Thursday, July 7, 2016

क्या आपको पता है कौन है जाकिर नाईक..???

🚩क्या आपको पता है कौन है #जाकिर नाईक..???
💥कैसे बना #मुस्लिम युवाओं का चहेता..???
💥देखिये वीडियो👇🏻
🖥https://youtu.be/FOT1sxC_a5o
💥#बांग्लादेश की #राजधानी ढाका #आतंकी हमले में आतंकवादी रोहन इम्तियान जाकिर नाईक का फॉलोवर था।
💥इसलिए मुस्लिम #धर्मगुरु डॉ. जाकिर नाईक विवादों में है। इस्लाम के अलावा अन्य धर्मों की आलोचना नाईक की फितरत है।
💥वह अपने भाषण में #हिंदू देवी-देवताओं को अपमानित कर मुस्लिम युवाओं का दिमाग बदलता है। गीता के श्लोक की गलत व्याख्या कर हिंदुओं को विरोधी बनाता है।
💥#मुस्लिम युवाओं का चहेता बना डॉ जाकिर नाईक कभी दक्षिण मुंबई के भिंडी बाजार की गलियों में एक छोटे से कबाड़खाने जैसे घर में रहता था।


जाकिर नाईक - Zakir Naik - jago hindustani

💥 लेकिन कट्टरवादी सोच के साथ इस्लाम का प्रचार कर उसने इतनी दौलत और शोहरत कमा ली है कि आज वह मुंबई के बेहद पॉश इलाके नेपियंसी रोड़ पर #आलीशान कोठी में रहता है।
💥#डॉ. नाईक पीस टीवी नामक एक #इस्लामी #चैनल का संस्थापक है जिसका अनेक देशों में प्रसारण होता है। 18 अक्तूबर 1965 में जन्मा जाकिर को बचपन में ही कुरान की आयतें कंठस्थ हो गई थी। उसके बाद उसने मेडिकल की पढ़ाई की।
💥अपने पिता #अब्दुल करीम नाईक की मदद से डोंगरी में एक #इस्लामिक #स्कूल की नींव रखी। डॉ. जाकिर के पिता का #महाराष्ट्र के बड़े नेता शरद पवार और पूर्व #मुख्यमंत्री दिवंगत अब्दुल रहमान अंतुले से जान पहचान थी।
💥इसके बल पर जाकिर का इस्लामिक स्कूल चल निकला। उसके बाद उसने कई मदरसे खोले। साल 1991 में इस्लामिक रिसर्च फाउंडेशन की स्थापना कर वह मदरसों में मुस्लिम युवाओं को कट्टरता की ट्रेनिंग देने लगा। इसके वह संस्थापक और अध्यक्ष हैं और उनकी पत्नी #फरहत नाईक फाउंडेशन में #महिलाओं के लिए काम करती हैं।
💥मुंबई के जिस इलाके में उनका फाउंडेशन चलता है वह इलाका #अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का माना है। यह इलाका डोंगरी के नाम से जाना जाता है।
💥 दक्षिण-मध्य मुंबई के डोंगरी में दाऊद के अलावा हाजी मस्तान, करीम लाला, छोटा शकील, अरुण गवली और रमा नाईक जैसे अंडरवर्ल्ड डॉनों का भी इलाका रहा है।

💥जाकिर अपने इस फाउंडेशन के जरिए जहां इस्लामिक #धर्म का प्रचार करता है, वहीं उसके इस #फाउंडेशन के लिए #दुनियाभर से डोनेशन भी आते हैं।
💥 डोनेशन की राशि फाउंडेशन के नाम से डेवलपमेंट क्रेडिट #बैंक में खुले खाते में जमा होती है। यह फाउंडेशन मुस्लिम छात्रों को स्कॉलरशिप देता है और नौकरियां भी दिलाता है। जाकिर इस्लाम पर भाषण देने के साथ कुरान की प्रतियाँ
भी बांटता हैं।
💥जाकिर से ढाका के आतंकी हमले के दो आतंकी ही प्रभावित नहीं हैं बल्कि मुंबई के मालवणी के रहने वाले #आईएस मॉड्यूल अयाज सुल्तान और हैदराबाद के आईएस प्रमुख इब्राहिम यजदानी भी जाकिर से प्रभावित हैं। इनके अलावा मुंबई लोकल बम धमाके का आरोपी राहिल शेख भी जाकिर से प्रभावित था। इब्राहिम ने तो जांच एजेंसी एनआईए को पूछताछ में खुलासा किया कि वह वर्ष 2010 में जाकिर के 10 दिनों के कैंप में बतौर कार्यकर्ता काम किया था।
💥जाकिर कुछ ही दिनों में खुद को इस्लाम का स्कॉलर कहलवाने लगा। इस तरह जाकिर का मजहबी दायरा बढ़ता गया। वह बीते 20 सालों में 30 से ज्यादा देशों में दो हजार से अधिक व्याख्यान दे चुका है।
💥उर्दू के वरिष्ठ पत्रकार #अजीज #एजाज बताते है कि इस्लामिक व्याख्यान देने वाले जाकिर के पास #सऊदी अरब, बहरीन आदि इस्लामिक देशों से बड़ी रकम पहुंचने लगी। उसके बाद उसने इस्लामिक धर्मगुरु के रूप में खुद को स्थापित कर लिया।
💥जाकिर नायक पहली बार विवादों में तब आया था जब उसने ओसामा बिन लादेन को आतंकी कहने से इंकार कर दिया था।जाकिर ने कहा था कि अगर लादेन इस्लाम के विरोधियों से लड़ रहा था तो हम उसके साथ है।
💥 जाकिर ने सभी मुसलमानों को आतंकवादी बनने की नसीहत दी थी। जाकिर नायक ने 2010 में मुंबई में एक #प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा था कि मैं सारे मुस्लिमों से कहता हूँ कि हर मुसलमान को #आतंकी होना चाहिए।
💥पीस #टीवी पर अपने धार्मिक कार्यक्रमों की वजह से जाकिर #बांग्लादेश में भी काफी लोकप्रिय है।
💥नाइक पर दूसरे धर्मों के खिलाफ नफरत फैलाने का आरोप है । कई देश की सरकारों ने जाकिर नाईक के प्रवेश पर रोक लगा रखी है। #ब्रिटेन, #कनाडा लन्दन, और मुस्लिम बहुल देश #मलेशिया में भी बैन किया गया है ।
💥अगर ढाका में जाकिर नाईक के खिलाफ  #मुकदमा दर्ज होता है तो #भारतीय #एजेंसियां उसकी गिरफ्तारी करेगी ।
💥भारत में जाकिर जैसे लोगो को रोकने के लिए जल्द ही कानून बन सकता है।
💥 मौजूदा भारत के कानून की वजह से जाकिर जैसे लोग, जो अपने #भाषण से #आतंकियों को प्रेरित करते हैं , उनपर  बैन लगाने का कोई कानून नहीं है।
💥जो #हिन्दू #देवी-देवताओं का अपमान करता रहता है । #श्रीमद्द भगवतगीता को गलत बोलता है और मुस्लिमो को आतंकवादी बनने की प्रेरणा देता है । ऐसे जाकिर नाइक को जेल भेज देना चाहिए जिससे दुनिया में सुख शाँति बनी रहे ।
💥जागो हिंदुस्तानी!!!
🚩Official Jago hindustani
Visit  👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩
Post a Comment