Thursday, September 22, 2016

Head On Head With MLA T Raja Singh

🚩हैदराबाद के बीजेपी विधायक श्री टी. राजा सिंह की मीडिया से वार्तालाप...!!!
💥देखिये वीडियो👇🏻
🖥 https://youtu.be/2M-_SKDpB4U
🚩पत्रकार : टी. राजा सिंह जी, आप #गौरक्षा के लिए आवाज उठाते आये हैं, क्या संत आसारामजी बापू के विषय में भी आप आवाज उठाएगें ?
🚩राजा सिंह : ऐसा है हम पहले से ही #संत #आसारामजी #बापू के प्रति नारायण सांई जी के प्रति #सोशल #मीडिया के माध्यम से बहुत आवाज उठाए हैं ।
🚩और आज आपके #चैनल के माध्यम से भी हम ये कहना चाहते हैं कि 'पिछले 3 वर्ष से संत आसारामजी बापू , #नारायण #सांईजी #जेल में बंद हैं।

Jago Hindustani - Interview MLA T Raja Singh 

🚩संत आसारामजी बापू का क्या #कसूर है ???
🚩बापूजी का बस इतना कसूर हैं कि जो #Conversion यानि जो #हिंदुओं को क्रिश्चन में Conversion किया जा रहा था वहां-वहां जाकर संत आसारामजी बापू ने उन सबको हिन्दू धर्म में वापिस लाया यानि #घरवापसी का #कार्यक्रम बहुत बड़े पैमाने पर किया हैं बापूजी ने ।
🚩बापूजी का ये कसूर है कि उन्होंने अपने बल पर #हिन्दू #धर्म का प्रचार किया है उनका ये बड़ा कसूर है।
🚩उस समय पर #कांग्रेस की #सरकार थी जिन्होंने #षड़यंत्र पूर्वक संत आसारामजी बापू और उनके #बेटेे नारायण साईं जी पर झूठा आरोप लगवा कर उनको जेल में डाल दिया।
🚩आज कल किसी भी प्रकार से यानि किसी भी व्यक्ति पर #झूठा #आरोप लगाकर अरेस्ट करवाया जा सकता है ।
🚩जल्द से जल्द चार्ज शीट पेश करने के बाद में बापूजी के ऊपर केस शुरु होता है लेकिन 3 साल में अब तक कोई प्रूफ नहीं केस का कि जो #बापूजी के ऊपर संगीन आरोप लगे हैं आज तक वो आरोप #सिद्ध नहीं हुए हैं। इसलिए संत आसारामजी बापू को जेल से तुरंत #रिहा करने की आवश्कता है।
🚩साथ ही साथ आसारामजी बापू ही नहीं ऐसे कई साधु-संत हैं, जिनको षड़यंत्र पूर्वक #टारगेट करके बदनाम किया जा रहा है या कुछ #साधु-संतो को मरवा दिया जा रहा है। वो बिलकुल गलत है ।
🚩आज मैं #भारतीय_जनता_पार्टी का #विधायक हूँ । लेकिन सबसे पहले मैं एक हिन्दू हूँ ।
हिन्दू होने के नाते मैं कह रहा हूँ कि आज हमारे #नरेन्द्र #मोदीजी की #सरकार हैं, #गौ #भक्तजनों की सरकार हैं, हिंदुओं की सरकार हैं।
🚩ऐसे हर #हिन्दू को गर्व होता हैं कि आज जो सरकार हैं वो हमारी हैं। लेकिन दुर्भाग्य की बात ये हैं कि हमारी सरकार आने के बाद भी आज #संत आसारामजी बापू अंदर हैं।
🚩कई साधु-संतो के ऊपर आरोप लगते हैं, उनके ऊपर #FIR होती हैं, उनके ऊपर अत्याचार होते हैं, ये सुनकर थोडी सी मुझे तकलीफ होती है।
🚩इसलिए मैं हर हिन्दू से ये निवेदन करना चाहता हूँ कि एक #बहुत बडा #आंदोलन पूरे #भारत #देश में छेड़ने की आवश्यकता है ।
🚩उन साधु-संतो के लिए जिनके करकमलों द्वारा आज हम गर्व से कहते हैं कि मैं हिन्दू हूँ ।
🚩इसलिए मैं आसारामजी बापू के जितने भी जो सर्मथक हैं जितने भी जो साधक हैं उनको भी कहना चाहता हूँ कि हमें संगठन का निर्माण करने की आवश्यकता हैं और ज्यादा से ज्यादा #प्रचार करने की आवश्यकता हैं और कोई भी एक तारीख डिसाइड कीजिये कि #करोड़ों की संख्या में साधक हैं, करोडो की संख्या में हम "चलो दिल्ली" का या जहाँ साधक जन अधिकारी जो #डिसाइड करेगें जहां बोलोगें वहां मैं तो तन मन धन से हर चीज के लिए तैयार हूँ ।
🚩संत आसारामजी बापू के लिए जो बोलेगें करने के लिए तैयार हूँ लेकिन अब बहुत हो चुका संत आसारामजी बापू को जेल से #बाहर लाने की #आवश्यकता हैं।
🚩जागो हिन्दू !!!🚩
🚩Official Jago hindustani
Visit  👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩
Post a Comment