Thursday, August 4, 2016

बड़े-बड़े दिग्गजों की एक ही दहाड़ संत आशाराम बापूजी को न्याय मिले

🚩#डॉ._भीमराव_अंबेडकर ने कहा था "मैं मानता हूँ कि कोई #संविधान चाहे जितना भी अच्छा हो, वह बुरा साबित हो सकता है, यदि अनुसरण करने वाले लोग बुरे हों और कोई संविधान चाहे कितना भी बुरा हो, वह अच्छा साबित हो सकता है, य दि उसका पालन करने वाले लोग अच्छे हों।"
🚩#सुप्रीम_कोर्ट में सन 2013 में 1 लाख 18 हजार से ज्यादा केस दर्ज हुए छेड़छाड़ #बलात्कार और दहेज उत्पीड़न के ।
🚩पर उनमें से केवल 16 % प्रतिशत केस ही सच थे अर्थात लगभग 90% #महिलाओं की सुरक्षा के लिए बने #कानूनों का दुरुपयोग सच्चे और प्रतिष्ठित #ईमानदार लोगों को फँसाने के लिए हो रहा है ।
🚩 आज ये #फैशन बन चुका है किसी को भी #ब्लैकमेल करना है तो पहले चाकू दिखाया जाता था पर आज झूठे #बलात्कार और छेड़छाड़ की #रिपोर्ट दर्ज कराने की धमकी देकर लोगों को लूटा जाता है ।
🚩इन कारणों से सच्ची और निर्दोष महिलाओं के साथ हो रहे रेपकेस और छेड़छाड़ के मामलों को #न्याय मिलने में दिक्कतें आ रही हैं । ऐसा #सुप्रीम_कोर्ट का मानना है ।
🚩क्या आप उस व्यक्ति व उसके परिवार की व्यथा की कल्पना कर सकते हैं जिसे झूठे बलात्कार केस में फँसाया जाता है ?
🚩हाल में ताजा उदाहरण के रूप में #संत_आशारामजी_बापू पर झूठे बलात्कार का आरोप लगाकर 3 साल से जेल में बंद किया गया है । 
🚩संत #आसारामजी_बापू के केस को पढ़कर
कई बड़ी बड़ी हस्तियों ने अपने विचार रखे हैं....
🚩डी. जी #वंजारा जी#गुजरात के पूर्व #आईपीएस अधिकारी ने कहा कि  "मैं एक पुलिस अधिकारी हूँ , मैं कानून जानता हूँ और मुझे पता है कि संत#आसारामजी  बापू के खिलाफ पूरा मामला एक #षड़यंत्र है।
🚩संत आसारामजी बापू के ऊपर जो भी आरोप लगे हैं और जो भी केस दर्ज किये गए हैं । वो #झूठे #फर्जी हैं। बापूजी के खिलाफ एफआईआर मैंने पढ़ी है पूरी नकली है। बिल्कुल #साध्वी #प्रज्ञा_ठाकुर के मामले की तरह ही ।
https://youtu.be/1Eh6bgxD_34
🚩बीजेपी सांसद डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी जी ने कहा कि संत आसारामजी बापू #अंतर्राष्ट्रीय #षड़यंत्र के तहत फंसाये गए है।
‘‘#धर्मान्तरण कार्यों का प्रतिरोध करने में संत आसारामजी बापू सबसे आगे रहे है।उनके ऊपर किया गया केस पूरी तरह बोगस है। सोनिया गाँधी के इशारे पर ये केस हुआ है और हम तो समझते हैं कि अच्छी तरह से न्याय होगा और जिन लोगों ने ये केस डाला है,उन पर ही केस डालना चाहिए । ताकि वो आगे किसी भी निर्दोष संत को फसानें का दुःसाहस न कर सकें।
🚩#मेडिकल रिपोर्ट में साफ लिखा  हुआ है कि लड़की के साथ कोई दुष्कर्म नहीं हुआ है ।
🚩‘‘मैंने #गृहमंत्री #राजनाथजी से भी कहा कि संत आशारामजी बापू के खिलाफ किया गया केस फर्जी है । सरकार के पैसों का बिगाड़ हो रहा है बापूजी को रिहा कर देना चाहिए ।"
💻https://youtu.be/7LGOPeLC69s
🚩शिवसेना के संजय राउत ने राज्य सभा में  कहा कि हमारे देश में आतंकवादी आसानी से छूट जाते है लेकिन संत आसारामजी बापू जिनके ऊपर अभी तक एक भी आरोप सिद्ध नही हुआ है जेल में रहते हुए भी बेल नही मिल रही है ।
🚩जो इस देश के कानून और न्याय के खिलाफ है ।
🚩कानून मंत्रालय को इस ओर ध्यान देना पड़ेगा ।
https://youtu.be/64qukvcRMZE
🚩#सुदर्शन #न्यूज़ के चेयरमैन श्री #सुरेश चव्हाणके जी ने भी कहा कि पिछ्ले 10 सालों में इस देश को गुलाम बनने से रोकनेवाली जो सबसे बड़ी शक्ति है, वह आशारामजी बापू हैं । इसी कारण से बापूजी को षड़यंत्र के तहत जेल भेजा गया है । बड़े-बड़े घोटाले करने वालों को जमानत मिल जाती है तो निर्दोष संत आसारामजी बापू को जमानत क्यों नही दे रहे है???
🚩Official Jago hindustani
Visit  👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩
Post a Comment