Saturday, May 21, 2016

जिन्होंने लाखों लोगों का नशा छुड़वाया --पूज्य गुरुदेव श्री श्री उत्तम स्वामी जी

🚩#उज्जैन #सिंहस्थ #महाकुंभ में #सुप्रसिद्ध #श्रीमद् #भागवत #कथाकार #श्री श्री #उत्तम स्वामी जी की #मीडिया से हुई वार्तालाप का सारांश...
💥देखिये वीडियो
http://youtu.be/RlmLCU7-yqY
पत्रकार : 80 वर्षीय #संत #आसारामजी #बापू 3 साल से जेल में है, आपको क्या लगता है?
🚩श्री श्री उत्तम स्वामी जी :  संत आसारामजी बापू #गृहस्थ संत है ऐसा काम नही कर सकते है । इतने बड़े संत है जिनके #लाखों-करोड़ों #फॉलोवर्स (#अनुयायी)  है । #न्यायालय और #सरकार भी उस चीज का ध्यान रखें ।
🚩#संत #आसारामजी बापू द्वारा सरकार को ठेस पहुँची हो (मतलब बापूजी ने #कांग्रेस के काले कारनामों के #विरुद्ध बोला तो इसे #सोनिया के इशारे पर बापूजी को फंसाया गया।)  और उन्होंने जो #द्वेषपूर्ण बापूजी के साथ किया उस चीज को ध्यान में #रखकर उन्हें #मुक्त कर देना चाहिए ।
🚩मुझे नही लगता है कि बापूजी पर कोई दोष साबित हो सकेगा । वे #निर्दोष ही बाहर आएंगे ।
🚩मैं संत आसारामजी बापू को जानता हूँ । उन्होंने लाखों लोगो को #भगवन्नाम जप की माला पकड़ाई है । लाखों लोगो के #व्यसन् छुड़ाये है , #वेद, #पुराण, #सत-साहित्य का प्रचार करने वाले बापूजी #गलत काम नही कर सकते है ।
🚩ठीक है #दूध की ताकत धीरे-धीरे आती है #दारू की ताकत जल्दी आती है ।
🚩बापूजी ने #हिन्दू-संस्कृति के लिए इतनी मेहनत की है तो वापिस अच्छी तरह स्वस्थ होकर बाहर आएंगे और फिर से #समाज की अच्छी सेवा करेंगे । समाज को अच्छा सन्देश देंगे ।
🚩हिन्दू संस्कृति के लिए #बापूजी का हमेशा तन-मन-धन जुड़ा हुआ है इसलिए #निश्चित रूप से #स्वस्थ होकर समाज की सेवा करते रहेंगे ।
🚩#मीडिया की जो #नेगेटिवता है उससे मैं मीडिया को कहना चाहूँगा कि जब तक #सत्यता बाहर नही आये और प्रमाण न हो तब तक किसी भी व्यक्ति की छवि #धूमिल नही करनी चाहिए ।
🚩संत आसारामजी बापू ने #विदेशी #कुसंस्कारो के लिए खुला बोले है इस कारण बापूजी #षड़यंत्र का शिकार बने है ।
🚩Official Jago hindustani Visit
👇👇👇👇
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩
Post a Comment