Tuesday, March 1, 2016

जोधपुर में ब्लैकमेलर #पत्रकारों का हुआ #भंडाफोड़

🚩#पत्रकारिता है या #ब्लैकमेलिंग का धंधा...???
💥जोधपुर में ब्लैकमेलर #पत्रकारों का हुआ #भंडाफोड़....!!!
💥जोधपुर : #शिव #सेना #जिला #प्रमुख #नेमाराम पटेल ने जोधपुर में कार्यरत #प्रिंट और #इलेक्ट्रॉनिक #मीडिया के तीन पत्रकारों पर ब्लैकमेल कर पैसे मांगने का लगाया आरोप।
💥नेमाराम ने #दैनिक भास्कर के रिपोर्टर #रणबीर चौधरी, #मनोज वर्मा और #सहारा #समय #न्यूज़ चैनल के #प्रदीप जोशी के खिलाफ महा मंदिर थाने में लिखवाई रिपोर्ट I
💥उन्होंने कहा कि उक्त व्यक्तियों ने उनकी एक वीडियो क्लिपिंग दिखाकर उन्हें ब्लैकमेल करने की कोशिश और कहा कि यह खबर अखबार और इलेक्टॉनिक मीडिया में आ गई तो तुमारा राजनैतिक कैरियर समाप्त हो जाएगा।
💥अगर तुम चाहते हो कि खबर रोक दी जाए तो हम यह खबर रोकने के बदले में पैसे लेंगे। फिर उन्होंने पहले 60,000/- और उसके बाद इसकी दुगनी राशि रिश्वत में मांगी।
💥शिव सेना नेता की दी हुई इस रिपोर्ट पर #महामंदिर #पुलिस कर रही है जाँचI
💥यह भी कहा जा रहा है कि #दैनिक भास्कर, सहारा समय के अलावा न्यूज़ नेशन और #DNA के पत्रकारों ने भी जोधपुर शिवसेना जिला प्रमुख नेमाराम पटेल से खबर दबाने के एवज में #60,000/- रूपये मांगे। मामला #15 जनवरी का है। एक शादी समारोह में शिरकत करने पहुंचे जिला प्रमुख ने अपनी #एयर पिस्टल से म्यूजिक सिस्टम पर थिरकते हुए हवाई फायर किये थे।
💥वीडियो का मामला दैनिक भास्कर के रिपोर्टर रणवीर चौधरी और मनोज वर्मा के पास कब पहुँचा, जानकारी नहीं।
💥लेकिन 10 फ़रवरी से शिवसेना जिला प्रमुख को भास्कर एवम सहारा समय, न्यूज़ नेशन की ओर से पटेल का राजनीतिक कैरियर समाप्त करने के लिए फोन आने शुरू हुए और 11 फ़रवरी की सांय 5 बजे तक 60,000/- रूपये पहुँचाने की डेड लाइन दे दी गई।
💥साथ ही कहा गया कि यदि आपने हमे 60,000/-रूपये दे दिए तो इलेक्ट्रॉनिक एवं प्रिंट मीडिया मिलकर आपको #हीरो बना देगी। ये पैसे हमें नहीं चाहिए, दैनिक भास्कर को देने हैं। हम लोग 12 फ़रवरी तक जवाब का इंतज़ार करेंगे नहीं तो देख लेना।
💥12 /2 को सांय 5 बजे के बाद दैनिक भास्कर और न्यूज़ नेशन, सहारा समय से पटेल के पास फोन आने शुरू हुए पर पैसे न मिलने पर 13 /2 की सुबह दैनिक भास्कर ने पेज नम्बर 2 पर नेमा राम की एयर पिस्टल चलाते हुए फोटो के साथ खबर छाप दी।
💥14 / 2 को यही खबर उसी पेज पर दोबारा से छापी गई जो यह साबित करती है कि रिपोटर्स की नीयत ठीक नही थी।
💥नेमाराम ने उसी रोज दैनिक भास्कर के चीफ रिपोर्टर मनोज वर्मा, रणवीर चौधरी एवं न्यूज़ नेशन के प्रदीप जोशी के खिलाफ महामंदिर थाने में शिकायत दर्ज करायी।

💥 पत्रकारों की ओर से #धमकी और माफ़ी मांगने का ऑडियो वायरल हो चुका है। लेकिन #पुलिस-मीडिया-माफिया ने आज तक उनकी FIR दर्ज नहीं होने दी।
💥नेमाराम ने इन दो रिपोर्टरों के साथ ही जोधपुर दैनिक भास्कर में जमे कारोबारी रिपोर्टर डी.डी.वैष्णव, भंवर जांगिड़, कमल वैष्णव, प्रवीण धींगरा के बढ़ते कारोबार की जाँच की माँग कर भास्कर MD सुधीर अग्रवाल और विजिलेंस को सबूत भेजकर नौकरी से निकालने की मांग की है।
💥क्या यही है हमारा भारत महान..!!!
💥भ्रष्टाचार ही #भ्रष्टाचार फैला है चारोँ ओर...!!!
💥पत्रकार...
एक समय था जब इनकी #कलम समाज तक सच्चाई पहुँचाने के लिए उठाई जाती थी, पर आज पत्रकारिता बन चुकी है ब्लैकमेलिंग का धंधा...!!!
💥प्रिंट मीडिया और इलेक्ट्रॉनिक मीडिया को सच्चाई से कुछ लेना - देना ही नही I
पत्रकारिता सिर्फ एक धंधा बनकर रह गयी है आज हर न्यूज़ का रेट फिक्स है।
💥ऐसे पत्रकारों पर जल्द ही कार्यवाही करनी चाहिए जो समाज तक सच्चाई पहुँचाने की जगह ब्लैकमेलिंग का धंधा खोल कर बैठे है।
🚩Official Jago hindustani Visit
👇👇👇👇👇
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩
Post a Comment