Thursday, May 24, 2018

ईसाई मिशनरियां नही आ रही है बाज, जबरन बना रहे है ईसाई

24 May 2018

🚩ईसाई मिशनरियां भारत में इतनी सक्रिय है कि शाम-दाम-दंड-भेद कि नीति अपनाकर हिन्दुओं का धर्मपरिवर्तन करवाया जा रहा है । 

🚩रोमन केथोलिक चर्च का एक छोटा राज्य है जिसे वेटिकन बोलते है । अपने धर्म (ईसाई) के प्रचार के लिए वे हर साल​ करीब 17 हजार करोड़ डॉलर खर्च करते है ।
Christian missionaries are not coming,
forcibly evangelical Christian


🚩भारत में जनसंख्या अधिक है और जनता भोली भी है इसलिए ईसाई मिशनरियों की चाल समझ नही सकती इसलिए उनके बहकावे में आकर धर्मपरिवर्तन कर लेती है। 

🚩वेटिकन सिटी का एक बड़ा टारगेट है जो भारत देश को एक ईसाई देश बनाना चाहता है जिसके कारण वे अपनी वोटबैंक खड़ी करके खुद कि सरकार बना सके और फिर से भारत को गुलाम बना सके पर इनके आड़े जो भी हिंदुनिष्ठ या साधु-संत आते है उनकी या तो हत्या कर दी जाती है या मीडिया द्वारा बदनाम करके जेल भिजवाया जाता है ।

🚩अभी यूपी के मेरठ से जबरन धर्म परिवर्तन का मामला सामने आया है।  अतरौली के डीडीयू जीकेवाई इंस्टिट्यूट ट्रेनिंग सेंटर के संचालकों ने वहां पढ़ने वाली छात्राओं पर ईसाई धर्म अपनाने का दबाव बनाया। इस मामले में छात्राओं ने एसपी ग्रामीण को लिखित शिकायत दी है। 

🚩ट्रेंनिग सेंटर में पढ़ने वाली छात्राओं ने बताया कि ईसाई बन कर नहीं पढ़ने पर लड़कियों को कॉलेज से निकाल दिया गया। छात्राओं का कहना है कि इंस्टिट्यूट चलाने वालों ने कहा कि ईसाई बन जाओ और गले में ईसाई धर्म का लॉकेट पहनकर क्लास में आना है और कोई भी बाहर से चेकिंग करने आता है तो अपने आपको  ईसाई बताना। करीब ऐसी दो दर्जन लड़कियां हैं जिनको ट्रेनिंग के नाम पर ईसाई बनाया जा रहा है।

🚩बताया जा रहा है कि इंस्टिट्यूट में ईसाई इसलिए बनाया जा रहा है कि यहां ओबीसी और जनरल कि सीट नहीं है। यहां एससी कि सीटें खाली है इंस्टीट्यूट के लोग चाहते हैं कि यहां ट्रेनिंग करने वाले धर्म बदल कर पढ़ाई करें। छात्राओं का कहना है कि अगर उन्हें ईसाई कि जरूरत है तो हमारा धर्म परिवर्तन क्यों करा रहे हैं। अतरौली के गोधा रोड स्थित इस इंस्टिट्यूट में होटल मैनेजमेंट, बिजनेस बैंकिंग सहित कई कोर्सेज में प्रशिक्षण दिया जाता है। यहां स्किल डेवलपमेंट प्रोग्राम के तहत प्रशिक्षण दिया जाता है। छात्राओं का कहना है कि ट्रेनिंग सेंटर के मैनेजर उनसे अभद्रता भी करते हैं। जिसेक चलते कई छात्राओं ने प्रशिक्षण बीच में ही छोड़ दिया। धर्म और जाति के नाम पर यहां बरगलाया जाता है। छात्राओं ने एक लिखित तहरीर एसपी ग्रामीण को दी है। एसपी ग्रामीण ने पूरे मामले कि जांच क्षेत्राधिकारी अतरौली को दिया और करवाई का भरोसा दिलाया ।  स्त्रोत : न्यूज़ 18

🚩आपने पढ़ा ईसाई धर्म कितना खतरनाक है जबरन धर्मपरिवर्तन तो करवाते ही है साथ मे लड़कियों से छेड़छाड़ी भी करते है जिसके कारण लड़कियों को पढ़ाई भी छोड़नी पड़ रही है सनातन हिन्दू धर्म में तो स्त्री का बड़ा सम्मान है बड़ी को मां समान, समकक्ष को बहन समान और छोटी को बेटी समान माना जाता है और यहाँ तक नारी को देवी तुल्य माना जाता है नारी तू नारायणी बोला जाता है  और ईसाई धर्म बहन-बेटियों को बुरी नजर से देखने  कि इजाजत देता है?

🚩साईं तो 2018 साल पुराना है, मुस्लिम धर्म 1450 साल पुराना है लेकिन सनातन हिन्दू धर्म जबसे सृष्टि का प्रारंभ हुआ है तबसे है ।  ईसाई धर्म कि स्थापना यीशु ने की, मुस्लिम धर्म कि स्थापना मोहम्मद पैंगम्बर ने की लेकिन सनातन धर्म कि स्थापना किसी देवी-देवता या ऋषी-मुनियों ने नही की बल्कि ये सनातन धर्म सृष्टि उद्गम होते ही आया है सनातन धर्म ही सर्वश्रेष्ठ है इसमे भी भगवान श्री राम, भगवान श्री कृष्ण, ऋषि-मुनियों का अवतार हुआ है और दुनिया मे जितनी खोजे है वे भी भारत के ऋषि-मुनियों ने ही दिया है। सर्वे भवन्तु: सुखिनः भी सनातन धर्म ने ही चरितार्थ करवाया है।  सनातन धर्म कि महिमा इतनी महान है कि पृथ्वी को कागज और समुद्र को स्याही और सभी पेड़ो कि कलम बनाकर लिखा जाए तो भी पूरी नही हो सकती ।

🚩इतना महान सनातन धर्म को मिटाने के लिए अनेक षड्यंत्र चल रहे है इसमे मुख्य भूमिका ईसाई मिशनरियों कि है इनसे सभी हिन्दू बचकर रहें ।

🚩भारत में चलने वाली मीडिया में 90% फंडिग विदेशों से होती है इसलिए ईसाई धर्मान्तरण रोकने के लिए हिन्दू साधु-संत बीड़ा उठाते है तो उनके ऊपर ही मीडिया द्वारा इतने लांछन लगा दिए जाते है कि जिसके कारण समाज उनके प्रति नफरत करने लगता है। जैसे कि विवेकानंद जी को इन लोगो ने इतना बदनाम किया कि उनके गुरुजी कि समाधि के लिए दो गज जमीन भी नही दे रहे थे ।

🚩वर्तमान में भी ओड़िसा में लक्ष्मणानंद जी की हत्या करवा दी, जयेंद्र सरस्वती जी को झूठे केस में जेल भिजवा दिया था और हिन्दू संत आसाराम बापू को छेड़छाड़ी के झूठे केस में उम्रकैद करवा दी क्योंकि उनको अभी सबसे ज्यादा रोड़ा बन रहे थे बापू आसारामजी ।

🚩भारतवासियों को अब जागना होगा और इनके खिलाफ आवाज उठानी होगी नही तो एक के बाद एक को खत्म करके देश को गुलामी कि जंजीरों में जकड़ लेंगे ।

🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻


🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk


🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt

🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf

🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX

🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG

🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ
Post a Comment