Friday, February 5, 2016

हिन्दू धर्म बचाना है तो हिन्दुओ को संगठित होना पड़ेगा...!!!


⛳संसार के सभी धर्मों में "हिन्दू धर्म" सर्वश्रेठ माना गया है । अतः सब हितैषी लोगों के द्वारा इसकी रक्षा की जानी चाहिए, इसका प्रचार किया जाना चाहिए ।
🚩आपको हिन्दू-शक्ति को जगाना है जिससे कोई आप पर हाथ न उठाये, उस शक्ति को जगाना है जिससे आप पृथ्वी पर ऊँचा माथा करके इज्जत के साथ चल सकें । इसलिए हिन्दू-संगठन की आवश्यकता है । जो माई के सच्चे सपूत हैं, जो सोच सकते हैं, जिनका दिमाग अच्छा है, वे एक हों, संगठित हों । कौन नहीं जानता कि हिन्दू धर्म संसार के सभी धर्मों में उदार है ।
🚩जितनी उदारता हिन्दू धर्म में है... क्या इतनी उदारता और किसी धर्म में देखने को मिली..?
🚩किसी धर्म में भूतमात्र (प्राणिमात्र) की चिंता (हित-चिंतन) का विधान है...?
🚩लोग क्यों उन्हें (हिन्दुओं को) अहिन्दू बनाने पर तुले हैं...?
🚩 हिन्दुओ ! अपने धर्म की रक्षा करो, आपत्काल पर विचार करो और समय की प्रगति पर ध्यान दो ।
🚩संसार में हिन्दू जाति का दूसरा कोई देश नहीं है । अन्य जातियों के लिए तो दूसरे देश भी हैं पर हिन्दुओं के लिए केवल हिन्दुस्तान है । उनके लिए यही सर्वस्व है । यहीं उनके मंदिरों और मूर्तियों का स्थान है । अतः इस देश में सुख-शांति स्थापित करने का दायित्व उन्हीं का है ।    
🌹- महामना पं. मदनमोहन मालवीयजी
🚩हर एक व्यक्ति जो हिन्दू धर्म को छोड़कर जा रहा है (धर्मांतरित हो रहा है), वह एक हिन्दू कम ही नहीं हुआ बल्कि हिन्दू समाज का एक दुश्मन और बढ़ा है ।  
  🌹- स्वामी विवेकानंद
🔥आज ईसाई मिशनरियों द्वारा हिंदुओं को लालच देकर और मुस्लिम द्वारा लव जिहाद एवं बलपूर्वक तथा मीडिया द्वारा साधु- संतों और हिन्दू कार्यकर्ताओं को बदनाम करके हिन्दू संस्कृति को तोड़ने का बड़ा षड़यंत्र चल रहा है। अतः सावधान।
🚩जागो हिन्दू जागो🚩
🚩Official Jago hindustani Visit
👇👇👇👇👇
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩

No comments: