Wednesday, May 23, 2018

ईसाई पादरी ने हिन्दू ताकतों को उखाड़ फेंकने के लिए जारी किया फरमान

23 May 2018

🚩भारत को तोड़ने के लिए सदियों से राष्ट्रविरोधी ताकतें लगी है और कई बार सफल भी हुई हैं 700 साल मुगलों ने राज किया फिर 200 साल तक अंग्रेज़ो ने राज किया इन क्रूर लुटेरों को भगाने के लिए लाखों हिंदुस्तानियों ने अपना बलिदान दिया तब स्वतंत्रता मिल पाई है।
Christian pastor issued a decree to overthrow Hindu forces


🚩वर्तमान में भी राष्ट्रविरोधी ताकतें सक्रिय हैं उसमें खासकर ईसाई मिशनरियाँ प्रमुख रूप से हैं उनका उद्देश्य है कि भारत को ईसाई देश बनाना, जबसे बीजेपी सरकार आई है तबसे कुछ अंश में उनके धर्मान्तरण पर रोक लगी है इसलिए बौखलाहट में 
देश के सभी ईसाई संगठन और चर्च एकजुट हो गए है और इन्होंने देश से 2019 में हिन्दू शक्तियों को उखाड़ फेंकने का फतवा भी दे दिया है अब सभी ईसाई और चर्च संगठन आपस के मतभेद दूर कर एक साथ काम करने पर राजी हैं इसके लिए दिल्ली के बड़े ईसाई धर्मगुरु अनिल जोसेफ थॉमस ने भी फतवा दे दिया है ।

🚩आपको बता दें कि दिसम्बर 2017 में गुजरात के चुनाव के समय  #ईसाई धर्मगुरु पादरी #आर्चबिशप #थॉमस मैकवान ने एक पत्र जारी करके लिखा था कि राष्ट्रवादी पार्टी (बीजेपी) को हरा दो।

🚩उस समय हिन्दू संत आसारामजी बापू ने जोधपुर कोर्ट से मीडिया के माध्यम से कहा था कि राष्ट्रहित करने वालों को हराना माने अपने पैर पर कुल्हाड़ी मारना हुआ, हम तो चाहते हैं देश का विश्व में जो नाम करते हैं और भारत को विश्वगुरु बनाते हैं भगवान उनके साथ हैं । 

🚩उन्होंने आगे कहा था कि जो पार्टी राष्ट्र का मंगल चाहती है, #विश्वगुरु बनाना चाहती है उनका मंगल ही मंगल होगा देखते रहो ।

🚩और हुआ भी वही उस समय GST से जनता त्रस्त थी और ईसाई पादरी भी उनके खिलाफ थे फिर भी बापू आसारामजी के समर्थन के कारण बीजेपी जीत गई ।

🚩गुजरात में भी बीजेपी जीत गई पर अब 2019 में बीजेपी को हराने के लिए सभी ईसाई संगठन पूरे देश में एक साथ मिलकर काम करेंगे ताकि देश से अगले लोकसभा चुनाव के समय हिन्दू शक्तियों को उखाड़कर फेंका जा सके ।

🚩देश में कई तरह के राजनीतिक गठबंधन भी बन रहे है ताकि वो बीजेपी को रोक सके, अब लगभग तय है कि हर राज्य में गठबंधन होंगे बीजेपी को हराने के लिए ।

🚩पर सिर्फ राजनैतिक दल ही एकजुट नहीं हो रहे बल्कि देश के इस्लामिक संगठन जैसे कि PFI इत्यादि और चर्च भी बीजेपी को हराने के लिए एकजुट हो रहे हैं ।

