Monday, February 22, 2016

प्रमुख #षडयंत्रकारी #गिरफ्तार....!!!मिले कई अहम सबूत...!!!

🚩प्रमुख #षडयंत्रकारी #गिरफ्तार....!!!मिले कई अहम सबूत...!!!
🔥"#आतंकवादी #संगठन #सिमी" ने #संत #आसारामजी बापू को #बदनाम करने और फंसाने के लिए  भी दी मोटी रकम..!!!

🔥पिछले ढाई साल से बेवजह #जोधपुर #जेल में #कैद संत आसारामजी बापू के #विरुद्ध हुई #साजिश का #जम्मू पुलिस ने किया #पर्दाफाश...!!!
🔥संत आसारामजी बापू पर षड़यंत्र करने वालों में मुख्य #षड़यंत्रकारी #सतीश #वाधवानी के साथ आरोप लगाने वाली #लड़की का पिता #कर्मवीर सिंह, #पंकज, #अमृत प्रजापति, #देवेन्द्र प्रजापति, #राजू चांडक ,#राहुल सचान, #भोलानंद, #महेंद्र चावला भी शामिल है।

🔥#इंदौर निवासी सतीश वाधवानी को #जम्मू कोर्ट के आदेश पर #जम्मू #पुलिस ने #इंदौर #पुलिस की मदद से किया #गिरफ्तार।
🔥#पैसो के बल पर #लड़कियाँ खड़ी करने तथा जम्मू स्थित संत आसारामजी बापू आश्रम में #कंकाल दबाने की रची गई नाकाम साजिश । मुख्य हैरत की बात तो ये है क़ि आखिर ये कंकाल किसके थे और आये कहाँ से...???
🔥बहुत जल्द ही जम्मू पुलिस संत आसारामजी बापू के विरुद्ध पूरी साजिश का करेंगी भंडाफोड़।
🔥जम्मू पुलिस की गिरफ्त में आए भोलानंद ने भी किया था बड़ा खुलासा -कहा संत आसारामजी बापू पर आरोप लगाने के लिए बिकाऊ मीडिया और #राजनेताओ ने मोटी रकम और #फ्लैट देने का दिया लालच..!!!


🔥जम्मू पुलिस ने कुछ महीने पूर्व #महाराष्ट्र के नंदुरबार से पंकज नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया था । जब उसकी कॉल डिटेल जांच की गई तो पाया क़ि 15 अगस्त 2013 को रात 9-10 बजे के बीच इसने संत आसारामजी बापू के विरुद्ध आरोप लगाने वाली लड़की से 1 घंटे तक बातचीत की थी । 
🔥ध्यान दीजिये - "ये वही समय है जिस समय का हवाला देकर लड़की ने निर्दोष संत आसारामजी बापू पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया है।"
🔥हम बता दें....कि गिरफ्तार हुआ यह शख्स #पंकज वही है जो बापू के छिंदवाडा (मध्यप्रदेश) स्थित #गुरुकुल $आश्रम में लंबे समय से कार्यरत था और बापू जी की गिरफ्तारी के करीब एक माह पहले अचानक से आश्रम छोड़कर गायब हो गया था। जम्मू पुलिस को #तफ्तीश के दौरान यह भी पता चला है कि फरियादी लड़की और पंकज के बीच घनिष्ठ संबंध है।
🔥सूत्रों के अनुसार जम्मू पुलिस को पंकज के पास जो #मोबाइल, #लैपटॉप एवं अन्य उपकरण मिले हैं, उनकी जांच की गई तो लगभग 65 #लड़कियों की #अश्लील #वीडियो भी लैपटॉप में पाए गए ।
🔥एक और सनसनीखेज खुलासा...
🔥जम्मू पुलिस सूत्रों के मुताबिक आशारामजी बापू को बर्बाद करने के बदनुमा इरादे से "आतंकवादी संगठन सिमी" ने #महेंद्र चावला के
अकाउंट में मोटी रकम ट्रांसफर की थी।
🔥इस सारे प्रकरण में #ओमप्रकाश #प्रजापति का नाम भी पुलिस के सामने आया जो  खुद को (होशंगाबाद,मध्यप्रदेश में ) बापू का कलगी अवतार बताकर भोलेभाले भक्तों को गुमराह करता था। इसके बाद पुलिस ने ओमप्रकाश प्रजापति का गिरफ्तारी वारंट जारी कर उसकी तलाश शुरू की, जिसकी भनक लगते ही ओमप्रकाश खुद ही पुलिस के समक्ष पेश हो गया। उसने पूछताछ के दौरान बताया कि पंकज और फरियादी लड़की के बीच संबंध भी थे । साथ ही यह भी बताया कि पंकज और सतीश वाधवानी ने बापू को फंसाने के लिए सुपारी दी थी।
🔥#जाँच-पड़ताल के दौरान पुलिस को #मोबाइल रिकॉर्ड में भी ऐसे कई सबूत मिले, जिनसे पता चल रहा है कि इन तीनों (पंकज, ओमप्रकाश प्रजापति और सतीश वाधवानी) समेत कई संदिग्ध लोगों के बीच आसारामजी बापू को फंसाने संबंधी #चर्चाएं हुई थी।
🔥जांच के सभी पहलुओं के बाद जम्मू पुलिस ने चार्जशीट तैयार की है जो #जोधपुर पुलिस को भी जल्द ही सौंपी जाएगी।
🔥उम्मीद जताई जा रही है कि इसके बाद जोधपुर पुलिस भी पूरी ईमानदारी से इस षड़यंत्र का पर्दाफाश करने में लगेगी।
🔥अब देखना ये है कि इस खबर को बिकाऊ मीडिया कितना दिखाती है..???
🔥क्योंकि संत आसारामजी बापू जी की छवि समाज में धूमिल करने में अहम भूमिका निभाई है #Media420 ने।
जम्मू पुलिस से आग्रह है कि इलेक्ट्रॉनिक व प्रिंट मीडिया की भी पोल पट्टी खोले।
🔥जम्मू पुलिस को समस्त हिन्दू परिवार की ओर से खूब-खूब आभार, धन्यवाद जिन्होंने वो कर दिखाया जो जोधपुर पुलिस ढाई साल से न कर पाई।
💥देखिये वीडियो👇

🚩Official Jago hindustani Visit
👇👇👇👇👇
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩
Post a Comment