Monday, July 18, 2016

हिन्दू संतों पर लागू किया जाता है क़ानून का पालन जबकि मौलवी और पादरी दोषी होने बावजूद रहते है आजाद

🚩#सुप्रसिद्ध भागवत कथाकार श्री #देवकीनन्द जी महाराज की #मीडिया से हुई वार्तालाप....
🚩#पत्रकार : #स्वामीजी, 80 वर्षीय #संत_आसारामजी_बापू के लिए #सुब्रमण्यम स्वामी ने स्टेटमैंट दिया है कि "उन पर जुल्म हो रहा है, सही है...???
🚩श्री #देवकीनन्द जी महाराज : #हिन्दू_संतों को तुरन्त अरेस्ट कर लिया जाता है।  जब किसी मौलवी या फादर पर बात आती है तब #कानून चुप बैठ जाता हैं । उस समय मुझे लगता है कि कानून में कहीं ना कहीं जंग लगी पड़ी है ।
🚩इस #देश को आगे बढ़ाना है तो कानून सब के लिए एक जैसा होना चाहिए ।
🚩इस देश में ऐसे भी लोग बैठे हैं जिन्होंने रेप ही नहीं बल्कि लड़कियों से वैश्यावृति भी करवायी है अपने धर्मों में ।
🚩#कानून वाले आप उनको अरेस्ट कर लीजिये तो मैं कहूँगा कि कानून अच्छा है।
🚩लेकिन जब #हिंदुओं के लिए ही कानून बनते हैं तो मुझे लगता है कानून में कहीं ना कहीं सुधार करने की आवश्यकता है ।
🚩 #बॉलीवुड के हीरो को #जेल और बेल और हिन्दूं #संतों को जेल ये क्या मेल है...???
🚩 अपने #बापूजी जैसे केस जिन पर लगे हैं उनको भी बेल दी है , तो अभी तक एक भी आरोप सिद्ध नही हुआ है , तो संत आसारामजी बापू को भी जमानत दे दो ।
🚩गुनाह जब तक साबित नहीं होता तो इस देश में सबको बेल का तो अधिकार है ही । चाहे कोई साधु हो, कोई नेता या कॉमन परसन हो ।
Add caption

🚩मुझे लगता है कि " संत आसारामजी बापू को बेल न देकर ही सबसे बड़ा गुनाह हो रहा है ।
🚩ऐसे केस में और सबको बेल मिली है और संत आसारामजी बापू को नहीं मिल रही है ।
🚩 मुझे लगता है विशेष तौर पर संत आसारामजी बापू पर साजिश है । " मैं उम्मीद रखता हूँ संत आसारामजी बापू बहुत जल्दी बाहर आये " ।
🚩- श्री देवकीनंद जी महाराज ।
🚩Official Jago hindustani
Visit  👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩

No comments: