Sunday, March 27, 2016

Conversation Between Renowned Journalist Navjyoti & Astrologer Rajkumar Shastri

🚩#IBN7 #डिबेट में #पत्रकार #नवज्योत से सुप्रसिद्ध #ज्योतिषाचार्य #राजकुमार जी #शास्त्री की हुई वार्त्तालाप का सारांश....
💥पत्रकार: #शास्त्रीजी, क्या ये मान लिया जाय कि अब रहस्य खुल रहे है क़ि किस वजह से #संत #आसारामजी बापू को जमानत नही मिल रही थी..???
🚩शास्त्रीजी: देखिये, ऐसा है क़ि संत #आसारामजी बापू के साथ बहुत गलत हो रहा है ।
💥पत्रकार: अभी भी आप यही कहेंगे क़ि संत #आसारामजी बापू के साथ गलत हो रहा है ?
🚩शास्त्री जी : बिल्कुल! अभी भी कितने ऐसे #अपराधी है जिन पर आरोप सिद्ध होने के बाद भी मजे से घूम रहे है और संत #आसारामजी बापू पर तो केवल एक #आरोप लगाया गया है जो कि अभी तक #सिद्ध नही हुआ है क़ि वो आरोपी है या नही ।
🔥आप देखिये #कन्हैया जैसा #राष्ट्रद्रोही जिसको कोर्ट ने जमानत दे दिया। और संत #आशारामजी बापू को 4 साल से बंद करके रखा है। जिसकी उम्र भी 78 साल से ऊपर है। ये सिर्फ एक #राजनीतिक #साजिश है। बापूजी को #जमानत देनी ही चाहिए।
🚩कानूनविद #डॉ.सुब्रमण्यम स्वामी जी ने भी कहा है कि संत आसारामजी #बापू ने कोई #गलती नही की है वो #निरपराध है उनको जमानत मिलनी ही चाहिए।
💥पत्रकार: शास्त्रीजी, लेकिन जमानत क्यों नही हो रही है ???
ये जानना चाह रहे है ।
🚩शास्त्रीजी: इसके पीछे एक बहुत बड़ी राजनीतिक साजिश है और राजनीतिक साजिश के कारण आसारामजी बापू को अंदर रखा हुआ है ।
💥केवल 2 व्यक्तियों ने बापूजी पर आरोप लगाया है लेकिन #करोड़ो लोग बोल रहे है क़ि #बापूजी #निर्दोष है उनकी बात क्यों नही सुनी जा रही है?
💥जैसे #लड़की ने आरोप लगाया है वैसे #हत्यारे #बापूजी पर आरोप लगा रहे है । आरोप तो कोई भी लगा सकता है केवल आरोप के आधार पर अंदर रखना #अन्याय है ।
💥जमानत उनका #मौलिक #अधिकार है,जिससे उनको वंचित रखना उनके साथ बहुत बड़ा अन्याय है।
🚩अभी तक तो #कोर्ट में केवल तर्क-वितर्क चल रहा है। आरोप सिद्ध भी नही हुआ है तो संत आसारामजी बापू को #जमानत तो मिलनी ही चाहिए।
💥देखिये वीडियो👇
🖥-https://youtu.be/igcFp5jINhA
🚩Official Jago hindustani Visit
👇👇👇👇👇
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩

No comments: