Friday, May 13, 2016

प्रज्ञा ठाकुर को NIA द्वारा क्लीन चिट

🚩#मालेगाँव ब्लास्टः #साध्वी #प्रज्ञा ठाकुर के खिलाफ आरोप वापिस...
💥देखिये वीडियो
https://youtu.be/yyHY9iixBmk
💥#राष्ट्रीय जाँच एजेंसी (#NIA) ने 13 मई 2016 को #मुंबई की #विशेष अदालत के समक्ष 2008 के मालेगांव विस्फोट में आरोप पत्र दायर किया। आरोप पत्र के अनुसार साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर के खिलाफ कोई आरोप नही है #साध्वी जी को जल्द जेल से रिहा होने का रास्ता निकला ।
💥29 सितंबर 2008 को रात नौ बज कर 35 मिनट पर #मालेगांव में '#एलएमएल फ्रीडम’ मोटरसाइकिल में बम #विस्फोट किया गया था। जिसमें चार लोगों की #मौत हो गई थी और 79 लोग घायल हुए थे ।
💥आरोप था कि यह वाहन #साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का था । पहले महाराष्ट्र आतंकवाद निरोधक दस्ता (एटीएस) इस मामले की जाँच कर रहा था और बाद में मामला (#एनआईए) को सौंप दिया गया था ।
💥#चार्जशीट में यह भी कहा गया है कि 26/11 आतंकी हमलों में शहीद हुए #महाराष्ट्र एटीएस के पूर्व #चीफ #हेमंत करकरे ने मालेगांव ब्लास्ट केस में जो जांच की उसमें कई खामियां थी । यही नहीं #कर्नल #प्रसाद #पुरोहित और दूसरे मुख्य आरोपियों के खिलाफ जो सबूत दिखाए गए वो मनगढंत थे और #गवाहों से दबाव में ब्यान दर्ज कराए गए थे ।
💥#एनआईए ने कहा- हमारे पास हैं सबूत
एनआईए की #चार्जशीट के मुताबिक ।
💥#एटीएस ने साल 2008 में #कर्नल पुरोहित की #गिरफ्तारी से पहले देवलाली आर्मी कैंप स्थित क्वार्टर में #विस्फोटक #प्लांट किए थे ।
💥एनआईए के एक अधिकारी ने कहा  'हमारे पास यह साबित करने के लिए सबूत हैं कि एटीएस ने ही #आरडीएक्स प्लांट किया था ।'
💥जाँच एजेंसी ने कर्नल पुरोहित और अन्य आरोपियों के खिलाफ लगा #MCOCA हटा दिया हैं ।
💥एनआईए ने तीन अन्य आरोपियों को भी क्लीन चिट दी है । एनआईए ने इसके पीछे वजह बताई है कि उन्हें इस पूरी #साजिश की जानकारी नहीं थी और उन्हें फंसाया गया था ।
💥तो देखा आपने....#सोनिया गांधी के इशारे पर संतों को किस तरह फ़साया जा रहा था क्योंकि उसको हिन्दू संस्कृति को खत्म करना था ।
💥इसी सिलसिले में स्वामी #असीमानंद, श्री #अमृतानंद, संत #आसारामजी बापू और #धनंजय देसाई को भी जेल भेज दिया गया है ।
💥हिन्दू संतो के साथ हो रहे षड़यंत्र की निष्पक्ष जाँच होनी चाहिए और #षड़यंत्रकारियो को जेल भेज देना चाहिए ।
💥#सुब्रमण्यम स्वामी जी ने कहा कि ये हमला सिमी आतंकवादियों ने किया था और इसमें राहुल और सोनिया गांधी का हाथ था । और सभी #हिन्दू संतों को जेल भेजने की साजिस भी सोनिया गांधी ने की थी ।
💥#निर्दोष संतो को बेवजह जेल में रखने वाली सरकार अब राहुल और #सोनिया को कब जेल का रास्ता दिखाएंगी..???
💥#जागो हिन्दू और निर्दोष संतो के साथ हो रहे अन्याय को पहचानों ।
🚩Official Jago hindustani Visit
👇👇👇👇👇
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩

No comments: