Saturday, September 24, 2016

शिसेना सामना ने उठाये सवाल ?

🚩 बीजेपी की नेता पंकजा मुंडे ने कांग्रेस राष्ट्रवादी नेता छगन भुजबल से भेंट की तो शिवसेना के वृत्तपत् सामना ने उठायें कई सवाल । (24सितंबर 2016)
🚩 #शिवसेना के सामना में संपादक ने लिखा है कि छगन भुजबल हमारे राजनीतिक विरोधी हैं लेकिन फिलहाल वे जिस दशा से गुजर रहे हैं
उस पर हमें इंसान होने के नाते बहुत सहानुभूति है ।
🚩#बीजेपी नेता पंकजा मुंडे ने जे. जे. अस्पताल में जाकर भुजबल का हालचाल जाना और उनके स्वास्थ्य संबंधी पूछताछ की, इस साहस पर हमें आश्चर्य होता है ।


Jago Hindustani - pankaja-bhujbal-bhet

🚩न्याय प्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा है कि #भुजबल और संत आसारामजी बापू ये काफी समय से #जेल में हैं। दोनों के अपराध और मुकदमों का स्वरुप पूरी तरह अलग हैं, लेकिन हमारी न्याय प्रणाली कानून से चलती है इस पर संदेह होता है !
🚩गोवा के एक विधायक महाशय पर #बलात्कार का, #यौन शोषण के सबूत सहित आरोप लगे। संबंधित पीड़िता ने सब कुछ पुलिस को बताया।
पुख्ता सबूत के आधार पर पुलिस ने विधायक महाशय को गिरफ्तार किया और सिर्फ एक हफ्ते के भीतर ही विधायक महाशय #जमानत पर बाहर आ गए।
🚩विधायक महाशय का कहना है कि मेरे विरोधियों ने मुझे खत्म करने की साजिश रची है । सच या झूठ #न्याय देवता ही बताएंगे लेकिन बलात्कार के आरोपी विधायक महाशय छूट गए।
🚩संत आसारामजी बापू चार साल से जेल में हैं। उन पर महिला ने छेड़छाड़ और शोषण का आरोप लगाया हैं तथा उनकी #जमानत अर्जी रोज रद्द कर दी जा रही है ।
🚩श्री आसारामजी बापू का कहना है 'मेरे विरुद्ध यह हिन्दू संस्कृति के विरोधियों की चाल है, लेकिन #गोवा के #महाशय की बात कोर्ट में सुनी जाती हैं और उन्हें छोड़ दिया जाता है पर संत आसारामजी बापू की बात नहीं सुनी जाती।
🚩इस देश में एक ही अपराध के दो कानून हैं क्यों...???
या किसी की मर्जी से #न्याय देवता काम करते हैं...???
🚩आगे बताया गया कि #डाॅ.सुब्रमण्यम स्वामी ने संत आसारामजी बापू का मामला चलाया और वे भी निराश होकर बोले, ' #आसारामजी बापू बाहर न आएं ऐसा कुछ लोग चाहते हैं।'
🚩अब ऐसे कुछ लोगों की इच्छा अनुसार न्यायदान का काम होगा क्या..???
🚩आगे कहा गया कि यहां उनकी तरफदारी नही कर रहे हैं बल्कि न्याय प्रक्रिया का फर्क हम दिखा रहे हैं ।
🚩कुछ लोग चाहते हैं #सुरेश दादा #जैन न छूटे इसलिए उन्हें चार साल जेल में सड़ाया गया और इन कुछ लोगों के मंत्रीमंडल से जाते ही सुरेश दादा को जमानत मिल गई।
🚩मतलब #न्याय_देवता किसी के आदेश और दबाव पर काम करता है !!!
🚩इसलिए #पंकजा_मुंडे भुजबल से मिली क्या..???
🚩भ्रष्टाचार आर्थक घापले बाजी के आरोप के अंर्तगत भुजबल 'अंदर' हैं।
आज भुजबल भले ही कैसे हैं और कांग्रेस राष्ट्रवादी के कई नेता मजे में घूम रहें हैं।
'अंदर के अनुभव और व्यवस्था के संबंध में जानकारी के लिए इस मंडली को भुजबल से मिलना ही चाहिए था।
पंकजा मुंडे ने उनसे मिलने का साहस दिखाया। #गोपीनाथ_मुंडे होते तो उन्होंने भी ऐसी हिम्मत दिखाई होती।
कर्म का फल तो सबको भोगना ही पड़ता है लेकिन इंसानियत जिंदा रखने में क्या हर्ज है ???
बाहर '#मराठा' मोर्चे का 'तांडव' चल रहा है, इसलिए पंकजा मुंडे भुजबल से मिली क्या?
ऐसा सवाल करने वालों की आंख पर सड़ी हुई राजनीति की धुंध चढ़ गई है । #पंकजा ताई निर्बल और थके हुए काका को मिलने गई। पटेल, पवार और तटकरे को इससे कुछ सीखना चाहिए, यह ऐसा मामला हैं।
🚩 #शिवसेना #सामना ने जिस तरह के सवाल उठाये वो सराहनीय है आज व्यक्ति में प्रभाव होता है तो जयकार करते है लेकिन जब उनके ऊपर कष्ट आते हैं तो सब छूमंतर हो जाते हैं ।
🚩 #न्याय _प्रणाली भी किस तरह के न्याय करती है वो जनता की समझ से परे है ।
🚩जिनके ऊपर #अपराध सिद्ध हो गए वे तरुण तेजपाल, लालू यादव , शहाबुद्दीन, आप नेता के कई नेता तो बड़े मजे से घूम रहे हैं लेकिन जिनके ऊपर अभी तक एक भी अपराध सिद्ध नही हुआ ऐसे साध्वी प्रज्ञा, संत आसारामजी बापू , स्वामी असीमानन्द, श्री नारायण साई, धनंजय देसाई, स्वामी अमृतानन्द जी आज भी जेल में है इसलिए न्याय प्रणाली पर भी जो सामना ने सवाल उठायें है वो जनता के मन में भी प्रश्न खड़े कर रहे हैं ।
🚩निर्दोष लोग को कब मिलेगा इंसाफ और दोषियों को कब मिलेगी सजा...???
🚩Official Jago hindustani
Visit  👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩
Post a Comment