Thursday, August 25, 2016

O P Sharma Magician :There is a Big Conspiracy Against Sant Asaram Bapu

🚩#भारतीय_संस्कृति के विरुद्ध चल रहे #षड़यंत्र पर क्या कहते हैं देश-#विदेश में 26,835 से भी ज्यादा शो करने वाले विश्व के महान #जादूगर ओ.पी. शर्मा जी...!!!
💥आइये जाने...
🚩 ओ.पी. शर्मा जी ने कहा कि हमको लगता है कि विदेशी ताकतें षड़यंत्र रच #भारतीय #संस्कृति को नष्ट कर रही हैं।
🚩 #षड़यंत्रकारी चाहते नहीं कि भारतीय संस्कृति लोगों के बीच में रहे। कई तरीकों से षडयंत्रकारी चाहते हैं कि भारतीय लोग गुमराह हो। हमें अंग्रेजो ने गुमराह किया है।
🚩हम यही कहेंगे कि #हिन्दुत्व के जो लोग हैं वो खतरें में हैं। इस तरीके से अगर षड़यंत्र होते रहे तो एक दिन हमारी भारतीय संस्कृति समाप्त हो जाएगी।

Jago Hindustani - O P Sharma Magician :There is a Big Conspiracy Against Sant Asaram Bapu

🚩हमको यह लग रहा हैं कि #संत #आसारामजी_बापू के पीछे बहुत बड़ी ताकतें हैं जो षड़यंत्र कर रही हैं । इतने बडे महान संत आसारामजी बापू ,जो सदा जनता की सेवा करते रहे, लोगों में भारतीय संस्कृति को प्रचारित करते रहे और भारतीय संस्कृति को जिंदा रखा तो ऐसी गलत ताकतें षड़यंत्र करके ऐसे महान संत आसारामजी बापू को बदनाम कर रही हैं।
🚩संत आशारामजी बापू को जल्द रिहा करना चाहिए और जो देश के हित में ,भारतीय संस्कृति के हित में काम कर रहे हैं उनको भी हमें सहयोग करना चाहिये।
🚩मै भारतीय #समाज को ये संदेश देना चाहता हूँ कि देश की संस्कृति पर कहीं भी कुठारघात हो रहा हो तो उसके बचाव मे शामिल हो ताकि भारतीय संस्कृति जो खतरें में हैं वो बच सकें ।
🚩मैं सरकार को भी #संदेश देता हूँ कि संत आसारामजी बापू जैसे महान जो संतगण हैं जो देश को आगे बढ़ाने के लिए और देश के बचाव के लिए कार्य कर रहें हैं उन संतों को सहयोग देना चाहिए कि कोई गलत तरीके से उन संतों पर षड़यंत्र न रच पाएं ।
🚩धन्यवाद है ओ.पी. शर्माजी जी को जिन्होंने सारगर्भित वक्तव्य द्वारा समाज में जागृति लाने का प्रयास किया ।
🚩#वर्त्तमान में भारत में कई ऐसे #विदेशी_NGOs काम कर रहे हैं जो भारतीय संस्कृति को तोड़ने के लिए #संतों को #मीडिया द्वारा बदनाम करवा , झूठे #आरोपों लगवा #जेल भिजवा रहें हैं ।
🚩आज हिंदुओं में #जागृति की अत्यंत आवश्यकता हैं अगर #हिन्दू आज भी अपने हिन्दू संतो के साथ हो रहे अन्याय के विरुद्ध एकजुट न हुआ तो वो दिन दूर नहीं जब हिंदुओं पर और किसी धर्म का आधिपत्य होंगा ।
🚩Official Jago hindustani
Visit  👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩

No comments: