Monday, June 27, 2016

Beware OF Unknown Friendship On Facebook

🚩#फेसबुक पर पहले दोस्ती फिर प्यार कितना खतरनाक साबित हुआ...!!!
💥#हिन्दू #लड़कियाँ सावधान...!!!
💥फेसबुक द्वारा एक #मुस्लिम लड़के ने प्यार के जाल में फंसाकर एक हिंदू लड़की को धर्म परिवर्तन कराते हुए दो मुस्लिम युवकों द्वारा #शारीरिक शोषण करने का मामला प्रकाश में आया है।
💥घटना पटना के फुलवारी शरीफ की है। यहां के रहने वाले आशिफ इकवाल और उसके मित्रों द्वारा पश्चिम बंगाल की रहने वाली सुप्रिया (बदला हुआ नाम) नाम की लड़की ने शिकायत की है कि आसिफ नाम के युवक से फेसबुक पर बात करती थी और फेसबुक के जरिये दोस्ती हो गई।
💥#युवती ने बताया कि इस दौरान उससे बातचीत बढ़ती गई, उसके बात युवक से फोन और व्हाट्सएप्प के जरिए भी बात होने लगी। युवक आसिफ इकबाल ने युवती को मिलने के लिए #मीठापुर स्थित एक होटल में बुलाया। जहां होटल के एक कमरे में कोल्ड ड्रिंक पिलाया। जिसके बाद मैं बेहोश हो गई। उसके बाद उसने मेरे साथ रेप किया और उसका धोखे से अश्लील #वीडियो बना लिया।
💥 फिर #ब्लैकमेल कर शारीरिक संबंध बनाता रहा। इस्लाम धर्म अपनाने को मजबूर किया और निकाह का नाटक किया गया।
💥#इस्लाम धर्म की रीति-नीति नहीं मानने पर मारपीट की गई। जबरन गोमांस खिलाने की कोशिश की गई। दोस्तों के साथ संबंध बनाने को मजबूर किया गया।
💥लड़की ने जब विरोध किया तो उसे एक कमरे में बंधक बना लिया । एक दिन युवक घर से बाहर कहीं गया तो वो भगाने में सफल हो गई और दोस्ती, प्यार और #विवाह के नाटक तथा असहनीय अत्याचार से त्रस्त युवती पटना के एसएसपी के पास पहुंचकर फूट-फूट कर रोयी और अपनी पूरी कहानी कह सुनाई ।
💥#पुलिस ने इस संबंध में मुकद्दमा दर्ज कर लिया है और छानबीन करते हुए रिजवी हसन और फैजल नामक दो #आरोपियों को #गिरफ्तार कर लिया है। जबकि मामले के मुख्य आरोपी आसिफ इकबाल पुलिस की गिरफ्त से फरार हैं।
💥 मामले की जानकारी देते हुए महिला थाने की पुलिस ने बताया कि इस मामले में #पुलिस को उस मौलवी की तलाश है जिसने शादी के लिए धर्म परिवर्तन का दबाव बनाया था।
💥तो देखा आपने! कैसे भोली भाली हिन्दू लड़कियों को मीठी-मीठी बात करके प्यार के जाल में फ़सा लेते है और उसके साथ फिर कितना अत्याचार होता है ।
💥 इसलिए लव जिहाद से हिन्दू लड़कियां सावधान रहे । फ़ेसबुक के जरिये आपसे कोई भी अज्ञात लड़का बात करता है तो सावधान हो जाये ।
💥किसी भी अनजान #पुरुष से संपर्क न बढ़ाये । ऐसा भी हो सकता है कि फेसबुक अकाउंट का नाम मुस्लिम लड़के हिन्दू लड़कों के नाम पर खोले ।
💥और आपको प्यार के जाल में फसाकर आपके साथ भी कन्या सुप्रिया जैसा ही हाल हो ।
💥कन्या सुप्रिया का तो अच्छा भाग्य था जो भगाने में सफल हो पाई लेकिन कई हिन्दू लड़कियों को #अरब,#पाकिस्तान आदि देशों में भेज दिया गया है और वहाँ पर उनको गुलाम बनाकर मजदूरी कराई जाती है और उनका शारीरक शोषण किया जाता है ।
💥केरल आदि कई #राज्यों की लाखों लाखों हिन्दू लड़कियाँ गायब है । अतः हिन्दू कन्याऐं सावधान रहे । किसी के नकली प्यार के जाल में फंसकर अपनी जिंदगी बर्बाद न करें।
💥अपने माता पिता के अनुसार ही शादी करें । जिससे आप भी सुखी रहे और आपके माता पिता भी । जिन्होंने आपका बचपन से पालन-पोषण किया, पढ़ाया-लिखाया । आपकी हर इच्छा पूरी की वो भी खुश रहें और हिन्दू धर्म भी सुरक्षित रहें ।
🙏🏻जय हिन्द!!!
🚩Official Jago hindustani
Visit  👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩
Post a Comment