Saturday, July 9, 2016

क्या मीडिया के लोगों पर कोई कानून लागू नही होता

🚩क्या #मीडिया के लोगों पर कोई #कानून लागू नही होता...???
💥जो मीडिया दिन-रात #हिंदुओं को लेकर कानून की दुहाई देती है आज वही #इंडिया न्यूज़ के #दीपक चौरसिया के खिलाफ वारंट जारी होने पर मौन क्यों...???
💥#पटना #न्यायालय ने दीपक चौरसिया (#एडिटर-इन-चीफ,इंडिया न्यूज #टीवी #चैनल) को बार-बार सम्मन भेजने के बाद भी कानून की अहवेलना करते हुए नही आने पर   (#Non-Bailable Summons-गैर जमानती सम्मन ) (WARRANT OF ARREST -#गिरफ्तारी का वारन्ट)
जारी किया है...

💥#धार्मिक भावनाओं को आहत किये जाने के कारण दीपक चौरसिया व अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई थी लेकिन अभी तक कोर्ट में कोई भी पेश नही हुआ है ।
💥 इसी इंडिया न्यूज़ टीवी चैनल के दीपक चौरसिया ने संत श्री #आशारामजी बापू को बदनाम करने के लिए सबसे पहले अभियान शुरु किया था ।
💥झूठे एवं मनगढ़ंत #न्यूज़ एवं “ गैंग ऑफ़ आसाराम “ इत्यादि कार्यक्रमों को इस कुप्रचार अभियान का आधार बनाया गया था, जबकि #पुलिस द्वारा अभी तक इस प्रकार का एक भी आरोप संत श्री आशारामजी बापू पर नहीं लगाया गया है । 
💥 दीपक चौरसिया एवं अन्य न्यूज़ चैनलों ने पैसे की लालच, स्वार्थपूर्ण एवं कुटिल अपराधिक उद्देश्य द्वारा संत श्री आशारामजी बापू की छवि को समाज में धूमिल करने तथा करोड़ों #शिष्यों की #धार्मिक भावनाओं को आहत एवं उन्हें अपमानित करने का प्रयास किया ।
💥 बिकाऊ एवं एक तरफा न्यूज़ दिखाना दीपक चौरसिया एवं उसकी कंपनी के लिए आम बात है ।
💥इसी कारण पटना में रहने वाले #श्री दिलीप कुमार ने,जिनकी धार्मिक भावना को ठेस पहुंची थी, उन्होंने पटना शहर के कोर्ट में दीपक चौरसिया एवं अन्य आरोपी जिनमे इंडिया न्यूज़ चैनल के मालिक एवं निर्देशक भी सम्मलित है,  उनके खिलाफ 15 मई 2014 को शिकायत दर्ज कराई थी ।
💥पटना सिटी कोर्ट के #न्यायालय ने सारी शिकायत को सुनकर एवं इसकी गंभीरता को देखते हुए 18 जून 2015 और बाद मे 20 जुलाई 2015 को सभी आरोपीगण जिनमें दीपक चौरसिया (इंडिया न्यूज़ चैनल के मालिक) एवं निर्देशक भी सम्मिलित है, उनके खिलाफ #भारतीय दंड संहिता के #अंतर्गत धारा 298 एवं 508 के तहत दो बार सम्मन जारी किया था लेकिन कानून की अहवेलना करते हुए अभी तक
वे उपस्थित नही हुए इसलिए 14 जून 2016 को Non-bailable सम्मन जारी किया गया ।
💥एक महीना हो गया लेकिन अभी तक न ही दीपक चौरसिया हाजिर हुआ और न ही दिल्ली पुलिस ने उसको गिफ्तार किया ।
💥जब कानून सबके लिए समान है तो क्यों अभी तक दीपक चौरसिया को गिरफ्तार नही किया गया..???
💥क्या हिन्दू संतों और  मीडिया के लिए अलग-अलग कानून का प्रावधान है...???
💥जो पुलिस प्रशासन बिना सबूत #शंकराचार्य जयेन्द्र सरस्वती को #दीपावली की रात 12:00 बजे गिरफ्तार कर सकता है ।
💥जो पुलिस प्रशासन #साध्वी प्रज्ञा ठाकुर को बिना वारंट ही गिरफ्तार करके अमानवीय यातनाएं दे सकता है ।
💥जो पुलिस प्रशासन 76 वर्षीय वृद्ध संत आसारामजी बापू जी को बीमारी की हालत में भी रात 12:00 बजे गिरफ्तार कर सकता है ।
💥वो दीपक चौरसिया पर तीन-तीन बार वारंट जारी होने पर भी उसे #गिरफ्तार क्यों नही कर रहा...???
💥चौरसिया पर पटना के अलावा और 10 जगह से #FIR हुई है लेकिन कोई कार्यवाही नही हो रही है ।
💥क्यों...???
💥चलो मीडिया वालों की तो आपस में सांठ-गांठ होती है इसलिए वे एक दूसरे के लिए कोई खबर नहीं दिखाते पर क्या पुलिस की भी कोई सांठ-गांठ है या पुलिस मीडिया से डर कर कर्तव्य विहीन हो गई है ।
💥आखिर क्या कारण है दीपक चौरसिया को गिरफ्तार न करने के पीछे...???
💥हिन्दू #देवी #देवताओं व हिन्दू संतों का अपमान करने वाले दीपक चौरसिया की गिरफ्तारी को लेकर दिल्ली जंतर-मंतर पर देश के कई बड़े हिन्दू संगठन जिनमें हिन्दू सेना, श्री #राम सेना, #हिन्दू जन जाग्रति मंच, #संस्कृति रक्षा मंच, #सनातन संस्था, #भारत जाग्रति मोर्चा, #अखिल #भारतीय हिन्दू महासभा आदि मिलकर #प्रदर्शन करेंगे |
💥प्रदर्शन 10 जुलाई 2016 को दोपहर 12:30 बजे से होगा जिसमें #दिल्ली और आसपासके क्षेत्रों से हजारों लोग आनेवाले है । संपर्क : 09716885574, 08804230866
🚩Official Jago hindustani
Visit  👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩
Post a Comment