Thursday, June 30, 2016

गौ रक्षा के खिलाफ़ मिडिया !!

🚩#भारत देश में #गायों को अवैध रुप से #कत्लखानों तक पहुँचाने का कारोबार करने वाले दुष्ट #गौतस्कर इतने चालाक और शातिर दिमाग के होते हैं कि #ट्रक के ऊपर जाली लगाकर तथा पीछे भूसे की बोरियाँ रखते हैं।
💥उनके बीच में #गौमाता को ठूँस ठूँस कर भरते हैं, ताकि रास्ते में किसी को शक न हो।
💥कई गायों की तो रास्ते में ही दम घुटने के कारण मृत्यु हो जाती है।
💥दूसरा तरीका ये अपनाते है कि #पानी या #दूध के बन्द टेंकरों में लेकर जाते हैं । जिससे गौ माता वहीँ घुट-घुट कर दम तोड़ देती है ।
💥इन्हीं #गौ तस्करों को जब #धर्मप्रेमी गौ# रक्षक दल के कार्यकर्ता पकड़ते है, तो वे इन तस्करों की ऐसी जमकर पिटाई करते है कि देखने वाले भी थर्रा जाते है।
💥 #गौ रक्षक इस पिटाई का वीडियो भी बनाकर सार्वजनिक करते है ताकि अन्य गौ तस्कर इस पिटाई से सीख लें और हमारी पवित्र गौ माता का कत्ल न करें और नहीं उनको प्रताड़ित करें ।
💥लेकिन भारत के #अहिंसावादी हिन्दुओं का दुर्भाग्य देखिये....!!!
💥इन्हीं #गौ_तस्करों की पिटाई को देश के कई "#सेकुलर #न्यूज चैनल"  अपने #न्यूज में इस तरह पेश करते है मानो गौ तस्करों पर महान अत्याचार हो रहा है।
💥#बिकाऊ #चैनल वाले इन गौ रक्षक दलों के सदस्यों को  "#गुंडे " कहकर संबोधित करते है क्योंकि पिटने वाले अधिकांश गौ तस्कर शायद चैनल वालों के बाप, भाई आदि रिश्तेदार लगते हैं।
💥जब दूसरे बिकाऊ #न्यूज़ चैनल वाले गौ रक्षकों के लिए बोलते थे तब तक तो ठीक था लेकिन जब #हिंदूवादी कहलानेवाले चैनल #Zee News ने भी गौ रक्षकों को गुंडा बोलकर संबोधित किया और यहाँ तक कि गौ हत्यारें को बचाने के लिए जब 2-3 बार डिबेट भी चलाई ।
💥#गौ रक्षक गौ संरक्षण गौ रक्षा सेना के आचार्य विक्रमादित्य को डिबेट में अपमानित भी किया गया ।जबकि इनको गौ हत्यारों के विरोध में डिबेट करनी चाहिए थी जिससे उनको सजा मिल सकें लेकिन #बिकाऊ #मीडिया में गौ रक्षको के खिलाफ अभियान चलाया । इसी से पता चलता है कि आज सारी मीडिया बिकी हुई है।
💥Zee News ने कभी भी गौ रक्षा, संत रक्षा और राम मन्दिर बनाने के लिए क्यों आवाज नही उठाई..???
💥केवल एक #सुदर्शन न्यूज़ चैनल ही है जिसने गौ हत्यारों के खिलाफ आवाज उठाई और #राम #मन्दिर व #संतों की रिहाई के लिए भी आवाज उठाई है ।
💥#ZeeNews केवल #BJP को सपोर्ट करती है ।
💥बीजेपी को सपोर्ट करो,इसमें कोई दिक्कत नही है और #हिंदूवादी सभी ने बीजेपी को ही वोट दिया था ।लेकिन BJP याद रखें,अगर गौ रक्षा, संत रक्षा, और #भगवान राम मन्दिर नही बन पाया तो फिर आपका भी #कोंग्रस जैसा हाल हो सकता है ।
💥इसलिए हम सभी #90 #करोड़ #हिंदुओं की एक ही आवाज है कि शीघ्र #अयोध्या में  "#राम मन्दिर" बनाया जाये, #गौ रक्षा के लिए कड़े कानून बनाया जाये और जो कांग्रेस सरकार के शिकार बने हुए #हिन्दू #संत #साध्वी प्रज्ञा, #संत #आसारामजी बापू, #स्वामी असीमानंद, #नारायण साई, #शंकराचार्य अमृतानंद, और #धनंजय देसाई को शीघ्र मुक्त किया जाये ।
💥गौ माता और संत नही रहेंगे तो देश की #सनातन #संस्कृति नष्ट हो जायेगी और सनातन संस्कृति नष्ट होगी तो जीवन पशु जैसा हो जायेगा और बाद में विनाश निश्चित है ।
💥हे भारत के धर्मप्रेमी सज्जनों
इन #हिन्दूविरोधी न्यूज चैनलों की ऐसी दुष्टतापूर्ण करतूतें देखकर भी तुम्हारा खून क्यों नहीं खौलता???
💥#Aajtak, #ABP, #NDTV, #IBN7, #News24 आदि चैनल तो बिकाऊ है ही लेकिन #India News का दीपक चौसरिया 5000 की नौकरी करने वाला आज 500 करोड़ का मालिक बन कर बैठा है और हमेशा ही हिन्दू संतों और हिन्दू देवी देवताओं के खिलाफ डिबेट करवाकर दुनिया भर में #भारत देश की आस्था के केंद्रों को बदनाम कर रहा है।
💥सुदर्शन न्यूज़ चैनल को छोड़कर सभी चैनल को बंद कर दो जिससे इनकी #TRP बन्द हो जायेगी TRP बन्द होने से हिंदुओं के खिलाफ अपने आप बोलना बन्द कर देंगे ।
💥हे महाबलशाली हिन्दुओं!!
तुम्हारे पूर्वजों ने अपने पराक्रम से 700 साल राज्य करने वाले मुगलों और 200 साल राज्य करने वाले #अंग्रेजों को खदेङ दिया। क्या तुम इन हिन्दूविरोधी भ्रष्ट बिकी हुई मीडिया को सबक नहीं सिखा सिखा सकते???
💥आज भारत की हर एक समस्या के पीछे जो दुष्ट शक्तियाँ खङी है, उनका समर्थन और कोई नहीं सिर्फ विदेशी फंड से चलने वाली भारत की भ्रष्ट मीडिया करती है। मीडिया भारत की भोली जनता को गुमराह करती है, और दुष्ट शक्तियों का बचाव करती है।
💥हे विनाश के कगार पर खङे हिन्दुओं!!
💥आपको एक अवसर मिला है कि अपने #वाट्सअप, #फेसबुक और ट्विटर आदि #सोशल मीडिया की मदद से आप इस #बिकाऊ मीडिया को उखाङ फैंकिए।
💥आप सबके अंदर ईश्वर प्रदत्त अदभुत क्षमता विद्यमान है। आप सभी माँ #सरस्वती के वरदपुत्र हैं। विश्वास कीजिए कि आपसे अच्छा महान लेखक, #पत्रकार और कलमकार दुनिया में और कोई नहीं है।
💥अपनी अंतर्निहित शक्तियों को पहचानिए और देश, #धर्म तथा संस्कृति की रक्षा के लिए बिकाऊ मीडिया के सामने सीना तान कर खङे हो जाईये।
🚩जय हिन्द!!!
🚩Official Jago hindustani
Visit  👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼👇🏼
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
🚩🇮🇳🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🇮🇳🚩
Post a Comment