Saturday, May 5, 2018

प्रेस विज्ञप्ति : निर्दोष संत आसारामजी बापू जेल में, दोषी ईसाई पोप बाहर कैसे ?

Press Release: In innocent Asaram Bapu jail,
 how guilty Christian Pope out?
🚩संत आसारामजी बापू के सजा के निर्णय से आहत होकर हिन्दू संगठनो कि दिनांक 2 मई 2018 को हिन्दू महासभा भवन दिल्ली में बैठक हुई।
🚩बैठक को संबोधित करते हुए अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री चंद्र प्रकाश कौशिकजी ने कहा कि संत आसारामजी बापू कि गिरफ्तारी और सजा इस बात का प्रमाण है कि न्यायालय कि हिन्दू धर्म विरोधी कार्यप्रणाली में कोई कमी नही आई है। संत आसारामजी बापू के पूरे परिवार को पूरी संस्था को प्रताड़ित किया जा रहा है। संत आसारामजी बापू कि गिरफ्तारी और सजा इस बात का प्रमाण है कि 15 अगस्त सन 1947 को भारत कि जनता ने लिखित रूप से ईसाई अंग्रेजो कि गुलामी को स्वीकार कर लिया है। यह हिन्दुओं के लिए चेतावनी है कि यदि भारत की जनता स्वाभिमान और न्याय के साथ  जीना चाहती है तो उसे सन 1857 की स्वतंत्रता की अधूरी लड़ाई को पूरी लड़नी होगी। देश का प्रबुद्ध नागरिक इस अन्याय पूर्ण फैसले पर सवाल जरूर उठाएगा यह उसका संवैधानिक अधिकार और कर्तव्य है। यह बात फैसले कि सुनवाई में स्पष्ट है कि न्यायाधीश महोदय ने संत आसारामजी बापू के वकीलों द्वारा प्रस्तुत लड़की के बालिग होने के प्रमाण पत्रों को संज्ञान में नही लिया। लड़की कि मेडिकल रिपोर्ट में बलात्कार और छेड़खानी के निशान नही पाए गए। स्पष्ट है कि संत आसारामजी बापू के केस में बलात्कार हुआ ही नही है। जो राजनेता बापूजी के चरणों में लोटपोट होते थे वो हिंदुओ कि पीठ में छुरा घोपने वाले साबित हुए, वे इस अत्याचार पर चुप है। सरकार ने पहले भी कई बड़े केसों की फाइलें बन्द की है, जेल में सजा काट रहे आतंकवादियों को छोड़ा है, मुकदमें वापस लिए हैं, सरकार चाहे तो सब कुछ कर सकती है। जिन्होंने श्री रामजी से कपट किया वो संत आसारामजी से क्या निभाएँगे?
🚩हिन्दू सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री विष्णु गुप्ता ने कहा बापू आसारामजी कि लीगल टीम को न्यायाधीश के विरुद्ध अपील में जाना चाहिए। हिन्दू सेना न्यायाधीश पर कार्यवाही कि मांग करेगी, सरकार को चेतावनी देगी। राष्ट्र व्यापी आंदोलन करेगी। जो अवसरवादी राजनेता है, तथाकथित हिन्दू संगठन हैं, साधु-संत हैं, हिंदूवादी होने का दावा करते हैं, वे बेनकाब हो चुके हैं । कांग्रेस के पप्पू को इस जन्म में यदि प्रधानमंत्री बनना है तो अधर्मी गुरु ईसाई पोप की शरण छोड़कर अहमद पटेल और सोनिया गांधी के साथ बापूजी के आश्रम में सेवा खोजने के लिए जाना चाहिए और अपने पापों का प्रायश्चित करना चाहिये। संत आसारामजी बापू जोधपुर जेल में तो  ईसाई पोप जेल से बाहर कैसे? चर्च के अनाथ आश्रम के 235 शारीरिक मानसिक अपंग बच्चों से 20 वर्ष तक यौन शोषण करने के मामले में ईसाई पोप दोषी पाए गए, सन 2010 से  उनकी गिरफ्तारी कि मांग हो रही है।सन 2008 से उड़ीसा के स्वामी लक्ष्मणानंद के हत्यारे ईसाई पोप कि गिरफ्तारी कि मांग हिन्दू संगठन कर रहे हैं ।
