Wednesday, September 14, 2016

वीरेश शांडिल्य : देश की जनता को संत आसाराम बापूजी को बाहर निकालने के लिए लड़ाई लड़ना चाहिए |

🚩जनता को संबोधित करते #एंटी_टेररिस्ट फ्रंट इंडिया के #राष्ट्रीय अध्यक्ष और ब्राह्मण महापंचायत के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री #वीरेश_शांडिल्य जी कहते हैं कि...
http://youtu.be/iCYIxhcFe4o
🚩मैं #देश की #जनता को, बड़े-बुजुर्गों को नौजवान साथियों को नमन करता हूँ ।
वंदे मातरम्..!
जय हिंद...!
🚩दोस्तो ! मैं आप लोगो के माध्यम से देश की न्यायपालिका , हमारे चीफ #जस्टिस श्री #टी.एस.ठाकुर साहब, भारत के #प्रधान मंत्री श्री #नरेन्द्र_मोदी, #देश के कानून मंत्री का ध्यान एक विशेष बात की ओर #आकर्षित करना चाहता हूँ।
🚩उनको ध्यान दिलाना चाहता हूँ कि इस देश में किस ढंग से धारा 376  (जिसको यौन शोषण रेप #बलात्कार का नाम दिया गया है ) का दुरूपयोग किया जा रहा है ।
Jago Hindustani - viresh shandilya

