Thursday, March 10, 2016

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी बन चुका है देशद्रोह का अड्डा

🚩#जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी बन चुका है देशद्रोह का अड्डा...!!!
🔥JNU की एक महिला प्रोफेसर क्लास रुम में लेक्चर देते हुए कहती है क़ि #हिंदू धर्म इस पृथ्वी लोक में सबसे ज्यादा #हिंसक धर्म है।
🔥कन्हैया कहता है क़ि #सैनिक #रेप करते है...पर वो खुद तो अपनी ग्लर्स फ्रेंड को गोदी में बिठाकर मौज कर रहा है। #देशद्रोहि कन्हैया को जेल में या देश से बाहर कर देना चाहिए ।
🔥बहुत ही शर्म की बात है क़ि आज हमारे पवित्र ग्रंथ मनु स्मृति की भी प्रतियां जलाई जा रही है इन हिन्दू द्रोहियों के द्वारा...
🚩मनु स्मृति में क्या है...???
🚩#मनु स्मृति में सूर्य पुत्र प्रथम मनुष्य राजा मनु के बनाये हुए सिद्धान्त है। मनु स्मृति में कुछ भी गलत नहीं लिखा है। मनु स्मृति में जाति नहीं,बल्कि वर्ण व्यवस्था का वर्णन है जो कर्म-आधारित है। मनु स्मृति में नारी को लेकर भी कुछ गलत नहीं लिखा है। मनु स्मृति के तीसरे अध्याय में लिखा है,"यत्र नार्यस्तु पूज्यन्ते रमन्ते तत्र देवता"।
🚩हिन्दू धर्म सनातन धर्म है। #संसार में इसे श्रेष्ठ कोई धर्म नही। हर इंसान जन्मजात हिन्दू ही पैदा होता है,उसके बाद उसे मुसलमान बनाया जाता है।
भगवान ने तो सबको हिन्दू ही बनाया है। इंसान ने ही खुद को हिन्दू न मानकर अपने को दूसरी कौम का बना दिया ।
🚩हर धर्म की स्थापना किसी न किसी ने की है पर हिन्दू धर्म की स्थापना किसी ने नही की। यह पुरातन नही सनातन है। भगवान ने जितने भी अवतार लिए है वो हिन्दू धर्म में ही लिए है।
🚩सब जानते है क़ि #हिन्दू सहिष्णु है। जिसको हिन्दू हिंसक लगता है वो अपनी बुद्धि का ईलाज करवाये।
🔥आइये देखे JNU की छात्रा सेहला क्या कहती है....
🔥JNU की छात्रा #AISA एक्टिविस्ट की सेहला कहते हैं कि JNU #यौन #अत्याचार का #अड्डा बन गया है।
💥 यह बता रही हैं कि JNU के कई बड़े #प्रोफेसर लड़कियों का यौन उत्पीड़न करते हैं पर प्रोफेसर को सजा मिलने की बजाय उनके खिलाफ शिकायत करने वाली लड़कियों को ही सजा मिलती है।
💥सेहला के अनुसार ऐसा होने का कारण यह है कि लड़कियों का गाइड बिना पूरी जांच हुए बदला नहीं जाता और ऐसे में उनकी पीएचडी डिग्री के 1-2 साल बर्बाद हो जाते हैं या तो डिग्री अधूरी रह जाती है।
💥इतना ही नही सेहला कहती है क़ि गाइड और छात्रा का #डायरेक्ट रिलेशन होता है। ऐसे में यौन उत्पीड़न के बाद #प्रोफेसर के साथ छात्रा आगे की रिसर्च नहीं कर पाती ऐसे में छात्रा का गाइड इस अश्लीलता के बाद बदला जाना चाहिए जबकि ऐसा नहीं होता और छात्राओं का समय बर्बाद होता है।
💥 #सहेला ने कहा कि हमने #लड़कियों पर हो रहे इस अत्याचार को रोकने के लिए #धरना किया, #अभियान चलाया, #आन्दोलन किया, सड़कों पर भी उतरी लेकिन अभी तक इसका कोई हल नहीं निकला, JNU प्रशासन से अगर शिकायत की जाये तो गाँव पंचायत की तरह व्यवहार किया जाता है और कहा जाता है कि इस मामले में वोटिंग करवाई जाएगी और पता कराया जाएगा कि यौन अत्याचार हुआ है या नही।
💥जब JNU में ऐसा हो रहा है तो कहाँ से उनको अच्छे संस्कार मिलेगे...???
💥जिस JNU में #महिलाओं के साथ
अत्याचार हो रहा है वहाँ क्या नारी की रक्षा होगी...???
💥आज JNU भारत के लिए बहुत बड़ा खतरा बन चुका है। #ISI से भी ज्यादा इन जयचन्दों से भारत को खतरा है।
🔥पर सरकार खामोश क्यों ...???
💥क्यों जल्द कदम नही उठाती...???
🔥जिन #कन्हैया जैसे लोगों को #जेल के अंदर होना चाहिए उन्हें क्यों न्यायालय जमानत देकर रिहा कर रहा है...???
🔥क्या सरकार और #प्रशासन को JNU की बच्चियों की पीड़ा नही दिख रही...???
🔥ये लोग खुले आम देश द्रोह दिखा रहे है। भारत की बर्बादी के सपने देख रहे है। सब नज़रो के सामने हो रहा है, किसी से कुछ भी छुपा नहीं।
इतना होने के बावजूद भी भारत सरकार
क्यों कोई ठोस करवाई नहीं कर रही ???
💥#सरकार को #JNU का नाम बदलकर देशभक्त #चन्द्रशेखर आज़ाद रखना चाहिए और JNU में #देशभक्ति के #संस्कार भी देने चाहिए।
🚩Official Jago hindustani Visit
👇👇👇👇👇
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩
Post a Comment