🚩बापू आसारामजी ने भी 50 वर्ष तक हिन्दू संस्कृति उत्थानार्थ कार्य किये हैं उन्होंने अनेक गौशालाएं खुलवाई, आदिवासी इलाकों में जीवनुपयोगी सामग्री उपलब्ध करवाई, मकान बनवाकर दिये,  लाखों हिन्दुओं कि घरवापसी करवाई जिसके कारण ईसाई धर्मान्तरण नहीं करवा पाए और वेटिकन सिटी ने इशारे पर सोनिया गांधी द्वारा उन्हें जेल भिजवाया गया और बाद में राजनैतिक प्रेशर से उम्रकैद करवा दी गई । जिसके कारण ईसाई धर्मान्तरण आसानी से हो सके । डॉ. सुब्रमण्यम स्वामी अपने वक्तव्य में कई बार इसे स्पष्ट भी कर चुके हैं ।

🚩जैसा कि हम पहले भी कई बार बता चुके हैं कि लड़की ने जिस रात का छेड़छाड़ का आरोप लगाया था उस रात तो वो किसी संदिग्ध व्यक्ति से लगातार संपर्क में थी । जिस बात कि पुष्टि कोर्ट में पेश हुए उस संदिग्ध व्यक्ति कि कॉल डिटेल और नोडल ऑफिसर के बयान से हुई है । मेडिकल रिपोर्ट में लड़की के शरीर पर एक खरोंच का भी निशान नहीं पाया गया है और लड़की के उम्र सम्बन्धी अलग अलग दस्तावेज में लड़की कि अलग अलग उम्र पाई गई है । ऐसे पुख्ता सबूतों को अनदेखा कर लड़की को नाबालिग दिखाकर सिर्फ उसके बोलने मात्र पर बापू आसारामजी को उम्रकैद देना किसी बड़े षड्यंत्र कि ओर ध्यान केंद्रित करता है । 

🚩बापू के अंदर रहने से सबसे बड़ा फायदा किसे है ये तो हमारे पाठक समझ ही गए होंगे ।

🚩जी हां! जिन मिशनरियों के आंख कि किरकरी बापू बन चुके थे सबसे ज्यादा फायदा उन्हीं को हुआ बापू आसारामजी के अंदर जाने से । बापू के अंदर जाते ही देश में धर्मांतरण ने गति पकड़ ली ।

🚩 2019 में बहुमत से बीजेपी को आना है तो धर्मान्तरण पर रोक लगाने वाले बापू आसारामजी के केस को बारिकी से देखकर उनको मुक्त कराने कि दिशा में सरकार को भी आगे आना चाहिए । इससे जो देशभर में फैले उनके करोड़ो समर्थकों के मन में सरकार से नाराजगी है वो भी दूर होगी तो वे भी बीजेपी को जिताने में आगे आएंगे ।


🚩अब बीजेपी को श्रीराममंदिर, गौहत्या और बेवजह संतों पर हो रहे अत्याचार पर रोक लगवानी चाहिए । जिससे हिंदुओं का भरोसा फिर से बीजेपी पर बढ़े और फिर से बीजेपी बहुमत से आ जाये ।
🚩आपको बता दें कि सभी ईसाई संगठन आपस में मिलकर हिन्दू शक्तियों (बीजेपी, मोदी) को देश कि सत्ता से उखाड़ फेंकने के लिए हर शहर में टीम बनाने वाले हैं और मीटिंग्स करने वाले हैं ।सभी इस रणनीति पर काम करेंगे कि कैसे भी हिन्दू शक्तियों को हराकर अपनी पसंद की सरकार बनाई जाये और इसके लिए ये जहाँ पर इनके वोटर होंगे वहां पर हिन्दू शक्तियों के खिलाफ वोट देने के फतवे चर्च से दिलवाएंगे या फिर पैसे का इस्तेमाल कर चुनाव को प्रभावित करेंगे ।

🚩हिन्दू शक्तियों को हराने के लिए मिशनरियां मदरसों और मस्जिदों कि भी मदद लेगी, हिन्दू शक्तियों के खिलाफ सभी एकजुट है बस मकसद एक ही है किसी भी प्रकार अगले लोकसभा चुनाव में हिन्दू शक्तियों (मोदी) को हटाना है ।

