Sunday, July 10, 2016

Non-Bailable Warrant Against Editor In Chief Of India News : Deepak Chaurasia

🚩"गैर जमानती वारेंट" के बाद भी दीपक चौरसिया मजे में घूम रहा है...!!!
क्यों..???
🚩क्या हमारी #न्याय #प्रणाली कमजोर है या पुलिस प्रशासन बिका हुआ...???
🚩आखिर क्या कारण है कि #इण्डिया #न्यूज़ चैनल के दीपक चौरसिया के खिलाफ तीन-तीन बार #पटना #कोर्ट ने #summons जारी किये, पर हर बार  न्यायालय की अवहेलना करने के कारण पटना कोर्ट द्वारा चौरसिया को गिरफ्तार करने के लिए "गैर जमानती वारंट" जारी किया गया ।
🚩पर करीबन एक महीना होने को आया पर न तो पुलिस और न ही प्रशासन इस ओर ध्यान दे रहा है । इसलिए कई #हिन्दू #संगठनों ने इसके विरुद्ध नाराजगी जताई है ।
🚩#हिन्दू देवी देवताओं का मजाक उड़ाने वाले और हिन्दू संतों को बदनाम करने वाले दीपक चौरसिया की #गिरफ्तारी को लेकर आज दिल्ली जंतर-मंतर पर हजारों लोगो की भीड़ के साथ-साथ अनेक बड़े-बड़े हिन्दू संगठन...
🚩जैसे - #हिन्दू सेना, #श्री राम सेना, #हिन्दू जन जाग्रति मंच, संस्कृति रक्षा मंच, सनातन संस्था, #भारत जाग्रति मोर्चा, अखिल भारतीय #हिन्दू महासभा आदि ने धरना प्रदर्शन किया और #चौरसिया की शीघ्र गिरफ्तारी की माँग की ।
🚩आज ट्विटर पर भी #देशभर से #लाखों लोगो ने दीपक चौरसिया की गिरफ्तारी की माँग को लेकर #ArrestCHORasia पर ट्रेंड चलाया  जो दिनभर #भारत में टॉप पर बना रहा ।
🚩आखिर ऐसा क्या किया है #चौरसिया ने जो देश की जनता और हिंदुत्वादी संगठन इतने नाराज है इस पर...???
🚩#आखिर क्या है ये मामला है ये जो इतना उग्र रूप धारण कर चुका है..???
🚩#इंडिया न्यूज़ टीवी चैनल के दीपक चौरसिया ने संत आशारामजी बापू को बदनाम करने के उद्देश्य से कई झूठे एवं मनगढ़ंत न्यूज़ बनाये और जनता को गुमराह किया जबकि #पुलिस द्वारा उन आरोपों की पुष्टि अभी तक नही हुई ।
🚩इसी कारण पटना में रहने वाले श्री दिलीप कुमार ने, जिनकी धार्मिक भावना को ठेस पहुँची थी, उन्होंने #पटना शहर के कोर्ट में दीपक चौरसिया एवं अन्य आरोपी जिनमे इंडिया न्यूज़ चैनल के मालिक एवं निर्देशक भी सम्मलित है,  उनके खिलाफ 15 मई 2014 को शिकायत दर्ज कराई थी ।
🚩पटना कोर्ट ने इसकी गंभीरता को देखते हुए "#Non-bailable Warrant" जारी किया है ।
🚩ब्रजबिहारी गुप्ता उर्फ #भोलानंद ने भी हजारों लोगों के सामने आकर षड़यंत्र का पर्दाफाश करते हुए कहा है कि संत आसारामजी बापू को फ़साने के लिए उनके खिलाफ इण्डिया #न्यूज़ टीवी पर बोलने के लिए #दीपक #चौसरिया का फोन आता था और ‘इंडिया न्यूज' का मनीष अवस्थी रोज गाडी लेकर मुझे लेने आता और पैसे की सूटकेस भर-भर के दिखाता था ।
🚩मै जब भी संत आसारामजी बापू के खिलाफ बोलने को मना करता तो मेरे को #70-80 लाख का फ्लेट, पैसे आदि का प्रलोभन देते और साथ में मुझे डराने-#धमकाने के लिए गुंडे भी बैठा रखे थे।
🚩#दीपक चौरसिया के खिलाफ इतने अहम सबूत भी है और #गिरफ्तार करने के लिए पटना कोर्ट द्वारा "गैर जमानती वारंट" भी जारी किया गया है ।
🚩#ट्वीटर पर भी लाखों लोग गिरफ्तारी की माँग कर रहे है और दिल्ली जंतर मंतर पर भी अनेक बड़े-बड़े हिन्दू संगठन और हजारों लोग गिरफ्तारी की माँग कर रहे है ।
🚩अब देखना ये है कि बिना सबूत हिन्दू संतों को आधी रात को गिरफ्तार करने वाला ये #पुलिस प्रशासन कितना #सक्रिय है दीपक चौरसिया की #गिरफ्तारी को लेकर....!!!
🚩Official Jago hindustani
Visit  👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩
Post a Comment