Sunday, August 28, 2016

जामा मस्जिद के इमाम ने भूत भगाने के बहाने किया बलात्कार

🚩#जामा_मस्जिद के इमाम ने भूत भगाने के बहाने किया #बलात्कार...
🚩#बिजनौर (उत्तर प्रदेश) जामा #मस्जिद के 40 वर्षीय इमाम अनवरुल  हक का #वीडियो सामने आया है उसमें एक #महिला के साथ कमरे में आपतिजनक स्थिति में पाया गया । महिला के पति ने कुछ लोगो के साथ मिलकर इमाम को रंगे हाथों पकड़ा था ।
🚩#महिला के पति के मुताबिक, उसकी 30 वर्षीय पत्नी पिछले एक महीने से बीमार थी  । वह उसका इलाज करवाने के लिए मौलवी के पास गया था । #मौलवी ने शख्स को बताया था कि उसकी पत्नी बुरी आत्माओं की गिरफ्त में है । मौलाना ने महिला और उसके पति को उसके साथ हरिद्वार की एक दरगाह चलने को कहा था। उसने कहा था कि वह वहां महिला का इलाज करेगा ।
🚩12 अगस्त को वे लोग #हरिद्वार पहुंच गए थे । जिस होटल में वे लोग रुके वहां मौलाना ने इलाज के नाम पर महिला को अपने कमरे में बुलाया और फिर उसका बलात्कार किया । उसने महिला को धमकियां भी दी थी कि अगर वह किसी को बताएगी तो वह बुरी आत्माओं की गिरफ्त में आ जाएगी ।
Jago Hindustani - Jama Masjid The Pretext of Exorcism Rape

🚩फिर 19 अगस्त को मौलाना महिला को अकेला पाकर अपने साथी खुर्रम को लेकर उसके घर पहुंच गया। उसने अपने साथी को घर के बाहर चौकीदारी के लिए खड़ा कर दिया और महिला का फिर से बलात्कार करने लगा । इसी बीच महिला का पति घर आ गया । खड़े शख्स ने उसे रोकने की कोशिश की लेकिन वह उसे हटाकर अपने कमरे में चला गया । वहां का दृश्य देखकर वह हैरान रह गया । उसने अपने पड़ोसियों को बुलाकर उसकी पिटाई कर दी । महिला के पति ने #वीडियो और फोटो भी क्लिक कर ली। ताकि सच्‍चाई सामने आ सके। 
🚩अनवरुल हक वही मौलाना हैं जिसने हिन्दू महासभा के कमलेश तिवारी का सिर काटने वाले को 51 लाख रूपये का इनाम देने की घोषणा की थी ।
🚩इमाम ने दी एसपी के कंधे से स्टार उतरवाने की धमकी...
🚩वीडियो में इमाम ने कहा है कि ' जिला प्रशासन और #प्रदेश_सरकार हमें जानती है कि हम क्या हैं, क्या नहीं हैं। ये समझ लीजिए इंसाफ अगर न मिला तो #ईंट से ईंट बजा देंगे प्रशासन की। अनवरुल हक है हमारा नाम।'
🚩उसने आगे कहा कि '#एसपी साहब खामोशी के साथ सुन लीजिए इसमें इंसाफ कराइए वरना तुम्हारे जिस्मों के ऊपर जो स्टार लगे हुए हैं न, हम इसको उतरवा भी सकते हैं।'
🚩#पुलिस ने इमाम अनवारुल हक के खिलाफ रेप और #एसपी को धमकी देने के मामले में केस दर्ज किया है।
🚩इमाम के खिलाफ #आईपीसी की #धारा 376, 120बी, 504, 506 और 499 के तहत केस दर्ज किया गया है। 
🚩आश्चर्य...!!!
इतनी बड़ी खबर और खुद को निष्पक्ष बताने वाली #भारतीय_मीडिया मौन..!!!
🚩ओह्ह!!! हम तो भूल ही गए थे कि ये #विदेशी_फण्ड से चलने वाली भारतीय #मीडिया है जो सिर्फ निर्दोष हिन्दू संतो पर ही अनर्गल आरोप लगाकर हिंदुओं की आस्था से खिलवाड़ करती है ।
🚩इसका काम सिर्फ #हिन्दू_संस्कृति की जड़े खोदना है तभी तो हिन्दू #संतो के खिलाफ आम जनता को गुमराह करती रहती है ।
🚩मीडिया की #न्यूज का असर #न्यायालय के फैसलों पर भी पड़ता है। यहाँ तक कि सर्वोपरि #कानून भी मीडिया के दवाब में आकर हिन्दू साधु-संतों को जमानत तक नही दे पाता है ।
🚩पर अब देखना ये है कि मीडिया इस न्यूज को कितना उछालती है या कितना दबाने की कोशिश करती है ,
कितनी डिबेट चलाती है और कितने घंटे चलाती है...???
🚩अब मीडिया का असली चेहरा देखने का समय आ गया है ।
हिंदुओं में जागृति का समय आ गया है ।
🚩जागो #हिन्दू और देखो कि मीडिया कैसे तुम्हे मूर्ख बना रही है !!!
🚩Official Jago hindustani
Visit  👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩
Post a Comment