Friday, September 2, 2016

धर्म परिवर्तन के जरिये केरल में तैयार हो रही आईएस की टीम

🚩#धर्म_परिवर्तन के जरिये #केरल में तैयार हो रही #ISIS की टीम...!!!
🚩केरल से अचानक गायब हुए जिन 23 #मुस्लिमों के आतंकी संगठन आईएस से जुड़ने की खबर आई, उनमें से ज्यादातर #धर्मांतरित हैं। इनमें से कई हिंदू से #मुसलमान बनाये थे ।
🚩आईएस में शामिल हुई निमिषा से फातिमा बनी युवती पहले हिंदू से #ईसाई बनी और बाद में पति और देवर के साथ मुसलमान बनने के बाद आतंकी संगठन आईएस से जुड़ गई। 
Jago Hindustani - धर्म परिवर्तन के जरिये केरल में तैयार हो रही आईएस की टीम
  🚩तिरुवनंतपुरम की रहने वाली निमिषा उर्फ फातिमा की मां बिंदू अट्टुकल ने पिछले हफ्ते गृह मंत्री #राजनाथ_सिंह, #विदेश
मंत्री सुषमा स्वराज और विदेश राज्यमंत्री वी.के. सिंह से मिल कर अपनी डेंटिस्ट पुत्री के #हिंदू से ईसाई और फिर मुसलमान बनने की पूरी दास्तां सुनाई। 
🚩उन्होंने कहा कि निमिषा उर्फ फातिमा डेंटिस्ट की पढ़ाई के दौरान एक #मुस्लिम #एमबीबीएस डॉक्टर के संपर्क में आई। उसके बाद उससे गर्भवती हो गई। बाद में धर्मांतरण से इंकार के बाद उसका गर्भपात कराया गया। इसके बाद उसने एक ईसाई युवक बेक्सेन से शादी की और ईसाई बनने के बाद उसके परिवार ने इस्लाम धर्म स्वीकार कर लिया। 
🚩फिलहाल बेक्सेन अपने भाई और पत्नी के साथ #अफगानिस्तान में आईएस से जुड़ गया है। वह गर्भवती रहते वहां गई और इसी हफ्ते मां बनी। इसका खुलासा तब हुआ जब उसने व्हाट्स एप के जरिए अपने नवजात शिशु की तस्वीर अपनी सौतेली मां को भेजी।
🚩बिंदु के मुताबिक आतंकी संगठन आईएस में भर्ती करने के अभियान में एक मुस्लिम #एमबीबीएस डॉक्टर शामिल है जो फिलहाल संघ लोकसेवा आयोग की परीक्षा की तैयारी भी कर रहा है। इसके अलावा कासरगोड स्थित एक डेंटल कॉलेज के पूर्व उप प्राचार्य पर भी आईएस के लिए काम करने का आरोप है।
🚩 यह उपप्राचार्य पहले तो #इंडोसल्फान से पीड़ित बच्चों को सामाजिक कार्य से जोड़ता था, फिर वहां कुरान की शिक्षा के साथ जाकिर नाइक के भाषण सुनाए जाते थे।
🚩मुसलमानों की बढ़ती आबादी पर अखिल #भारतीय संत परिषद के #राष्ट्रीय संयोजक यति नरसिंहानन्द सरस्वती ने चिंता जाहिर की।
🚩#नरसिंहानन्द जी ने कहा कि अगले दस सालों में #भारत_इस्लामिक देश बन जाएगा। उन्होंने कहा कि जिस तरह से देश में मुसलमानों की आबादी बढ़ रही है उसे देखते हुए यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा कि अगले 10 सालों में हिन्दू देश इस्लामिक देश बन जाएगा।
🚩#राष्ट्रीय_स्वंय सेवक संघ के प्रमुख मोहन भागवत के ब्यान का समर्थन करते हुए नरसिंहानंद जी ने कहा कि हिंदू समाज अधिक बच्चे पैदा करें तभी देश का कुछ भला हो सकता है।
🚩 उन्होंने आगे कहा कि जहां-जहां #हिंदुओं की आबादी घटी वहां देश का बंटवारा हो गया।
🚩 बेवजह नहीं है संघ प्रमुख की चिंता, 7 राज्यों में अल्पसंख्यक हुए है हिंदू!
🚩10 साल बाद होगा जेहाद राज...!!!
🚩 उन्होंने आगे कहा कि देश में अगले 10 साल बाद #लोकतंत्र खत्म हो जाएगा और यहां जेहाद का राज होगा। उन्होंने हिंदुओं की जनसंख्या बढ़ाने की ओर संकेत और सचेत रहने को बोला ।
🚩भारत में मुस्लिम जातियों के पूर्वज हिन्दू थे ।
पुस्तक "explaining communal violence" में यह भी माना गया है कि भारतीयों पुस्तकों में जहाँ यह दिखाया जाता है कि मुस्लिम धर्म भारत में हजारों वर्षों से है किन्तु इसके उपरान्त भी वर्तमान भारतीय मुस्लिमों की जनसँख्या के 95 % भाग के मूल हिंदू पूर्वज ही थे, जिन्होंने धर्म परिवर्तन कर लिया ।
🚩भारत में पहले केवल हिन्दू जाति थी लेकिन मुगलों के शासन काल में क्रूरता से तलवार की नोक पर हिन्दुओं का धर्म परिवर्तन करवाकर मुस्लिम बना दिया गया था ।
🚩ईसाई मिशनरियां भी छल-कपट से लालच देकर हिन्दुओं का तेजी से धर्म परिवर्तन करवा रही हैं ।
🚩अतः भारत की आज की स्थिति बड़ी गंभीर और विकट है।
🚩वर्तमान #हिंदुत्वादी #सरकार को जल्द इस ओर ठोस कदम उठाने चाहिए।
🚩हिन्दुओं को भी सतर्क रहकर इसका विरोध करना चाहिए ।
🙏🏻जागो हिन्दू !!!
🚩Official Jago hindustani
Visit  👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩
Post a Comment