🚩 इनको रोकने के लिए डॉ सुब्रमण्यम स्वामी ने वैटिकन कि भारत में हो रही दखल अंदाजी को लेकर भारत सरकार से सख्त कार्यवाही करने कि मांग करी है डॉ स्वामी ने कहा है कि भारत वैटिकन से राजनैतिक संबंध तोड़ दे और दूतावास बंद कर दे, वैटिकन कि दखलंदाजी को बर्दाश्त न करे ।

🚩डॉ स्वामी ने प्रधानमंत्री से मांग करी कि वो विदेश मंत्रालय को निर्देश दें और वैटिकन से संबंध तोड़ दिया जाये साथ ही वैटिकन का जो दूतावास दिल्ली के चाणक्यपुरी में है उसे सील कर दें।

🚩डॉ सुब्रमण्यम स्वामी ने बताया कि आर्चबिशप जो भारत में हिन्दुओं के खिलाफ नफरत फैला रहा है उसे वैटिकन ने ही नियुक्त किया था वो वैटिकन का सीधा एजेंट है और उसके जरिये वैटिकन भारत में सीधा दखल दे रहा है जिसके खिलाफ सख्त कार्यवाही होनी चाहिए ।

🚩आपको बता दें कि वैटिकन के अखबारों ने भी हिन्दुओ के खिलाफ लेख लिखना शुरू कर दिया वैटिकन के एक अख़बार ने लेख लिखा है कि भारत में हिन्दुओं कि सरकार है जिसके कारण ईसाई खतरे में हैं और इसी कारण भारत से हिन्दुओ कि सरकार को हटाने कि जरुरत है ।

🚩वैटिकन के बहुत से एजेंट भारत में हैं वो वैटिकन के इशारे पर भारत में अराजकता फ़ैलाने के लिए तैयार है पिछले कई दिनों से वैटिकन के इशारे पर भारत के चर्च हिन्दुओ के खिलाफ जहर उगल रहे हैं और मोदी का नाम लेकर हिन्दुओं पर निशाना साध रहे हैं ।

🚩अभी हाल ही में दिल्ली के भी एक बिशप ने वैटिकन के इशारे पर मोदी का नाम लेकर हिन्दुओ पर निशाना साधा और कहा कि हिन्दू शैतानी ताकतें है और इन्हें अगले चुनाव में हारने के लिए प्रार्थना करो।

🚩वैटिकन ने कहा कि भारत कि सरकार प्रो हिन्दू है, और इसके चलते भारत में सभी अल्पसंख्यक खतरे में हैं और भारत में सेक्युलरिज्म का नाश किया जा रहा है भारत में सेक्युलरिज्म न हारे इसके लिए हिंदुओं कि सरकार को हटाना जरुरी है ।

🚩ये वो वैटिकन है जो कि खुद एक सेक्युलर नहीं बल्कि घोषित कट्टरपंथी ईसाई देश है पर देखिये किस प्रकार भारत में सेक्युलरिज्म के नाम पर अपने एजेंटो के अलावा खुद भी अराजकता फ़ैलाने कि कोशिश में है।

🚩अब समय आ गया है बीजेपी को हिन्दू हित के कार्य करने होंगे जैसे कि श्रीराममंदिर बनाना, गौहत्या पर रोके लगाना, हिन्दू संत और हिंदुत्वनिष्ठों पर अन्याय रुकवाना, कश्मीरी पंडितों को बसाना आदि जिसके कारण राष्ट्रविरोधी ताकतों को आसानी से परास्त कर दिया जाए ।

🚩Official Azaad Bharat Links:👇🏻


🔺Youtube : https://goo.gl/XU8FPk


🔺 Twitter : https://goo.gl/kfprSt

🔺 Instagram : https://goo.gl/JyyHmf

🔺Google+ : https://goo.gl/Nqo5IX

🔺 Word Press : https://goo.gl/ayGpTG

🔺Pinterest : https://goo.gl/o4z4BJ
Post a Comment