाँधी ने लंदन में प्रेस को संबोधित करते हुए कहा कि वे पारसी धर्म को मानने वाले हैं।
💥सोनिया का विवाह राजीव गाँधी से 1968 में हुआ था।
जब सोनिया और राजीव के विवाह के लिए इंदिरा गाँधी तैयार नही थी तो सोवियत समर्थक श्री टी.एन.कौल ने इंदिरा गाँधी को भारत रुस मैत्री संघी प्रगाढ़ करने के लिए इस विवाह को स्वीकृति देने के लिए दवाब डाला। अगर हम पिछले वर्षों के घटनाक्रम को देखें तो यह बात और स्पष्ट हो जाती है कि सोनिया के रुस से विशेष सम्बन्ध है।
💥इसकी पुष्टि काँग्रेस सरकार द्वारा सोवियत संघ से सामान की खरीद में भारी रिश्वत लेने से लेकर सोनिया गाँधी द्वारा बिना किसी विशिष्ट हैसियत के रुस की यात्रा करने से होती है।
💥सोवियत संघ शीतयुद्ध के दौर में भारत से सम्बन्ध सुधारना चाहता था तथा भारत को अपने खेमें में लाने के लिए प्रयासरत था।
इससे स्पष्ट हो जाता है कि सोनिया राजीव सम्बन्ध को मजबूती प्रदान करना सोवियत हितों के अनुकूल था। सोनिया का राजीव से विवाह होने के बाद इंदिरा गाँधी सरकार ने बहुत से रक्षा सौदे सोवियत संघ के साथ किये तथा भरपूर कमीशन प्राप्त किया। 
💥आपको बता दे की KGB(सोवियत रूस की जासूस एजेंसी) की गतिविधियाँ धर्म, देश  का विनाश करने का हैं, उनकी विनाशकारी गतिविधियाँ विषैली मीठी गोलियों की भाँति होती हैं । उनके गहरे षड्यंत्रों का देश के लोगों को एहसास भी नहीं हो पाता ।ये देश के छुपे हुए शत्रु होते हैं परंतु शत्रु जैसे नजर ही नहीं आते इसलिए वे धीरे-धीरे देश को मीडिया, प्रकाशक, सम्पादक, पत्रकार, एक्टर, अध्यापक, राजनीति के प्रोफेसर इत्यादि लोगो
से देश को अंदर से खोखला कर देते हैं)
💥सोनिया भारत की नागरिक विवाह के 15 वर्ष उपरांत 30 अप्रैल 1983 को बनी। राजीव गाँधी की मौत के बाद सोनिया गाँधी राजनीति से बाहर ही रही तथा उसका राजनीति में पदार्पण 1998 में हुआ। इस अफवाह से सोनिया आज तक इंकार नही कर सकती कि उसने इटली की नागरिकता अभी तक नही छोड़ी है।
यहाँ यह उल्लेखनीय है कि भारत का संविधान दोहरी नागरिकता प्रदान नही करता।
💥स्वीटजरलैंड की प्रसिद्ध पत्रिका "स्केविटजर इलुस्ट्रेट" के नवम्बर 1991 के अंक में छपी खबर के अनुसार राजीव गाँधी के पास स्वीस बैंक में लगभग 2 बिलियन डालर रुपये नंबर से चलने वाले खाते में मौजूद थे।
💥सोनिया विवाह के बाद भारतीय नियम कानूनों को ताक में रखकर पैसा बनाने में जुट गयी।
💥सोनिया मैनो एक महत्वाकांक्षी औरत है जिसकी श्रेणी का निर्धारण नही किया जा सकता। देश को लूटने के मामले में किसी भी तरह से कम नही। सबसे अंतिम सत्य यह है कि सोनिया को जिस दिन लगेगा कि उसको भारत में खतरा है उसी दिन वह इटली वापस जा सकती है।
गाँधी मैनो परिवार के लोग किस प्रकार के हैं जो कि उस भारत माता के ही हाथ काट रहें हैं जिनसे उन्हे भोजन प्राप्त हो रहा है।
💥वे लोग जिन्हे भारत से कोर्इ लगाव नही है वो भारत की संपदा को कभी भी लूट कर भाग सकते हैं। मोहम्मद गौरी, नादिर शाह तथा ब्रिटिश र्इस्ट इंडिया कंपनी का उदाहरण हमारे सामने है।
🚩जागो भारतवासियों....
🚩Official Jago hindustani
Visit 👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳
🚩
Post a Comment