Tuesday, February 23, 2016

मुस्लिम महिलाओं ने कहा - छीनी जाए JNU के गद्दारों की नागरिकता

🚩मुस्लिम महिलाओं ने कहा - छीनी जाए JNU के गद्दारों की नागरिकता
💥JNU में देश विरोधी नारे से नाराज #मुस्लिम_राष्ट्रीय_मंच की #मुस्लिम #महिलाओं ने मांग की कि #जेएनयू के #गद्दारों की #डिग्री और #नागरिकता #तत्काल छीन ली जाए। ऐसे #लोग #चंद #पैसों के लिए कौम को बदनाम करते हैं।
💥अफजल गुरु को फांसी देना सही कदम...#मुस्लिम_महिला_फाउंडेशन की #सदर #नाजनीन ने कहा कि #अफजल_गुरु एक #आतंकवादी था। उसे #फांसी देना सही कदम था। देश के हर #आतंकी को फांसी ही होनी चाहिए। जेनयू के कुछ #छात्र पाकिस्तान और #हाफिज_सईद के हाथों बिक कर स्मैक और पैसों के लिए #भारत को #बदनाम कर रहे हैं। #आईएसआई { #ISI} के एजेंट बनकर ऐसे लोग भारत में #शिक्षा ले रहे हैं, इनको #देश निकाला दिया जाए।

🔥जेल में डाला जाए गद्दारों को...
💥मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के #काशी प्रांत के #संरक्षक #हेमंत गुप्ता ने बताया कि जो लोग #कश्मीर का सपना देख रहे हैं, वे #लाहौर और #बलूचिस्तान बचाए। गद्दारों को जेनयू में पहचान कर जेल में डाला जाए। ऐसे छात्रों को देश में कहीं भी शिक्षा का हक नहीं है। मुस्लिमों को एक #मंच पर आकर विरोध करना होगा। पूरे देश में मुस्लिमों को इस मुद्दे को लेकर संपर्क और कैंपेनिंग किया जाएगा।
🔥हाफिज सईद के भेजे #एजेंट हैं...
💥डॉ. राजीव श्रीवास्तव ने बताया कि भारत विरोधी नारे किसी भी नागरिक को बर्दाश्त नहीं है। जेनयू के गद्दार #हाफिज सईद के भेजे एजेंट हैं। इन्हें ऐसी सजा दें कि दूसरा कोई गद्दार पाकिस्तान #जिंदाबाद का नारा न लगा सके। #भारत हमेशा #जिंदाबाद है और रहेगा।

🔥देशद्रोह और राष्ट्रवाद को लेकर सागर (मध्यप्रदेश) में भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता और विधायक #रामेश्वर शर्मा ने कहा कि #राहुल गाँधी ने #देशद्रोहियों व #आतंकियों का समर्थन किया है, इसलिए वे भी आतंकी हैं। राहुल गांधी का #डीएनए #टेस्ट होना ही चाहिए।
🔥BJP के विधायक #कैलाश चौधरी ने बाड़मेर के किसानों की एक सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जेएनयू में द्रेशद्रोह का नारा लगाने वाले छात्रों का समर्थन करने वाला #राहुल गांधी गद्दार हैं, उसे #गोली मार देनी चाहिए...
🔥भाजपा सांसद #साक्षी_महाराज जी ने  #मीडिया से बातचीत के दौरान कहा कि जहाँ #निर्दोष #संतो पर #सरकार कार्यवाही कर रही है, वहीं देश के सबसे बड़े गद्दार आजम खान को खुलेआम छूट दे रखी है।
💥जेएनयू में छात्र संघ के अध्यक्ष की देश विरोधी नारेबाजी पर साक्षी जी ने सीधे कहा कि देश विरोधी किसी भी गतिविधि में लिप्त हो क्षमा योग्य बिलकुल नहीं है। देश विरोधी #नारे लगाना गलत है। ऐसे लोगों को #गोली मार देनी चाहिए या फिर फांसी पर लटका देना चाहिए।
💥साक्षी महाराज ने कहा कि देश की आजादी के लिए जिन लाखों शहीदों ने अपनी जान कुर्बान कर दी, ये उनका अपमान है।
#आजम खान तथा #असदुद्दीन #ओवैसी जैसे लोग भी इनकी ही श्रेणी में आते हैं। इनका भी इलाज जरूरी है। साक्षी महाराज का मानना है कि उत्तर प्रदेश के मंत्री #आजम खान जैसे मित्र हो जाएं तो दुश्मनों की जरूरत नहीं है। आजम खुलेआम भारत के खिलाफ बोलते हैं, ऐसे लोगों को बाहर नहीं जेल में होना चाहिए।
🔥JNU की हकीकत...
💥राजस्थान के अलवर जिले में #रामगढ़ के बीजेपी विधायक #ज्ञानदेव आहूजा ने कहा कि JNU में
रोजाना 50 हजार #हड्डी के टुकड़े, 3 हजार इस्तेमाल किए हुए #कंडोम और 500 इस्तेमाल किए हुए #अबॉर्शन #इंजेक्शन मिलते हैं और 10 हजार सिगरेट के बट तथा #शराब की 2000 बोतले मिलती है JNU के छात्रों पर #सांस्कृतिक कार्यक्रमों में '#नेकेड डांस' भी करते है।
🔥जब देशभर में #दुर्गाअष्टमी मनाई जाती है तब JNU के छात्र #महिषासुर की जयंती मनाते हैं।
🔥ऐसे लोगों को जल्द से जल्द देश निकाला देना चाहिए। जो हमारे देश का अन्न खाकर हमारे ही देश की जड़े उखाड़ना चाहते है।
🚩Official Jago hindustani Visit
👇👇👇👇👇
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩
Post a Comment