Monday, August 1, 2016

जितेन्द्र सिंह ठाकुर : संत आसाराम बापूजी ने भारतीय_संस्कृति की रक्षा के लिए बहुत उत्कृष्ट कार्य किये

🚩#अखिल_भारतीय #हिन्दू महासभा ( #प्रदेश_महामंत्री )जितेन्द्र सिंह ठाकुर ने कहा कि संत #आशारामजी बापू ने #आदिवासी क्षेत्रों में क्रिश्चन #मिशनरियों द्वारा किये जा रहे #धर्म-परिवर्तन के विरुद्ध अनेक कार्य किये हैं ।
💥वीडियो लिंक - https://youtu.be/2yw0kbqbEh4
🚩पूज्य #संत_श्री_आशारामजी बापू एक महान #संत हैं जिन्होंने #भारतीय_संस्कृति की रक्षा के लिए बहुत उत्कृष्ट कार्य किये हैं ।
🚩आज के समय में #पश्चिमी अंधानुकरण के कारण #देश की #युवा_पीढ़ी एवं #हिन्दू_समाज के जो परिवार #पश्चिमी_संस्कृति की तरफ जा रहे थे #बापूजी ने उसके खिलाफ कार्य किया ।
🚩संत श्री आशारामजी बापू ने #हिन्दू समाज को #हिंदुत्व का ज्ञान कराया और उन्हें #धर्म #संस्कृति से जोड़े रखने के लिए बहुत कार्य कियें हैं ।
Jago Hindustani - Jitendra Thakur ( ABHM )

🚩बापूजी ने कई #विद्यालय (#गुरुकुल) खोले । जिनके माध्यम से छोटे #बालकों को बचपन से ही हिन्दू संस्कृति की #शिक्षा दी ताकि वो बड़े होकर अपने परिवार में #संस्कार पूर्वक अपने #माता-पिता की सेवा करें, देश की रक्षा करें, #भारतीय संस्कृति के अनुरूप आचरण करें, #गाय-#गीता-#गंगा की रक्षा करें ।
🚩बापूजी ने #गौ-रक्षा के लिए कई #गौशालायें खोली हैं जो गौ-माता कटने जाती उन्हें लाकर नया जीवन दिया है ।
🚩संत श्री आशारामजी बापू के खिलाफ जो
🚩#षड़यंत्र किया गया है वो पूरी तरह से #ईसाई_मिशनरियों के द्वारा, #सोनिया_गांधी के द्वारा किया गया है ।
🚩मैं #भारत_सरकार से माँग करता हूँ कि जब बापूजी के विषय में सारी चीजें साफ हो चुकी हैं तो अब कम से कम भारत सरकार, #केंद्र में #मोदीजी की सरकार आ चुकी है, इस केस की सही से जाँच करके बापूजी को बाहर लाया जाये।
🚩बापूजी पर #आस्था आज देश के करोड़ों नागरिकों में है, #देश-विदेश में बापूजी के लाखों करोड़ों भक्त हैं जिनकी आस्था बापूजी में है ।
🚩Official Jago hindustani
Visit  👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩

No comments: