Sunday, July 24, 2016

कैसे भारत को तोड़ने की साजिश रच रहा है पाकिस्तान...???



🚩कैसे #भारत को तोड़ने की साजिश रच रहा है #पाकिस्तान...???
🚩#कश्मीरियों को पाकिस्तान ने 'आजादी' का सपना दिखाकर, वह समूचे कश्मीर को ही पाकिस्तान का हिस्सा बनाना चाहता है। इसी नीति के तहत उसने दोनों ही तरफ के कश्मीरियों में पाकिस्तान के प्रति हमदर्दी का धीरे-धीरे विकास किया है। कश्मीरियों के प्रति पाकिस्तान के दिखावे की पोल तो उस वक्त ही खुल गई थी, जब उसने वहां से कश्मीरियों को प्रताड़ित कर भगाना शुरू कर दिया था।
🚩 गिलगित और बाल्टिस्तान में #लोकतांत्रिक अधिकारों और स्वायत्तता की मांग को लेकर शिया #मुसलमानों के आंदोलन को बर्बरता से कुचला गया था। पाकिस्तानी सेना, #पुलिस और कबायलियों द्वारा #मीरपुर, #मुजफ्फराबाद, #भिंबर, #कोटली और देव बटाला जैसे शहरों पर पाकिस्तान के कब्जे के कारण 50 हजार नागरिकों को अपनी जान गंवानी पड़ी और लाखों लोग विस्थापित होकर शरणार्थी का जीवन जी रहे हैं। वे अपनी मर्जी से जी भी नहीं सकते। उनके लिए जीने की शर्त बस एक ही है- 'भारत के साथ युद्ध करो।' 
🚩1988 से ही पाकिस्तान #आतंकवादियों को #ट्रेंड कर, #जम्मू और #कश्मीर में अशांति फैलाने के लिए भेजता आया है।
Jago Hindustani - Pakistan Is Planning To Break Up India
🚩 जम्मू-कश्मीर की विधानसभा में एक बार उमर अब्दुल्ला ने जानकारी दी थी कि पाक अधिकृत कश्मीर में अब भी करीब 4,000 कश्मीरी ट्रेनिंग ले रहे हैं।
🚩 उन्होंने एक लिखित जवाब में #विधानसभा में कहा ‍था कि पीओके और पाकिस्तान में कथित रूप से अब भी करीब 3,974 आतंकवादी घुसपैठ की तैयारी कर रहे हैं।
🚩पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर के मीरपुर,मुजफ्फराबाद, भिंबर, कोटली और देव बटाला आदि शहरों में #आतंकवाद की ट्रेनिंग दी जाती है और यहीं से भारत में घुसपैठ कर कश्मीर में आतंक फैलाने का काम किया जाता है ।
🚩पाक अधिकृत कश्मीर के गिलगिट और बाल्टिस्तान में लोग भूख और अभावों से जूझ रहे हैं। इस क्षेत्र के लोगों को मुख्य धारा से दूर रखकर पाकिस्तान यहां के लोगों को भड़काता है कि भारत का काम मुस्लिमों का कत्ल करना है।
🚩 इस प्रकार पाकिस्तानी आतंकवादी संगठनों तथा आईएसआई द्वारा पाकिस्तान के नौजवान पीढ़ी को गुमराह किया जाता है । 
🚩पाकिस्तान के जिहादियों द्वारा बनाये गए एक वीडियो में दिखाया गया है कि एक बच्चा खतरनाक हथियारों के साथ आर्मी के पोशाक में है और छोटे बच्चे की आवाज में एक गाना चल रहा होता है कि "अम्मी इजाजत दो मुझे कश्‍मीर जाना है" ।
🚩 पाकिस्तान में जिहाद में झोंके जाने वाले बच्चे गरीब घरों के मदरसों से निकले बच्चे हैं। इनकी शिक्षा पद्धति ही इन्‍हें आतंकवाद के रास्ते पर प्रेरित करती है।
🚩 सारे #स्कूलों की किताबें जिहाद को गौरवान्वित करते हुए देखी जा सकती हैं। ये किताबें सरकारी स्कूलों में पढ़ाई जा रही हैं, तो फिर मदरसों की स्थिति तो स्वयं समझी जा सकती है।
🚩पाकिस्तानी युवा को जिहादी बनने से पैसा, सम्मान तथा कुछ साहस दिखाने का मौका मिलता है, जिसे अशिक्षित एवं बेरोजगार युवक मजे लेकर करने को तैयार हो जाते है ।
🚩#सोवियत_संघ द्वारा #अफगानिस्तान के आक्रमण के बाद मुजाहिद्दीन लड़ाकू पाकिस्तान के समर्थन के साथ धीरे-धीरे कट्टरपंथी इस्लामी विचारधारा के प्रसार के लक्ष्य के साथ कश्मीर में घुसने लगे ।
🚩पाकिस्तानी इंटर सर्विसेज इंटेलिजेंस (#ISI) ने भारत में आतंकवाद को हमेशा प्रोत्साहित व समर्थन किया । ऐसा इसलिए करता है जिससे जम्मू-कश्मीर में भारतीय शासन को विवादित किया जा सके, भारतीय बलों को विचलित किया जाय और भारत की #अंतर्राष्‍ट्रीय देशों में निंदा हो ।
🚩मुंबई पर 26/11 हमले का #मास्टरमाइंड हाफिज सईद और हिजबुल मुजाहिदीन के सरगना सैयद सलाहुद्दीन ने पाकिस्तान बुरहान वाणीमामले का फायदा उठाने के लिए कहा था ।
🚩हाफिज सईद ने अपने गुर्गों से कश्मीर घाटी में #सोशल_मीडिया के जरिए भारत विरोधी भावना को भड़काने के लिए कहा है। केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह ने कहा कि इससे साबित होता है कि पाकिस्तान की जमीन का इस्तेमाल भारत के खिलाफ गतिविधियों के लिए हो रहा है । पाकिस्तान में आतंकवादी खुलेआम मनमानी कर रहे हैं ।
🚩कई ऐसे खुलासे हो रहे हैं जिन्होंने पाकिस्तान के आतंकपरस्त चेहरे को और दागदार कर दिया है । जम्मू-कश्मीर पुलिस के हाथ लगे एक वीडियो से ये खुलासा हुआ है कि किराए के पत्थरबाजों से घाटी में आतंकवादी हिंसा फैला रहे हैं ।
🚩 पत्थर फेंकने वाले आरोपी का कहना है कि अलगावादी नेता गिलानी के लोग पत्थर फेंकने के लिए हर दिन के हिसाब से 500रुपए देते हैं और ग्रेनेड छीनकर जवानों के ऊपर फेंकने और बंदूक चलाने के लिए 1000 रूपये देते है ।
🚩 सूत्रों के मुताबिक हवाला के जरिए पाकिस्तान से 100 करोड़ रुपए कश्मीर भेजे गए हैं । आईएसआई इस रकम का इस्तेमाल कश्मीर के माहौल में जहर घोलने के लिए कर रही है ।
🚩जरा सोचो! पत्थर फेंकने के लिए 500 रूपये दिए जाते है तो भारत को तोड़ने के लिए कितने पैसे मीडिया को दिए जाते होंगे...???
🚩पैसा भेजने के लिए जमात-उद-दावा चीफ हाफिज सईद और हिजबुल के आका सलाहुद्दीन के नेटवर्क का इस्तेमाल किया गया । 
🚩लश्कर-ए-तौएबा और हिजबुल के स्थानीय संपर्कों के सहारे 100 करोड़ की रकम आतंकियों तक पहुंची । यही नहीं, जांच एजेंसियों ने आतंकियों और पाकिस्तानी हैंडलर्स के बीच बातचीत इंटरसेप्ट की है ।
🚩यह तथ्य दुनिया से छुपा नहीं है कि पाकिस्तान ने पाक अधिकृत कश्मीर को भारतीय कश्‍मीर और चीन के जिंगजियांग में आतंकवाद फैलाने के लिए एक ट्रेनिंग सेंटर बना दिया है, लेकिन अब चीन की गतिविधियाँ बढ़ने के कारण उसने ‍अपना फोकस पूर्णत: कश्मीर पर कर दिया है। 
🚩पंजाब को तोड़ने की पाकिस्तान की साजिश...
🚩पंजाब में नशे की वजह से कई घर उजड़ गए, कई बुजुर्गों ने अपने जवान बेटों की अर्थियां उठाई । पंजाब में जवानों की नशा तस्करी बढ़ने का प्रमुख कारण पाकिस्तान है। 
🚩क्योंकि पाकिस्तान से सटे इलाके #तरनतारन, #अमृतसर, #फिरोजपुर, #फाजिल्का से ही सबसे ज्यादा नशे के मामले हैं। इसके अलावा बठिंडा, #मानसा, #संगरूर, और मुक्तसर भी नशे से प्रभावित हैं।
🚩इतना होने के बाद भी भारत के सेक्यूलर राजनेता व पाकिस्तान का समर्थन करनेवाले गद्दारों पर ठोस कार्यवाही नहीं की जाती है ।
🚩#भारतीय_संस्कृति को बदनाम करने के लिए विदेशी फंडेड मीडिया भौंकने लगती है । कोई आतंकवादी पकड़ा जाता है तो उसको बचाने के लिए #मीडिया और सेक्यूलर लोग आगे आ जाते है ।
🚩अब हम कब तक अन्जान बने रहेंगे...???
🚩कब पहचानेंगे दुश्मन व हितैषी को..??? 
🚩अब तो जागो कहीं देर न हो जाय...???
🚩जागो हिंदुस्तानी!!!
🚩Official Jago hindustani
Visit  👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩
Post a Comment