Friday, June 17, 2016

200 करोड़ विदेशी NGOs ने धर्मपरिवर्तन में खर्च किए

🚩#बिदेशी पैसों से चल रहे #NGO #धर्मपरिवर्तन और #देश को तोड़ने का कर रहें हैं घिनौना काम....
देखिये वीडियो👇
💥https://youtu.be/tZVI0aosVfw
💥#खुफिया एजेंसियों की रिपोर्ट ने बताया कि कई NGO #भारत देश में धर्मान्तरण के काम में लगे हुए हैं और इनमें से कई ऐसे है जो बहुत ही छोटी - मोटी घटनाओं को मजहबी रंग देने की साजिश रचते हैं ।
💥#रिपोर्ट के अनुसार 18 ऐसे विदेशी डोनर्स की पहचान हुई है जो भारत में NGO को फ़ण्डिंग करते हैं ताकि #हिंदुओं का #धर्मान्तरण करवाया जा सके । इन विदेशी डोनर्स में #अमेरिका, #दक्षिण कोरिया और #यूरोप शामिल हैं ।
💥#गृहमंत्रालय की रिपोर्ट के मुताबिक साल 2013 - 14 में विदेशी डोनर्स ने करीब 12,980 करोड़ रुपये #NGO को दिए उसमें एक हिस्सा हिंदुओं का धर्म परिवर्तन करने में NGO ने लगाया था ।
देखिये वीडियो👇
💥बहुत सारे NGO's धर्म परिवर्तन के काम में लगे हुए हैं लेकिन पहले ऐसी कोई रिपोर्ट अब तक तैयार नहीं की गई थी अब पहलीबार रिपोर्ट #ख़ुफ़िया एजेंसीस ने जो #गृहमंत्रालय को दी है, उसमें कई फैक्ट है जो चौंकानेवाला रिपोर्ट हैं ।
💥विदेशी पैसों से चलने वाले NGO'S धर्मपरिवर्तन ही करा रहे हैं ऐसा ही नहीं है बल्कि छोटी-छोटी घटनाओं को सांप्रदायिक बनाने की कोशिश करके भारत देश का माहोल भी खराब कर रहें हैं ।
रिपोर्ट में दो तरीके की बातें हैं, एक तो धर्म परिवर्तन करने वाले NGO's की पहचान हुई है और भारत को बदनाम करने के लिए कैसे साजिश रची जा रही है, इसके लिए काफी ज्यादा मात्रा में विदेशों से NGO's को पैसे मिलते हैं ।
💥उसमें से करीब-करीब 200 करोड़ रुपये मोटा-मोटा एक डेटा तैयार किया गया है, वो पैसा जो Conversion होता है । उसमें खर्च किये जा रहैं हैं ।
💥उसमें #छत्तीसगढ़, #झारखण्ड, #गुजरात, मध्यप्रदेश, #उत्तरप्रदेश आदि कई राज्यों  में गरीब आदिवासियों में धर्म परिवर्तन कराने के लिए बड़े पैमाने पर इस पैसों का उपयोग हो रहा है ।

💥"उसमे से तीस्ता #सीतलवाड़ के "सबरंग NGO's" का #FCRA लाइसेंस गृहमंत्रालय ने रद्द कर दिया है ।" उस पर विदेशी चंदा विनियम कानून के उल्लंघन का आरोप था ।
देखिये वीडियो👇
💥https://youtu.be/q6iTJq0BY9w
💥गैर #कानूनी कामों में लिप्त विदेशी फंड से चलने वाली NGO's की इन्क्वाइरी में पता चला की इसके पैसे विदेश से इसलिए आते थे की वो बच्चों की #शिक्षा में उपयोग करें ।
💥लेकिन ये NGO's देश में जहग-जहग दँगा फैलाने का काम करते हैं । भारत देश को तोड़ने के लिए कई जगहों पर इन्होने दंगे भी करवाये थे ।
इसलिये गृहमंत्रायल ने इनका लाइसेंस रद्द कर दिया है ।
💥अब ये बड़ी चौंकाने वाली #रिपोर्ट है । लेकिन ये बात स्वर्गीय #VHP के श्री #अशोक सिंघल जी ने पहले ही बता दी थी । लेकिन इस बात पर कोई ध्यान नही दे रहा था । भारत को तोड़ने के लिए एक नहीं दो नहीं कई हजारों NGO's लगे है जो आज से नहीं चल रहे हैं कई सालों से चल रहे हैं ।
देखिये वीडियो👇
💥https://youtu.be/cSeqoDaJ6qU
💥इनका उद्देश्य केवल यही है कि भारत देश को फिर से गुलाम बनाना जाये । उसके लिए ये NGO's दिन रात काम कर रहें हैं और उनको इसके लिए विदेश से अरबों-खरबों रूपये भेजे जातें हैं ।
💥इन NGO's के धर्मपरिवर्तन करने में आड़े जो भी आते थे, उन पर उनके ही लोगों द्वारा गुमराह कर झूठा आरोप लगवाकर (जैसे कि आम जनता अच्छी तरह भ्रमित हो जाये) जेल में अथवा तो जान से मारकर अथवा तो कैसे भी साइड करवा दिया जाता है ।
💥पहले का इतिहास आप पढोगे तो पता चलेगा कि महाराणा प्रताप, झांसी की रानी, संभाजी राजे आदि मुगल या अंग्रेजों के हाथों में नहीं आने वाले थे पर उनके ही लोगों को खरीद कर उनके ही लोगों की गद्दारी के कारण वो पकड़ाये गए । ऐसे ही संतों को बदनाम करने के लिये उनके ही लोभी, लालची, गद्दार लोगों का उपयोग करते हैं और मीडिया और राजनैतिक मिलीभगत के कारण बदनाम करके जेल धकेल दिया जाता है । जैसे की काची काम कोटि पीठ के #जयेन्द्र सरस्वती जी, #स्वामी नित्यानंद जी, #साध्वी प्रज्ञा ठाकुर, स्वामी असीमानंद, #स्वामी अवधेशानंद जी, #संत आसारामजी बापू, #नारायण साँई, धनंजय देसाई को जेल डलवाया और लक्ष्मणानंद जी की हत्या करवा दी गई थी ।
💥इन हिन्दू संतों ने, जो NGO's के कारण #हिन्दू #धर्मपरिवर्तन कर चुके थे ऐसे लाखों हिन्दुओं को घरवापसी करवाई और देश में जहाँ-जहाँ पर धर्मपरिवर्तन कर रहे थे वहाँ-वहाँ जाकर हिन्दू संस्कृति का प्रचार प्रसार किया । जिससे हिन्दूओं का धर्मपरिवर्तन करने में रुकावट आ रही थी । तो कई संतों की हत्या करवा दी जिसे मीडिया में 1 मिनिट भी नहीं दिखाया और कई संतों को मीडिया द्वारा बदनाम करवाकर जेल भेज दिया ।
💥हिन्दू सावधान रहे आपको जो मीडिया में खबरें दिखाई जाती है वो सच नही होती ।मीडिया के मालिक विदेशी हैं और उनका सपना है कि हिन्दू संस्कृति को तोड़कर भारत को गुलाम बनाया जाये ।
💥इसलिए मीडिया हमेशा हिन्दु विरोधी ख़बरें ही दिखाती है ।
💥भारतवासी हमेशा सतर्क रहे, सावधान रहे । अपने देश को तोड़ने वाली ताकतों का सामना करे । हमेशा हिन्दू #भाई-बहनों, #साधू-संतों को सपोर्ट करे । आपसी घरेलू छोटे-मोटे मतभेदों को भुलाकर अपने इस देश के लिए एकजुट रहें ।
🙏🏻जय हिन्द
💥भारत को तोड़ने वाले NGOS की सच्चाई पहुचाने के लिए इस बात सभी #सोशल साइट्स पर #शेयर जरूर करें ।
🚩 Jago hindustani
Visit 👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
Official💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
💥Twitter - https://goo.gl/iGvUR0
💥FB page - https://goo.gl/02OW8R
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩
Post a Comment