Friday, February 26, 2016

मोदी को बोरिया बाबा की चेतावनी !!

बोरिया बाबा
🚩संत सताए तीनों जाये,तेज बल और वंश।
ऐसे-ऐसे कई गए,रावण कौरव जैसे कंस।।
💥संत को सताने से आपकी प्रतिष्ठा का बिल्कुल नाश हो जायेगा मोदी जी- बोरिया बाबा
🚩#100 वर्ष से अधिक आयु के #वैष्णव #अघोरी #बाबा, हरे राम #ब्रह्मचारी #बोरिया बाबा #सिद्ध बाबा केनाराम परंपरा के महान #संतों में से एक हैं ।
🚩 अपने जीवन के 60-70 वर्ष #हिमालय में तपस्या कर बाबा लोक–कल्याणार्थ अब नीचे आकर देश में #पर्यावरण सुधार के कार्य में जुटे हुए हैं । इसी सिलसिले में बाबा की भेंट देश के राजनेताओं, #श्रीमति इंदिरा गांधी से लेकर वर्तमान #राष्ट्रपति #प्रणब मुखर्जी तक भी होती रही है । भूतपूर्व #प्रधानमंत्री #चंद्रशेखर जी तो बाबा का जब भी दिल्ली आना होता था, वो उन्हे अपने भोंडसी आश्रम जरुर लेकर जाते थे ।
💥वही बोरिया बाबा प्रधानमंत्री #मोदी जी को #चेतावनी देते हुए कहते है क़ि अगर एक निर्दोष संत को सताओगे तो आपकी प्रतिष्ठा खत्म हो जायेगी।
💥बोरिया बाबा ने बताया क़ि #भारत में तेजी से #हिन्दुओं को #ईसाई बनाये जाने का खुला विरोध करने के कारण ही #मैडम #सोनिया ने एक झूठा केस बनवाकर #निर्दोष #संत #आसाराम जी बापू ( #Asaram Bapuji ) को जेल में डाल दिया ।
💥संत आशारामजी बापू के जेल में जाते ही #BJP के कुछ अहंकारी नेताओं ने जो #आशारामजी बापू की #प्रतिष्ठा व सम्मान से ईर्ष्या करते आ रहे थे, उन्होंने भी मौका देख कर गुजरात में एक और #झूठा मुकदमा बनवा दिया ।
💥किन्तु माँ भगवती की कृपा से अब इन सब की #पोल खुल चुकी है, #सच्चाई सबके सामने आ गई है, फिर भी आशाराम जी बापू को जेल में क्यों रखा हुआ है???
उनसे माफी माँग कर उन्हें अब तो छोड़ देना चाहिए।
💥मोदी साहब! मैडम सोनिया को मैंने उसी समय (देखें अक्टूबर 2013 की आदर्श पंचायती राज पत्रिका) ही बता दिया था कि आशारामजी बापू एक #सच्चे संत हैं, उनको सताने से तुम्हारी #सरकार का #नाश हो जाएगा, पर वो नहीं मानी तो निर्दोष संत को सताने का परिणाम आज सबके सामने है।
💥अब श्री #नरेन्द्र मोदी जी से भी मेरा यही कहना है कि संत को सताने से #आपकी #प्रतिष्ठा का #बिल्कुल नाश हो जाएगा यह बिल्कुल सीधी और सच्ची बात है। बाकि संत आशारामजी बापू तो #अकालपुरुख  में टिके हुए #महापुरुष हैं उनका कोई क्या बिगाड़ सकता है!
🚩#करोड़ों लोग आज भी उनकी पूजा वैसे ही करते है जैसे जेल जाने से पहले करते थे। उनकी तो हमेशा #जय-जयकार होनी ही है क्योंकि वो एक सच्चे संत है।
💥मोदी साहब! राजा का धर्म संत की सेवा करना है, उन्हें प्रणाम करना, प्रतिष्ठा देना है। राजसत्ता सदा से ही #धर्म सत्ता के चरणों में झुकती आयी है।
💥संत आशारामजी बापू को सताने से आपको कुछ भी नहीं मिलेगा बल्कि #इतिहास में आपका नाम कंलंकित होगा
💥 इतिहास ऐसे उदाहरणों से भरा पड़ा है कि जब भी किसी राजा ने एक सच्चे संत का अपमान किया है तो उसको आगे चलकर पछताना ही पड़ा है । संत आशाराम जी बापू भी #उच्च कोटि के #महान संतों में से एक हैं ।
💥मोदी साहब! #करोड़ों लोग किसी के पीछे ऐसे ही नहीं चल पड़ते हैं। मैंने कई बार उनके सत्संग में जाकर उनकी वाणी सुनी है जो सीधे परमात्मा को छू कर आती है, उनके श्वास-श्वास में नाम चलता है ।
🚩नाम संगि जिस का मनु मानिआ ।
नानक तिनही निरंजनु जानिआ । 
🚩वर्तमान में #बाबा महर्षि कोहल की तपस्थली कहलगांव (बिहार) में #गंगा तट पर कुटिया में रहते हैं । इस आयु में भी  बाबा खूब भाग-दौड़ करते हैं ।
🚩कारण पूछने पर बाबा बताते हैं कि समाज रुपी भगवान की सेवा ही मुझे शक्ति व स्फूर्ति देती है ।
💥संदर्भ : #आदर्श #पंचायती #राज (हिन्दी मासिक पत्रिका) फरवरी-2016, पृष्ठ-5
🚩Official Jago hindustani Visit
👇👇👇👇👇
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩
Post a Comment