🚩ऐसा नहीं है कि मैं देश में मेरे #वीडियो के माध्यम से जो बलात्कारी है उनको #प्रोटेक्शन देने की मांग कर रहा हूँ ।
🚩जो #बलात्कारी हैं जिनको अदालत दोषी साबित कर देती है उनको सख्त से सख्त सजा दी जाये।
🚩लेकिन जिन लोगों पर, जिन युवाओं पर, जिन देश के #बेटों पर, #बच्चों पर रेप जैसे घिनोने आरोप लगते है जो कुछ केस तो ऐसे है जो दर्ज होने के बाद पूरी जांच में झूठे पाये जाते हैं कुछ केस #अदालतो में साबित नहीं होते तो #बाईज्जत लोग बरी होते है ।
🚩मैं #भारत_सरकार से, देश की न्यायपालिका से पूछना चाहता हूँ कि उन औरतों के खिलाफ क्या कार्यवाही होती है ?
🚩लोग आरोप लगने के बाद #बलात्कार के केस में कई-कई साल , #दो-दो, #तीन-तीन साल तक जेल में रहते हैं ,उसी कड़ी में #आसारामजी बापू जो एक संत हैं जो प्रवचन के माध्यम से समाज में बुराई के कृत्यों को खत्म कर रहे हैं , उनके ऊपर भी तीन साल पहले रेप का आरोप लगाया गया , उनको #गिरफ्तार करके जेल में डाल दिया गया ।
क्या ये जस्टिस है..???
क्या ये जायज है..???
🚩#अंग्रजो के बनाये #कानून के मुताबिक हमारे देश की न्यायपालिका चल रही है मैं माँग करता हूँ कि 376 जैसी धाराओं द्वारा समाज में #नारी #शक्ति को बदनाम किया जा रहा है। देश की सभ्य नारियों से भी अपील करता हूँ कि उठो और कंधे से कंधा मिलाकर आगे आओ और जो औरतें समाज में 376 का दुरुपयोग कर रही हैं उनके खिलाफ देश की महिलाएं, बच्चे, भाई, #बेटे सब मिलकर कंधे से #कंधा मिलाकर ऐसी औरतो को बेनकाब करें ।
🚩मैं चीफ जस्टिस टी.एस.ठाकुर साहब से बात कहता हूँ कि वो अगर मेरे इस #वीडियो को देखे और इस पर so more cognize लें, इस पर #संज्ञान ले तो 376 में एक इम्पोटेन्ट kind line issue हो।
🚩1.अगर एक #औरत का आज #बलात्कार होता है वो एक साल बाद, दो साल बाद, तीन साल बाद, 6 महीने ,7 महीने , 5 महीने ,3 महीने बाद #FIR क्यों दर्ज करवाती है ?
🚩वो बलात्कार होने के फौरन बाद या एक दिन या दो दिन बाद उसकी रिपोर्ट क्यों नहीं लिखवाती ?
🚩2. इसकी Writing form FIR की पिछले 2011 से आज 2016 की FIR निकाल दो।
🚩#नौकरी का #झांसा देकर कोल्ड्रिंग का नशा मिलाकर ये प्रफोर्म है तो मैं पूछना चाहता हूँ कि क्या देश की #न्यायपालिका को उस पर सचेत नहीं होना चाहिए ?
🚩इस पर चीफ जस्टिस को गाईड लाइन इश्यू करनी चाहिए क्योंकि #सुप्रिम_कोर्ट के बहुत से ऐसे फ़ैसले, बहुत सी ऐसी #जजमेंट्स है जिनमें 2 दिन की डिले पर, 3 दिन की डिले पर, 10 दिन की डिले पर, 15 दिन की #डिले पर बरी किया है ।
🚩लोगो को तो जब सुप्रिम कोर्ट में जो low of ment है उसमे 2 दिन के, 4 दिन के, 10 दिन के, 15 दिन के डिले पर बरी किया हुआ हैं तो 6-6 महीनें 4-4 साल पुरानी 2-2 साल पुरानी FIR किस आधार पर चल सकती है ?
🚩क्या आसारामजी बापू बेल के अधिकारी नहीं है ??? उनके ट्रायल में उनको बेल देनी चाहिए। बेल के बाद वैसे तो 376 के जो पुराने मामले हैं उनके अंदर #गिरफ्तारी नहीं होनी चाहिए।
🚩जब तक अदालत में वो #दोषी साबित ना होे , जब तक अदालत में दोनों पक्षों के एविडेंस न हो जाय तब तक ऐसे पुराने मामलों में गिरफ्तारी नहीं होनी चाहिए।
🚩हां अगर #बलात्कार की पुष्टि मेडिकल करता है तो उसको गिरफ्तार किया जाय, जेल में डाला जाय।
🚩देश के #युवाओं से , देश की माताओं से, बहनो से, बेटियों से क्योंकि जिनके ऊपर रेप के झूठे मामले दर्ज होते हैं वो भी किसी के बेटे हैं, वो भी किसी बहन के भाई हैं, वो भी किसी #औरत के पति हैं, वो भी किसी बेटी के पिता हैं।
🚩इसलिए मैं #आसारामजी_बापू के सर्मथन में उतरता हूँ ।
देश की #न्यायपालिका को ये नहीं भूलना चाहिए कि #निर्भया #कांड में देश की न्यायपालिका पर भी #यौन_शोषण के आरोप लगे। उन्होने अपने लिए किस ढंग से फैंसले लिए किस ढंग से जांच हुई, इस पर भी चिंतन करना चाहिए।
🚩All men are Equal.. #सरकार सबके लिए बराबर है, कानून सबके लिए समान हैं। ऐसा नहीं होना चाहिए कि एक के ऊपर रेप का केस चले उसको जेल में डाल दिया जाय और दूसरे पर #रेप का ऐलिगेशन लगे तो उसको जांच में निकाल कर साफ बरी किया जाय।
🚩मैं भारत के चीफ जस्टिस टी.एस.ठाकुर से मांग करता हूँ कि तुरंत आसारामजी बापू को बेल दी जाय, तुरंत आसारामजी बापू की सुनवाई जल्द से जल्द करवाने के सेल्स दिया जाय, वे एक बुजुर्ग संत हैं। इस प्रकार रेप के झूठे आरोप लगाकर #संत_समाज को नीचा दिखाया जा रहा है ।
🚩#राजनीति में कुछ दिन पहले उत्तराखंड के ऐक्स मिनिस्टर के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज हो गया। आज सोशल मीडिया में जिस प्रकार की #टेक्निक चल रही है कोई किसी को भी वीडियो में अपलोड कर सकता है, किसी के चहरे किसी के चहरों पर रखकर वीडियो बना सकता है । इस पर सुप्रिम कोर्ट को संज्ञान लेना होगा। अन्यथा ये देश सुरक्षित नहीं हैं। देश की बहु-बेटियाँ #सुरक्षित नहीं हैं।
🚩मैं कानून मंत्री से भी बात करता हूँ कि वो आसारामजी बापू ही नहीं देश के जितने भी लोग पुराने रेप मामलों में अंदर हैं। जिनकी मेडिकल में पुष्टि हो गई है, मैं उनकी बात नहीं करता । 6 महीने, 2 साल ,3 साल पुराने आदि इन सब मामलों की पुनः जाँच हो और जो जेल में #बंद हैं पुराने रेप केसों में, उन्हें तुरंत बेल दी जाय।
🚩जो रेप केस #फर्जी पाये गए उन औरतो के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही हो ।
🚩मैं उम्मीद करता हूँ देश की न्यायपालिका से, भारत सरकार से कि मेरे इस वीडियो, मेरे इस मुकाम पर गंभीरता से विचार करें और मैं अपील करता हूँ इस देश की महिलाओं से , अपनी #माताओं से , बेटियों से कि जो समाज में झूठे केस दर्ज करती हैं उन महिलाओं को बेनकाब करने के लिए मेरा साथ दें। मेरा #नंबर हैं  8221953333
🚩आप का छोटा भाई, आपका बच्चा आप सबका साथी और हिन्दू संत आसारामजी बापू के लिए फिर से देश की जनता को #अपील करता हूँ कि उठो #बापू को बाहर निकालने के लिए एक लड़ाई लड़ो..!!
🚩जय हिंद....!!!
🚩Official Jago hindustani
Visit  👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩

No comments: