Tuesday, August 2, 2016

फ्रांस में 20 #मस्जिदों को बंद कर दिया गया है

🚩#फ्रांस में 20 #मस्जिदों को बंद कर दिया गया है। दूसरी और भी मस्जिदें बन्द होंगी ।
🚩फ्रांस के #गृहमंत्री #बर्नार्ड_कैज़नूव ने इस बात का उल्लेख किया है कि, “फ्रांस में मस्जिदों या प्रेयर हॉल में नफरत भड़काने वालों और #लोकतंत्रवादी सिद्धांतों का सम्मान न करने वालों के लिए इस #देश में कोई स्थान नहीं है।”
🚩उन्होंने आगे कहा कि “इसलिए हमने कुछ महीनें पहले यह फ़ैसला किया कि आपात स्थिति के जरिए मस्जिदों को बंद कर दिया जाएँ। अब तक 20 मस्जिदें बंद की जा चुकी है और कुछ दूसरी मस्जिदों को भी बंद करेंगे।”
🚩 पिछले हफ्ते फ्रांसीसी #प्रधानमंत्री #मैनुएल#वॉल्स ने कहा कि वह उन मस्जिदों को बंद करने के बारे में सोच रहें है जिन्हें विदेशी पैसों की मदद मिलती है।
🚩पूरे फ्रांस और #यूरोप में कुछ दूसरे स्थान पर, #सऊदी_अरब की ओर से पैसों की मदद पाने वाली मस्जिदों को तकफ़ीरियत और वहाबियत के प्रचार का केन्द्र समझा जाता है।
🚩तकफ़ीरियत बड़ी सीमा तक वहाबियत से प्रभावित है। इस अतिवादी विचारधारा का सऊदी अरब में बहुत प्रभाव है और #सऊदी #धर्मगुरु इसी विचारधारा का खुले आम प्रचार करते हैं।
🚩आपको बता दें कि #पेरिस में #ISI के हमले के बाद फ्रांस में कई मस्जिदों को ताला लगा दिया था और कई मस्जिदों तोड़ दी गई थी ।
Jago Hindustani - France shuts down 20 Mosque due to State of emergency

🚩 इन मस्जिदों में #धार्मिक विचारों के प्रचार के नाम पर कट्टरवादी(देश विरोधी)#शिक्षा दी जाती है। कई मस्जिदों पर छापे के दौरान जेहादी #दस्तावेज बरामद किए गए है। जेहादी प्रचार सामग्री मिली ।
🚩फ़्रांस ने तो समझ लिया कि देश को तोड़ने के लिये विदेशी फण्ड से चलने वाली मस्जिदों में आतंकवादी बनने की ट्रेंनिग दी जाती है और देश विरोधी बातें सिखाई जाती है ।
🚩 #देश में #हिंदुओं पर #मुस्लिमों के बढ़ते आतंक की हालत देखकर #भारत_सरकार को फ्रांस से सीख लेनी चाहिए और मुस्लिमों की बढ़ती संख्या पर नियंत्रण करना चाहिये ।
🚩आज लव जिहाद के लिए विदेश से पैसा आता है और #ISIS में जो मुस्लिम #युवक- #युवतियाँ भर्ती होने जाते है उस पर रोक लगनी चाहिए ।
🚩देश को बाहरी #आतंकवादियो से इतना खतरा नही जितना इन जिहादियों से है इसलिए सरकार को जाँच करवानी चाहिए कि विदेशी फंड से जितनी भी मस्जिदें चल रही है उसमें जो देश विरोधी बातें सिखाई जाती है ऐसे  मदरसों और मस्जिदों को बंद कर देना चाहिए जिससे देश सुरक्षित रहें और सुख शांति बनी रहें ।
🚩Official Jago hindustani
Visit  👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩
Post a Comment