Sunday, June 26, 2016

ऐसी कौनसी वजह है जो न संत सामने आते और न भारत सरकार सामने आती है - साध्वी देवा ठाकुरजी

🚩आइये देखे कि क्या कह रही है देवा ठाकुर जी...
💥#साध्वी देवा ठाकुर जी ने कहा कि अगर #संतों में,#भारत ही नही पूरे वर्ल्ड (#विश्व) की बात की जाये, तो उनमें से प्रथम पूजनीय संत #आसारामजी बापू का नाम आता है ।
💥जब #भारत के संतो के पहचान की बात आती है तो उसमे संत आसारामजी बापू का नाम सबसे पहले आता है ।
💥संत आसारामजी बापू को लेकर सबने मौन रखा है । मैंने भी कई बार चिंतन किया । ऐसी कौनसी वजह है जो न #संत सामने आते और न भारत सरकार सामने आती है । बापूजी के करोड़ो-करोड़ों #भक्त रुदन करते है, बिलखते है, फिर भी उनकी आवाज #मीडिया नही दिखाती है ।
💥 तो सभी #षड़यंत्रकारियों और सरकार को बड़ा डर है कि जिस दिन संत आसारामजी बापू बाहर आ गये तो सारी स्थिति बदल जायेगी इसलिये बहुत बड़े #षड़यंत्र के तहत बापूजी को जेल में रखा गया है ।
💥लेकिन ऐसे #महापुरुष को कोई जेल के अन्दर रख भी नही सकता है । ये उन लोगो को लगता है जिन लोगो की श्रद्धा नहीं है उनको बापूजी सलाखों के पीछे नजर आते है लेकिन बापूजी में जिनकी श्रद्धा है, आस्था है उनको अपने विचारों में, मन में नजर आते है ।
💥मैने देखा सभी जगह , ऐसी स्थिति में भी लोगो की #आस्था बनी हुई है । इतनी गर्मी होते हुए भी, कई बार #पुलिस प्रशासन ने दुःख दिए । इसके बाबजूद मारने से, डाटने से डरे नहीं, ऐसे शिष्यों को मै प्रणाम करती हूँ ।
💥मै सभी संतो को, भक्तो को आवाहन करती हूँ कि संत आसारामजी बापू का साथ दो, नहीं तो वो दिन दूर नहीं । जैसे कश्मीर में बसे हुए पंडितों का हाल है वही सभी संतो के साथ हो।  क्योंकि यह एक बहुत बड़ा षड़यंत्र है ।
💥कुछ लोग नहीं चाहते कि भारतीय संस्कृति को चाहने वाले लोग आगे आये । तो हमारे संत आसारामजी बापू ने करोड़ों-करोड़ों लोगो को हिन्दू बनाने का काम किया । इसलिए उनको फंसाया गया है । मैं बापूजी के न्याय के लिए किसी भी लड़ाई में, किसी भी आन्दोलन में सदा साथ हूँ ।
💥धन्यवाद है साध्वी देवा ठाकुर जी की सूक्ष्म समझ को । जहाँ संत आसारामजी बापू पर आरोपों की बौछार हो रही है । #षडयंत्रकारियों द्वारा हर संभव प्रयास किया जा रहा है निर्दोष आसारामजी बापू को फ़साने का । वहीँ आज साध्वी जी जैसे सत्यनिष्ठ लोग भी है जो कैसी भी परिस्थिति में सत्य का साथ देना जानते है ।
💥यहीं हमारी #हिन्दू संस्कृति की महानता है कि जब संतो ने अपने साथ हो रहे अन्याय को चुप करके सहन कर लिया  तब समाज ने एकजुट होकर संतो के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ आवाज उठाई ।
🙏🏻जागो हिन्दू!!!
🚩Official Jago hindustani
Visit  👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩Official Jago hindustani
Post a Comment