Wednesday, May 4, 2016

गांधीनगर की J.M.F.C. कोर्ट द्वारा महेंद्र चावला के खिलाफ वॉरंट जारी

🚩#गांधीनगर की J.M.F.C. #कोर्ट द्वारा #महेंद्र_चावला के खिलाफ #वॉरंट जारी...
💥अब बढ़ी #मनगढ़ंत आरोप लगाने वाले महेंद्र चावला की #मुश्किलें...
💥#मिड़िया के साथ मिलकर खुद को #हीरो बताने वाला महेंद्र चावला इस #कानूनी #कार्यवाही से क्यों बचता फिर रहा है...???
💥#महेंद्र #चावला ने #संत श्री #आसारामजी #आश्रम में रहने वाली #पवित्र #साध्वी #बहनों के विरुद्ध संत आसारामजी बापू के संबंध में बहुत ही #घटिया और #आपत्तिजनक ब्यान दिया था । जिसके विरुद्ध आश्रम की #वैद्य #वंदना #बहन साहू ने #गांधीनगर J.M.F.C. कोर्ट में IPC धारा ... के तहत केस दर्ज कराया था ।
💥कई बार #नोटिस जाने के बावजूद भी #महेंद्र चावला कोर्ट के समक्ष उपस्थित नहीं हो रहा था ।
💥#अतः दिनांक 30-4-2016 को फरियादी की तरफ से वकिल श्री. #बी.एम.गुप्ता जी के द्वारा अर्जी दिये जाने पर अदालत ने #महेंद्र चावला के विरुद्ध #वॉरंट जारी किया है ।
💥कौन है महेंद्र चावला...???💥पानीपत का रहने वाला महेंद्र चावला 39 साल है पिता का नाम किशोरी लाल है । चावला पहले बीमा एजंट का काम करता था । चावला 1998 में संत आसारामजी बापू के आश्रम में समर्पित हुआ पर वहाँ गलत काम करने के कारण निकाल दिया गया । फिर वो #नारायण #साईं जी के आश्रम में चला गया और वहाँ भी #गुंडा गर्दी करने और आश्रम में आने वाली #बहनों से छेड़छाड़ करने के कारण 2005 में निकाल दिया गया ।
फिलहाल अभी कुछ नही करता है...!!!

💥महेंद्र चावला की सच्चाई...!!!
💥महेंद्र चावला के सगे भाई ने कहा क़ि चावला #ठगी, #धोखेबाजी व #गुंडागर्दी करता था इसके खिलाफ कई केस भी है । घर से कई बार पैसा चुराकर ले गया हैं । #अपहरण का नाटक रच #संत #आसारामजी #बापू , #नारायण #साईं के ऊपर कई आरोप लगाता है केवल पैसे के लिए...!!!
देखिये वीडियो
https://youtu.be/wyzu0_j1roE
💥#जम्मू पुलिस सूत्रों के मुताबिक आशारामजी बापू को बर्बाद करने के बदनुमा इरादे से "#आतंकवादी संगठन सिमी" ने महेंद्र चावला के
अकाउंट में मोटी रकम ट्रांसफर की थी ।
💥#भोलानंद (उर्फ़ विनोद गुप्ता) जो षड़यंत्रकारियों का हथकण्डा बना हुआ था उसने बताया क़ि महेंद्र चावला और #इण्डिया #न्यूज़ का आपसी मेल जोल था #इण्डिया_न्यूज़ का #मनीष_अवस्थी और चावला दोनों ने बहुत सारे मैटर तैयार कर रखे थे संत आसारामजी बापू का विरुद्ध ।
जैसे क़ि संत आसारामजी बापू ने 15-16 लडकियों के साथ बलात्कार किया और लड़कियों को मार के दबाया हुआ है आदि आदि । ये सब करने के पीछे उद्देश्य था संत आसारामजी बापू को अधिक-से-अधिक फँसाना ।
देखिये वीडियो
https://youtu.be/O5Leh3CSBcU
💥भोलानंद ने आगे कहा क़ि महेन्द्र चावला के लोग मेरे पास आते थे और चावला से फोन पर बात कराते थे  ‘‘देखो, अधिकतर काम हो चुका है, #पैसे तुम्हारे पास आनेवाले हैं ।
💥तो देखा आपने...कितना गिर सकता है कोई इंसान पैसों के लिए ।
💥इण्डिया न्यूज़ पर #दीपक_चौरसिया हमेशा संत आसारामजी के खिलाफ बोलने के लिए चावला को सभी #डिबेट में बुलाता था अब उसके काले कारनामे उजागर हो चुके है और कोर्ट द्वारा वॉरंट जारी कर दिया गया है तो अब #चौरसिया उसकी डिबेट क्यों नही करता..???
💥उनका ये आपसी मेल-मिलाप अब क़ानूनी जाल से बच नही सकेंगा..!!!
💥क्योंकि #झूठ के आधार पर बनी दीवार ज्यादा दिन नही स्थाई रह सकती...!!!
🚩Official Jago hindustani Visit
👇👇👇👇👇
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩

No comments: