Wednesday, February 3, 2016

भारतीय बिकाऊ मीडिया पैसा और TRP के लिए देते हैं देश की गरिमा का ही बलिदान !!

🚩देशप्रेमी तो देश के लिए बलिदान देते हैं।
🔥पर भारतीय बिकाऊ मीडिया पैसा और TRP के लिए देश की गरिमा का ही बलिदान दे देते हैं ।
💥 #पटना #उच्च #न्यायालय के #अधिवक्ता #रविशेखर सिंह जी ने भी बताया क़ि, ‘‘कई देशों में #मीडिया के खिलाफ बड़े सख्त #कानून बनाये गये हैं। इंग्लैंड में तो कंटेम्प्ट ऑफ कोर्ट एक्ट 1981 की धारा 1 से 7 में मीडिया #ट्रायल के बारे में सख्त निर्देश दिये गये हैं । कई बार इस कानून के तहत बड़े अखबारों पर #मुकदमे भी चलाये गये हैं । धारा 2(2) के तहत #प्रिंट या #इलेक्ट्रॉनिक मीडिया ऐसा कोई #समाचार #प्रकाशित नहीं कर सकता जिसके कारण गम्भीर खतरा उत्पन्न होता हो । जिस तरह #भारत में मीडिया #ट्रायल के द्वारा किसी भी व्यक्ति का केस को गलत दिशा में मोड़ने का प्रचलन चल रहा है, ऐसे में अन्य देशों की तरह भारत में भी मीडिया ट्रायल पर सख्त कानून का प्रावधान होना चाहिए
🔥क्या बिकाऊ मीडिया को #निर्दोष #संतोंके खिलाफ मनगढ़ंत कहानियाँ दिखाने की छुट मिली है....???

💥 #ब्रह्मचारी #गिरीश वर्मा जी को बिकाऊ मीडिया ने 'ब्रह्मचारी की भोग साधना' जैसे शीर्षक देकर खूब बदनाम किया लेकिन जब उनको #कॉर्ट ने क्लीनचिट दे दी तब मीडिया ने उनकी निर्दोषता का प्रचार क्यों नहीं किया...???
💥पहले भी श्री #जयेंद्र सरस्वती, #स्वामी #नित्यानन्द जी, श्री #कृपालु जी #महाराज आदि पर खूब कीचड़ उछाला गया लेकिन जब वो कोर्ट से #निर्दोष बरी हो गए तो उनके लिए किसी भी न्यूज़ चैनल में क्यों नही दिखाया गया।
🚩अभी भी हमारे #हिन्दू संत #साध्वी प्रज्ञाजी, स्वामी #असीमानंद, संत #आसारामजी बापू, श्री #नारायण साई, श्री #धनंजय देसाई के ऊपर एक भी आरोप सिद्ध नही हुआ है फिर भी #बिकाऊ_मीडिया द्वारा उनको पूरे जोर-शोर से बदनाम किया जा रहा है पूरे विश्व में।
💥कभी #ईसाई #पादरी या #मौलवी के लिए कुछ न बोलने वाली बिकाऊ मीडिया आखिर क्यों हिन्दू संतो के खिलाफ ही समाज को गुमराह कर रही है ???
🔥आगरा में 7 वर्षीय बच्ची का 6 महीने से रेप करने वाला मौलवी की एक भी #खबर क्यों नही दिखाई???
🔥जयपुर में कई 13 वर्षीय बच्चियों का रेप करने वाला #पादरी की एक भी खबर क्यों नही दिखाई???
🔥साफ पता चल रहा है क़ि मीडिया #भारतीय #संस्कृति को जड़ से उखाड़ फैकने में ही प्रयासरत है ।
🔥जब देश हमारा, संत हमारे, संस्कृति हमारी...!!!
फिर क्यों #विदेशी के हाथकंडे बनी हुई मीडिया हमारे देश, संतों व संस्कृति को निशाना बनाकर बदनाम कर रही है?
🔥ऐसे मीडिया #Media ट्रायल पर कानून बनकर जल्द से जल्द बन्द होने चाहिए जो किसी निर्दोष को दोषी बताकर केस की दिशा ही बदल देते है।
🚩Official Jago hindustani Visit
👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩


Post a Comment