Saturday, July 2, 2016

आखिर कब रुकेगा हिन्दुओं पर अत्याचार

🚩#हिंदुओं के '#खून' से लाल होता #बांग्लादेश,
💥आखिर कब रुकेगा हिंदुओं पर अत्याचार...?
💥    बांग्लादेश में करीब 1.5 करोड़ हिंदू आबादी है । #मुस्लिम बाहुल्य बांग्लादेश में पिछले कुछ महीनों में हिन्दू समुदाय और #धर्मनिरपेक्ष कार्यकर्ताओं पर जानलेवा हमले लगातार बढ़ रहे हैं फिर भी सरकार ध्यान नही दे रही है।
💥पिछले कुछ महीनों में हुए हमलों में हिन्दू #पुजारियों के अलावा धर्मनिरपेक्ष #ब्लॉगरों, #बुद्धिजीवियों एवं #विदेशियों को निशाना बनाया गया है ।

💥ऐसी घटनाओं पर एक नजर-  
💥1. 2 जुलाई 2016 को बांग्लादेश में हमलावरों ने श्री श्री #राधा गोविंद मंदिर के 48 साल के #भाबासिंधु राय हिंदू पुजारी को चाकू मारकर घायल कर दिया। उनकी हालत बहुत गंभीर है । पुजारी को मरा हुआ समझकर हमलावर फरार हो गए ।
💥2. 1 जून 2016 #राजधानी ढाका से लगभग तीन सौ किलोमीटर दक्षिण पश्चिम में स्थित झिनयीदाह जिला #मुख्यालय के पास एक जुलाई को एक 45 #वर्षीय हिन्दू पुजारी श्यामनंदा दास की #मंदिर के बाहर तीन युवकों ने चाकू से हमला कर हत्या करदी ।
#श्यामनंद पूजा के लिए फूल एकत्र कर रहे थे तभी इस वारदात को अंजाम दिया गया। 
💥3. #ठाकुर अनुकूल चंद्र सत्संग परमतीर्थ #हिमायतपुरधाम आश्रम के 60 वर्षीय #नित्यरंजन पांडे 10 जून को सुबह की सैर पर निकले थे, तभी कुछ हमलावरों ने उनकी गर्दन पर धारदार #हथियारों से हमला कर दिया, जिससे उनकी मौत हो गई। पबना के #हिमायतपुर उपजिला स्थित आश्रम में पांडे पिछले 40 साल से #स्वयंसेवक के तौर पर काम करते थे। इस घटना पर संत समाज ने बांग्लादेश में सुरक्षा से जुड़ी अपनी चिंताओं से #पीएम #नरेंद्र मोदी को भी अवगत कराया था।
💥4. आतंकी #संगठन #इस्लामिक स्टेट (#आईएस) के तीन संदिग्ध हमलावरों ने सात जून को 70 वर्षीय एक हिन्‍दू पुजारी आनंद गोपाल गांगुली का सिर कलम कर दिया। #नोलडांगा गांव में पुजारी आनंद गोपाल सुबह करीब साढ़े नौ बजे मंदिर जा रहे थे कि तभी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए तीन हमलावरों ने उन्हें रोका और गोली मार दी। मौत की पुष्टि के लिए हमलावरों ने धारदार हथियारों से गांगुली का सिर धड़ से लगभग अलग कर दिया।  
💥5. 30 अप्रैल की दोपहर एक हिंदू दर्जी निखिल की दुकान में दो लोग घुस आए। देखते ही देखते उन दोनों ने उस पर चाकू से हमला कर दिया और वहां से फरार हो गए। दर्जी की मौके पर ही मौत हो गई। निखिल तंगाइल जिले के दुबैल गांव का रहने वाला था। आरोपी घटनास्थल पर एक काले रंग की थैली छोड़कर भाग निकले, जिसमें बम रखा हुआ था।
💥5. #ब्लॉगरों, #बुद्धिजीवियों और #कार्यकर्ताओं पर हुए बर्बर हमलों की श्रृंखला में #राजशाही शहर में राजशाही #विश्वविद्यालय के प्रोफेसर #एएफएम (58) की हत्या कर दी गई। इस बार भी तरीका पुराना था, गला काटकर मारा गया था। सुबह करीब साढे़ सात बजे हमलावरों ने प्रोफेसर पर पीछे से धारदार हथियार से उस समय वार किया जब वह अपने घर से पैदल #विश्वविद्यालय परिसर की ओर जा रहे थे। पिछले वर्ष चार प्रख्यात धर्मनिरपेक्ष ब्लॉगरों की हत्या कर दी गई थी।
💥उदारवादी और #अल्पसंख्यक निशाने पर...
💥07 अप्रैल 2016 : आईएस के #आतंकवादियों ने #धर्मनिरपेक्ष ब्लॉगर और #कानून के एक छात्र की हत्या ।
💥27 फरवरी 2015 : बांग्लादेश में जन्मे एक #अमेरिकी ब्लॉगर #अविजीत रॉय की हत्या ।
💥30 मार्च 2015 : ढाका के #तेजगांव क्षेत्र में दिनदहाड़े ब्लॉगर #वशीकुर की उसके घर में हत्या ।
💥12 मई 2015 : ब्लॉगर अनंत बिजॉय दास पर सिलहट शहर में #नकाबपोश बदमाशों ने चाकू से हमला किया ।
💥07 अगस्त 2015 : ढाका में पांचवीं मंजिल पर स्थित फ्लैट में निलॉय चक्रवर्ती की हत्या ।
💥बांग्लादेश में हिन्दू #बहु-बेटियों के साथ बलात्कर और हिन्दू #भाइयों की हत्यायें हो रही है।
💥तो देखा आपने....
💥जहाँ #मुस्लिमों की संख्या बढ़ जाती है और हिन्दूओं की कम हो जाती है तो यही हाल हिंदूओं के साथ होता है ।
💥अतः सावधान रहें!
💥कम से कम एक हिन्दू परिवार में 4-5 भाई बहनें होने ही चाहिए जिससे #मुसलमानों की संख्या हिंदुओं से ज्यादा बढ़ने न पाये और अपनी हिन्दू #संस्कृति को महत्व दें।
💥नही तो आने वाली पीढ़ी खतरे में पड़ सकती है और #भारत गुलामी की जंजीरों में जकड़ा जा सकता है ।
💥इसलिए सावधान रहें!
सतर्क रहें!
💥जो बांग्लादेश में हिंदुओं के साथ हो रहा है यही अगर भारत में किसी मुस्लिम के साथ हुआ होता तो #मीडिया दिन-रात उनकी व्यथा सुनाती पर हिंदुओं के साथ इतना अत्याचार होने पर भी मीडिया समाज तक सच्चाई नही पहुँचाती । इसको बोलते है जिस थाली में खाना उसी में छेद करना ।
💥अब ये हिंदुओं का कर्त्तव्य है कि ऐसी मीडिया का #बहिष्कार कर केवल #हिन्दुत्वादी सुदर्शन #न्यूज़ चैनल ही देखें ।
💥जागो हिंदुस्तानी!!!
🚩Official Jago hindustani
Visit  👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩
Post a Comment