🚩श्री मानिक भाईजी अध्यक्ष धर्म रक्षा दल ने कहा छद्म युद्ध के द्वारा हिंदुओं को समाप्त किया जा रहा है उनका शोषण किया जा रहा है। भारत में खुले आम हिन्दू देवी -देवताओं का अपमान हो रहा है ,गौ मांस खाने की खुली घोषणा हो रही है। संविधान का खुला उल्लंघन करके हिंदुओ कि जेब काटी जा रही है। संत आसारामजी बापू इस दैवी -दानवी युद्ध में निर्णायक बिंदु बन गए हैं क्योंकि पूरे विश्व में उनके करोड़ो अनुयायी हैं ।
🚩दारा सेना अध्यक्ष श्री मुकेश जैन ने कहा कि भारत में न्यायालय, राजनेता, प्रचार तंत्र ईसाई मिशनरी के खरीदी गुलाम है। जब चर्च के नक्सली ईसाई आंतकवादी देशद्रोही टीम अन्ना -केजरीवाल कि धुन पर भारत कि जनता आँख बन्द करके नाच रही थी जब देशद्रोही टीम अन्ना-केजरीवाल भारत का तख्ता पलट करके भारत को लीबिया, सीरिया, मिश्र की तरह कब्रिस्तान, खंडहर बनाने के लिए आंदोलन कर रहे थे तब इन देशद्रोही ताकतों को हमने कुचल दिया था। देशद्रोही बिकाऊ मीडिया टीम अन्ना केजरीवाल को भगवान बना रहा था। ईसाई दानवाधिकार आयोग और इसके बिकाऊ भ्रष्ट न्यायाधीशों को हमने कई बार इनकी औकात दिखाई है, सर्वोच्च न्यायालय के कई फैसले बदलवाए है। अधर्मी ईसाई पोप धर्मान्तरण का धंधा  कर रहे हैं और भारत में कई तरह के आतंकवाद नाम बदल कर चला रहे हैं, सैनिक पुलिस जवानों की आये दिन हत्या करवा रहे हैं ।
🚩चर्च से कई राजनीतिक दल,पक्ष ,विपक्ष कई हिन्दू संगठन,कई साधु संत भारत की हिन्दू जनता को भ्रमित करने के लिए चलाए जा रहे हैं,असली मुद्दे ही गायब हैं। ये दलित,मुस्लिम मुद्दे बना कर दंगे भड़का रहे हैं ।धर्मान्तरण के विरुद्ध संत आसारामजी बापू उनके सामने सबसे बड़ी चुनौती रहे हैं, इसलिये उनको झूठे आरोप में फंसाया गया है। बापूजी के आश्रम से  प्रकाशित ब्रह्मचर्य महिमा पुस्तक, दिव्य प्रेरणा प्रकाश पुस्तक को विश्व कि सभी शिक्षा संस्थाओ में अनिवार्य रूप से लागू किया जाये । इसकी मांग हमने संयुक्त राष्ट्र संघ से कई बार की है जिससे बच्चों को ईसाई पादरियों के यौन शोषण से बचाया जा सके ,युवा पीढ़ी को बर्बाद होने से बचाया जा सके। इस बैठक में यूनाइटेड हिन्दू फ्रंट एवम अन्य हिन्दू  संगठन शामिल हुए।
       
*प्रेषक:*  दीपक वर्मा
(गाज़ियाबाद) जिला अध्यक्ष
  धर्म रक्षा दल      09971955430   
*कार्यालय पता:*  दीपक वर्मा
(वर्मा इंटर प्राइजेज) रामानुज दयाल मार्केट, opp. मोहन प्लाज़ा गाज़ियाबाद
*जिला:* गाज़ियाबाद (उ.प्र.)
🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻
🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk
🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt
🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf
🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX
🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG
🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ
Post a Comment