Sunday, May 15, 2016

दिल्ली के पुलिस थाने में हज़ारों भक्तों ने दी गिरफ्तारी

🚩आज 15 मई 2016 को दिल्ली के पुलिस थाने में हज़ारों भक्तों ने दी गिरफ्तारी..
💥देखिये वीडियो
🖥https://youtu.be/teHUQ92iFvE
💥पर ये #न्यूज़ आपको बिकाऊ मीडिया नही दिखायेगी ।
💥पूरे #प्रशासन को हिला कर रख दिया आज #संत #आसारामजी #बापू के भक्तों ने...
💥और जहाँ तक देखा गया है कि #दूर-दूर के भक्त तो #दिल्ली पहुँच भी नही पाये थे ।
💥आज उन्हें देख कर ऐसा लग रहा था कि अगर सभी भक्त एक साथ आ जाते तो #प्रशासन की #धज्जियां उड़ा कर रख देंगे ।
💥आज तक सभी भक्त #न्याय व्यवस्था पर विश्वास रखकर शांत बैठे थे लेकिन 3 साल से एक भी दोष साबित न होने पर भी कोई न्याय नहीं मिलने के कारण अब उनसे अपने गुरुदेव का गिरता #स्वास्थ्य बर्दाश्त नही हो रहा था और प्रशासन की तरफ से भी कोई #राहत जैसा नही दिख रहा था । इसलिए भक्तों को #सड़को पर उतरना पड़ा ।
💥आपको बता दें कि #जंतर_मंतर पर #अखिल_भारतीय_नारी_रक्षा_मंच द्वारा संत #आसारामजी बापू की रिहाई को लेकर 12 मई 2016 से अनिश्चितकालीन #सत्याग्रह चालू किया गया था ।
💥आज 15 मई को लाखों भक्त जंतर-मंतर पर इक्कठे हुए और जंतर-मंतर से शाम को 3 बजे से प्रस्थान करके "#पार्लियामेंट स्ट्रीट #पुलिस_स्टेशन"  #न्यू दिल्ली पर जाकर गिरफ्तारी दी ।
💥गिरफ्तारी देने का कारण ये बताया गया कि 3 साल से अभी तक एक भी आरोप सिद्ध नही हुआ है फिर भी 32 महीनों से 79 वर्षीय संत आसारामजी बापू को बेवजह जेल में रखा जा रहा है ।
💥संत आसारामजी बापू का स्वास्थ्य #भयंकर खराब चल रहा है । उनको बोलने में भी तकलीफ हो रही है । कोर्ट में भी व्हील चेयर से लाया जाता है ।
💥एक सर्वे के अनुसार संत आसारामजी बापू ने हिन्दू संस्कृति के लिए जो किया है वो अतुलनीय है । #ईसाई_धर्मान्तरण में सबसे बड़े रोड़ा बने संत आसारामजी बापू । उन्होंने करोड़ो लोगो को व्यसन मुक्त कराकर सन्मार्ग पर चलाया । जिससे #विदेशी_कम्पनियों पर भारी खोट आई ।
💥लाखों गायों को कत्लखाने जाने से बचाकर गौशाला बनाकर उनका पालन पोषण कर रहे हैं ।
💥उन्होंने कभी मीडिया को एक फूटी कोड़ी नही दी । यही कारण है कि मीडिया उनके विरोध में तो 24 घंटे डिबेट चला सकता है पर उनके पक्ष की बात समाज तक नही पहुचायेगा ।
💥सुना गया है कि संत आसारामजी बापू ने #सोनिया को " #मैडम #भारत #छोडो " कह दिया था । ईसाई मिशनरियाँ और विदेशी कंपनियाँ तो पहले से ही बापू के पीछे पड़ी थी । सबने मिलकर कुछ #असामाजिक_तत्वों को साथ ले, आश्रम से निकाले गए लोगों को मोहरा बनाकर संत आसारामजी की छवि को मीडिया द्वारा ऐसा धूमिल करने का प्रयास किया कि कोई इनका नाम भी न ले । पर सत्य को झुठलाया नही जा सकता है । आज भी उनके करोड़ो भक्त उन पर जान देते हैं ।
💥आज जंतर-मंतर पर लाखों महिलाओं की यहीं फरियाद थी कि सरकार हमारी क्यों नही सुनती..???
💥एक लड़की का झूठा आरोप सच्चा या हम करोड़ों महिलाएं जो बोल रही है कि
"बापूजी निर्दोष है" वो सच्चा ।
💥न्याय पालिका कब हमारी आवाज सुनेगी..???
💥क्या कानून अँधा होने के साथ-साथ बहरा भी हो गया है...!!!
💥#सुब्रमण्यम स्वामी भी संत आसारामजी बापू को जेल में 3 बार मिलने गए थे और उन्होंने अपने भाषण में कई बार कहा है कि संत आसारामजी बापू का केस बोगस है और उनको #साजिश के तहत जेल में भेजा गया है ।
💥#जम्मू_पुलिस ने भी संत आसारामजी बापू के खिलाफ षड़यंत्र करने वालों को गिरफ्तार किया और उनके पास से ऐसे कई अहम् सबूत भी मिले जिससे पता चलता है कि संत आसारामजी बापू निर्दोष है ।
💥इतनी बड़ी खबर...हज़ारों लोग गिरफ्तारी दे रहे है लेकिन मीडिया ने इसको समाज तक नहीं पहुँचाया..!!!
💥बापूजी के करोड़ो भक्तों को हिन्दुवादी BJP #सरकार से आशा है कि सरकार संत आसारामजी बापू को अब शीघ्र  सह-सम्मान रिहा कर देगी ।
🚩Official Jago hindustani
Visit 👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩
Post a Comment