Wednesday, June 29, 2016

अमरनाथ यात्रा पर मंडरा रहा है 213 आतंकियों का खतरा

🚩#अमरनाथ यात्रा पर मंडरा रहा है 213 #आतंकियों का खतरा...!!!
💥श्री अमरनाथ #यात्रा पर 213 आतंकियों का खतरा मंडरा रहा है। ये आतंकी #पाकिस्तान की ओर से घुसपैठ कर #जम्मू कश्मीर सीमा में दाखिल होने में सफल रहे हैं ।
💥सुरक्षा बलों से जुड़े सूत्रों के मुताबिक पाकिस्तान से आतंकियों की घुसपैठ की कोशिशों को कई बार नाकाम किया जा चुका है लेकिन अबतक 213 आतंकी घुसपैठ में सफल रहे हैं और घाटी में छिपे हुए हैं। 
💥सूत्रों के मुताबिक इनमें लश्कर-ए-तइबा, #जैश-ए मोहम्मद और #हिज्बुल मुजाहिदीन के आंतकी शामिल हैं।
💥 #फिदायीन दस्ते इनमें शामिल होने की संभावना कम है। फिदायीन दस्ते घुसपैठ के तुरंत बाद ही किसी घटना को अंजाम देने की #रणनीति पर काम करते हैं।
💥 लंबे समय तक छिपकर हमले के लिए मौके की तलाश कर रहे आतंकियों से अमरनाथ यात्रा के दौरान सुरक्षा बलों को अधिक खतरा है।
💥सूत्रों के मुताबिक इस बार अर्द्धसैनिक बलों की संख्या को दोगुना बढ़ाया गया है। आतंकी संगठनों ने यात्रा के दौरान सुरक्षा बलों को निशाना बनाने की चेतावनी दी है। इश बाबत सतर्कता बढ़ाई गई है।
💥सुरक्षा एजेंसियों ने लंगरों पर हमले की आशंका भी जताई है। पिछले वर्षों में लंगरों पर हमले की घटनाओं को  मद्देनजर रखते हुए इस बार लंगरों की सुरक्षा के लिए भी अलग से पर्याप्त तैनाती की जा रही है।
💥#पाक आतंकी खतरनाक हमले की बना रहे योजना...!!!
💥#खुफिया #एजेंसियों के उच्चपदस्थ सूत्रों ने बताया कि पीओके में कंट्रोल रूम चल रहा है, जिससे घुसपैठियों को सीमा पार कराने में मदद दी जा रही है। इनके इंटरसेप्शन से पता चला है कि इनके पास अक्सर #भारतीय सुरक्षा #एजेंसियों की तैनाती की जानकारी होती है। यह #आईएसआई और पाक सेना की मदद के बिना संभव नहीं है।
💥सूत्रों के मुताबिक इस #कंट्रोल रूम का ठिकाना जरूरत के मुताबिक बदलता रहता है। इनकी बातचीत से पता चला है कि कंट्रोल रूम का इस्तेमाल #लश्कर-ए-ताइबा, जैश-ए-#मोहम्मद और हिजबुल #मुजाहिदीन आतंकी संगठनों के आका कर रहे हैं।
💥सूत्रों ने बताया कि सीमा पार करने से पहले घुसपैठियों से जीपीएस जैसे उपकरण ले लिए जाते हैं। ताकि उनके मारे जाने के बाद सीमा पार से सबूत और उनके घुसपैठ के रास्ते का पता नहीं चल सके।
💥पाक में आतंकी ठिकानों पर #सरकार हवाई हमले करवाए: रैना
💥जम्मू कश्मीर विधानसभा में सोमवार को सदन की कार्यवाही शुरू होते ही #भाजपा विधायक खड़े हो गए। उन्होंने पांपोर हमले की निंदा की। नौशेरा के विधायक रविंद्र रैना ने सदन में पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाए।
💥 रैना ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि सदन में #आतंकवादियों के खिलाफ निंदा प्रस्ताव लाया जाए। उन्होंने कहा कि भारत और #पाकिस्तान के बीच कभी भी वार्ता सफल नहीं हो सकती, क्योंकि वहां पाकिस्तानी सेना और #आईएसआई का राज है। सरकार की कुछ नहीं चलती। इतना ही नहीं रैना ने यह भी कहा कि #भारतीय #वायुसेना को अधिकार दिया जाए कि वह पाक अधिकृत कश्मीर में आतंकी ठिकानों और पाकिस्तानी सेना के ठिकानों को तबाह करे।
💥अब सरकार को विधायक रविंद्र रैना की बात को मानकर सभी आतंकी ठिकानों पर हवाई हमले कराकर उनको खत्म कर देना चाहिए जिससे भारत में हमेशा के लिए शांति हो जाये ।
🙏🏻जय हिन्द!!!
🚩Official Jago hindustani
Visit  👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩
Post a Comment