Thursday, February 25, 2016

Beware Of the Johnson & Johnson

🚩भारतवासियों सावधान
💥विदेशी कंपनी जॉनसन एंड जॉनसन से हो जाये सावधान...!!!
💥अपने बच्चों को कही आप केंसर की सम्भावनाये पैदा तो नही कर रहे है न???
💥आप स्वयं या अपने बच्चों को #जॉनसन का #पाउडर का उपयोग करते है तो आज ही करदे बंद।
💥#बच्चों के लिए देखभाल के #प्रॉडक्ट बनाने वाली #मशहूर #कंपनी #जॉनसन_ऐंड_जॉनसन पर 72 मिलियन डॉलर यानि करीब #494 #करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया गया है। कंपनी पर यह जुर्माना #अमेरिका के #मिसूरी राज्य की एक #अदालत ने लगाया है।
💥इस कंपनी के प्रॉडक्ट्स इस्तेमाल से #कैंसर की संभावना के एक मामले में कोर्ट ने यह आदेश जारी किया है। एक महिला ने इन प्रॉडक्ट्स के इस्तेमाल से कैंसर होने की शिकायत की थी।
💥पीड़ित महिला #ऑवेरियन कैंसर (अंडाशय के कैंसर) से ग्रस्त थी जिसके चलते उसकी मौत हो गई। महिला जॉनसन एंड जॉनसन के #बेबी पाउडर और #शॉवर टु शॉवर का प्रयोग कई सालों से करती आ रही थी। कोर्ट ने महिला के परिवार को जुर्माने रकम चुकाने के आदेश दिए हैं। जैकलीन फॉक्स नाम की इस #महिला के परिवार को सेंट लुइस के सर्किट कोर्ट की जूरी ने 10 मिलियन डॉलर 'ऐक्चुअल डैमेज' यानी असल नुकसान और 62 मिलियन का 'प्यूनिटिव डैमेज' यानी दंडात्मक नुकसान भरने का आदेश दिया है।
💥कोर्ट में दावा किया गया था कि फॉक्स ने बेबी पाउडर और शॉवर टु शॉवर का इस्तेमाल 35 साल से अधिक समय तक किया। तीन साल पहले उन्हें ऑवेरियन कैंसर से पीड़ित पाया गया और पिछले साल ही अक्टूबर में उनकी मौत हो गई।
💥इसके अलावा कोर्ट ने कंपनी को इसका भी दोषी पाया कि वे #टैल्कम पाउडर से #कैंसर की संभावना के बारे में लोगों को चेताने में भी वह नाकाम रहे।
💥ऐसी विदेशी कंपनियों से #सावधान रहे जो हमारे देश का #पैसा लूटकर हमें जानलेवा रोगों से #ग्रस्त कर रहे है।
🚩Official Jago hindustani Visit
👇👇👇👇👇
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩
Post a Comment