Monday, July 18, 2016

जाकिर डरता क्यों है भारत में आने से



🚩जाकिर डरता क्यों है #भारत में आने से
🚩 अगर जाकिर सही है तो मदीना से #प्रेस_कॉन्फ्रेंस क्यों कर रहा है, वह वतन क्यों नहीं लौट रहा है ?
🚩#युवा #मुसलमानों को ज़ाकिर नाईक के रूप में एक बड़ा #इस्लामिक लीडर नज़र आता है । वो इऩकी बातों से इस हद तक प्रभावित हो जाते हैं कि उनके लिए ज़ाकिर नाईक का कहा एक-एक शब्द सच बन जाता है ।
🚩 #कश्मीर में मारा गया आतंकी बुरहान व ढ़ाका में मारा गया आतंकी भी था इसका समर्थक ।
🚩#ओसामा को #आतंकवादी नहीं मानने वाले जाकिर नाइक ओसामा को खत्म करने का आदेश देनेवाले जॉर्ज बुश को आतंकी बताया था।
Zakir Naik - Jago Hindustani


🚩जाकिर नाइक के भड़काऊ बोल
🚩#इस्लाम सभी #धर्मों से ऊपर है। इस्लामी देशों में गैर-मुस्लिमों के लिए #धार्मिक स्थल बनाने की इजाजत नहीं दी जानी चाहिए।
🚩मुस्लिमों को अपनी महिला गुलामों के साथ सेक्स का पूरा अधिकार है।
🚩टेनिस स्टार #सानिया_मिर्जा को खेलते समय गरिमामय कपड़े पहनने चाहिए। 
🚩महिलाओं को सोने के गहने पहनने की इजाजत नहीं दी जानी चाहिए।
🚩मुस्लिम जगत में पत्नियों की पिटाई बुरी बात नहीं है।
🚩मुस्लिमों को अल्लाह के सिवा किसी और से मदद नहीं लेनी चाहिए।
🚩वन्देमातरम न पढ़ने का कारण बताते हुए जाकिर नाईक कहता हैं कि मुसलमान तौहीद यानी एकेश्वरवाद में विश्वास रखते है और सिर्फ अल्लाह की इबादत करते है तथा अल्लाह के अलावा किसी की स्तुति करना,पूजा करना,वन्दना करना या किसी को अल्लाह के बराबर मानना अथवा किसी का नाम अल्लाह के साथ शामिल करना शिर्क (हराम) है,जिसे अल्लाह कभी माफ़ नहीं करेगा,इसीलिए,मुसलमान वन्देमातरम नहीं गाते हैं ।
🚩सन 2012 में ज़ाकिर नाईक ने जानबूझकर #भगवान #शिवशंकर और #श्रीगणेश के बारे में बयानबाजी कर हिंदुओं की भावनाओं को आहत किया था। नाईक ने कहा था कि‘श्रीगणेश भगवान हैं ये बात साबित करोगे तो मैं प्रसाद लूंगा ।अपने बच्‍चे गणेश को नहीं पहचानने वाले शिव कैसे जान पाएंगे कि मैं किसी मुसीबत में फंसा हूं ।’
🚩नाइक पर #यूके, #कनाडा, #मलेशिया समेत 5 देशों में बैन है।

🚩सूत्रों की माने तो अभी तक की जानकारी के मुताबिक जाकिर नाइक के IRF को करीब 80 लाख पाउंड का चंदा मिला है । इसमें से भी एक बड़ा हिस्सा पीस टीवी के खाते में ट्रांसफर किया गया है ।
🚩#सरकार की सख्ती के बाद कई इलाकों में पीस टीवी दिखना भले ही बंद हो गया है लेकिन जाकिर नाईक की संस्था इस्लामिक रिसर्च फाउंडेशन ने एक ऐप निकाला है, जिससे मोबाइल फोन पर पीस टीवी देखा जा सकता है । यानी भारत में लोग इस ऐप के जरिए भी पीस टीवी भी देख सकते हैं ।

🚩स्काईप पर #मीडिया से जुड़े जाकिर ने कहा कि अगर मुक्त सोच और बिना किसी पूर्वाग्रह के मेरे बयानों का विश्लेषण करेंगे तो पाएंगे कि मैं शांति का दूत हूं। जाकिर की सफाई से इतर हर तरफ सवाल पूछा जा रहा था कि अगर वह सही है तो मदीना से प्रेस कॉन्फ्रेंस क्यों कर रहा है, वह वतन क्यों नहीं लौटा?
🚩- #जाकिर_नाइक ने कहा कि उसका इस साल भारत लौटने का कोई प्लान नहीं है।
🚩- माना जा रहा है कि कानूनी कार्रवाई के डर से जाकिर भारत नहीं आना चाहता।
🚩- बता दें कि #महाराष्ट्र_पुलिस और सेंट्रल इंटेलिजेंस एजेंसीज ने नाइक के खिलाफ जांच शुरू कर दी है।
🚩#साध्वी_प्राची ने कहा कि जाकिर नाइक मुसलमानों को उपदेश देने के नाम पर हिंसा और दंगा को बढ़ावा दे रहे हैं । ऐसे में सरकार को उनके खिलाफ कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए । 'जाकिर नाइक हिंदुस्तान का सबसे बड़ा दुश्मन है । वह आतंकवाद की पौध तैयार कर रहा है । मुस्लिम धर्मगुरुओं की...सबकी जांच होनी चाहिए ।
🚩कोई भी व्यक्ति जाकिर की गर्दन काटकर के लाए और मेरे से 50 लाख रुपए लेकर जाए ।
🚩समाज को जोड़नेवाले #संतों-#महापुरुषों पर तुरंत कार्यवाही हो जाती है लेकिन समाज को तोड़नेवाले जाकिर नाइक जैसे लोगों पर कार्यवाही क्यों नहीं हो रही है । जाकिर को शीघ्र जेल होनी चाहिए । सभी को अपनी आस्‍था के अनुसार धर्म के मार्ग पर चलने का अधिकार है । नाइक दूसरों के धर्म में कमी निकालते हैं और दूसरे धर्मों के लोगो की भावनाओं को आहत करता है । लोंगो के दिलों में नफरत पैदाकर अगले विश्व-युद्ध की व्यूह रचना कर रहा है । मुसलमानों को गुमराह कर रहा है । उन्हें झूठा स्वप्न दिखा रहे हैं कि एक दिन पूरी दुनिया में उन्ही का राज होगा । #हिंदुओं की भावनाओं को आहत करने वाले  जाकिर नाईक के लाखों फ़ॉलोअर  हैं, जिन्हे ये भ्रम है कि उनका हीरो डॉ जाकिर नाईक हर बात कुरान की रौशनी में कहते हैं । ऐसे कुतर्की और महज किताबी ज्ञान रखने वाले नासमझ उस्ताद का दुनियाभर के शान्तिप्रिय समझदार मुसलमान विरोध करें । जाकिर नाईक मुसलमानों को बर्बादी की तरफ ले जा रहे हैं । ये बात जितनी जल्दी मुस्लिम समाज व सेक्युलर लोग समझ लें, उतना मानवता के लिए अच्छा है ।
 🚩Official Jago hindustani
Visit  👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩
Post a Comment