Saturday, February 6, 2016

सनातन संस्कृति पर बहुत बड़ा कुठाराघात - ओमकारानंन्द तीर्थ जी

🚩 #शारदा पीठ (#पूरी) के #शंकराचार्य जी के वरिष्ठ शिष्य पूजनीय #ओमकारानंन्द तीर्थ जी ने वेलेंटाइन डे पर पत्रकार से हुई वार्तालाप...💥 #पत्रकार : #महाराज जी,  #ब्रिटेन की एक रिपोर्ट के अनुसार जिसने 16 #देशो का सर्वे करके यह पाया है क़ि भारत बुजुर्गों के रहने योग्य नहीं है। #भारत में आज #बुजुर्गों की बहुत दयनीय स्थिति है। इन्हीं सब को देखते हुए तथा #वेलेंटाइन डे की गन्दगी से युवावर्ग को बचाने के लिए #संत #आसाराम जी बापू ने 14 फरवरी को #माता -पिता के पूजन दिवस के रूप में चुना है। सही है?

🚩महाराज जी : #14 फ़रवरी के दिन माता-पिता की पूजा करना यह बहुत ही स्वागत पूर्ण कदम है। #पाश्चात्य - षड़यंत्र के तहत यह जो सनातन हिन्दू -धर्म को तहस -नहस करने की के लिए वेलेंटाइन डे जैसी योजनाएँ की जा रही है।

🚩यह #सनातन संस्कृति पर बहुत बड़ा कुठाराघात है और मैं व्यक्तिगत रूप से यह मानता हूँ क़ि जब से संत आसारामजी बापू ने 14 फरवरी को माता-पिता के #पूजन दिवस के रूप में चुना है तब से षड़यंत्रकारी बहुत और अधिक बौखला गए है।
💥वे पाश्चात्यीकरण के आधार पर भारतीय संस्कृति को तहस -नहस करना चाहते है । वे फिराक में बैठे थे क़ि किसी भी तरह बापूजी पर षड़यंत्र कर इन्हें समाज से दूर किया जा सके। अभी लगता है क़ि उनकी जीत हो गयी है लेकिन #भविष्य में उनकी हार अवश्यंभावी है।
🌍पूज्य बापूजी का मातृ-पितृ का कार्य विश्व व्यापी हो गया है । अभी और भी बढ़ता ही रहेगा । बापूजी भी पूर्ण #निर्दोष होकर बाहर आएंगे।
💥देखिये वीडियो👇
💻https://youtu.be/KiYsS5HMCTE
🚩Official Jago hindustani Visit
👇👇👇👇👇
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩

No comments: