Sunday, September 27, 2015

Swami : Construction Of Ram Mandir Will Completed in 2016

🚩🚩जागो हिन्दुस्तान🚩🚩
💥पत्रकार - स्वामी जी राममंदिर का मामला सुप्रीमकोर्ट में चल रहा है, सुप्रीमकोर्ट से हटकर ऐसा क्या करेंगे की 2016 में राममंदिर का निर्माण पूरा हो जायेगा ?
🌹सुब्रमण्यम स्वामी:

राममंदिर 10 साल तक इसीलिए नहीं बना क्योंकि केंद्र में इटालियन बैठी थी । अब 2016 तक राममंदिर बन जायेगा क्योंकि  यह MANYFESTO में है । अगर राममंदिर नहीं बनता है तो हम आन्दोलन करेंगे।
🚩 राममंदिर बनाने में प्रधानमंत्री से पूछने की कोई जरूरत नही है । ये तो लीगली है, मुझे भरोसा है मैंने रामसेतु के लिए भी बोला था 2 साल में हो गया सुरक्षित । मैं अलग से कहीं नहीं जाऊँगा । 
🚩मैंने सरकार से कहा था की राममंदिर में नल टूट गया है, वहां पूजा के लिए पानी दूर से लाना पड़ता है, चप्पल रखने का स्टैंड नहीं है, पार्किंग प्लाट नहीं है लेकिन सरकार ने मुझे कहा की मामला सुप्रीम कोर्ट में है कुछ नही करना है तो मैंने सुप्रीम कोर्ट में पिटीशन डाली और सुप्रीम कोर्ट ने सरकार को आदेश दिया की यह सब निर्मााण करना है और यह सब मैंने 6 महीने में कर दिया ।
🚩अब मैं सुप्रीम कोर्ट को बोलूँगा की राममंदिर नही बनने वाले जितने पेटीशन उसको ख़ारिज किया जाये और राममंदिर बनना चाहिए ।
🚩 फिर सरकार करती है तो ठीक है  नहीं तो मैं सक्ष्म हूँ । राममंदिर का तो पार्टी के MANYFESTO में है और जो नहीं बनवायेंगे वह BJP में नहीं रहेंगे ।
🚩राममंदिर बनाना हमारा कर्तव्य है। राममंदिर तो बनना ही है ।
 
🚩Official Jago hindustani Visit
👇👇👇
💥Youtube - https://goo.gl/J1kJCp
💥Wordpress - https://goo.gl/NAZMBS
💥Blogspot -  http://goo.gl/1L9tH1
💥Twitter - https://goo.gl/iGvUR0
💥FB page - https://goo.gl/02OW8R
🚩🚩जागो हिन्दुस्तानी🚩🚩

No comments: